"'Anirudh' , ANIRUDH..... Kaha reh gaya nalayak, aise toh teen dino se bada uchal raha tha. Ki Kaka Bondita va[as aa rahi hai ab kya ho gya, jaana nhi hai station lene bahu ko." Trilochan yelled at his eldest nephew.
" Are Senior Zamindaar, Big D toh apne aapko kuch jyaada hi de rahe hai tayaar hone ke liye, aapko toh pata hi hoga aaj Boudi jo aane wali hai, are lekin aapki toh shaadi nahi hui aapko kya pata." Batuk said teasing at the last part.
" Are Nalayak, humari shaadi nahi hui toh kya hua hume sab pata hai aur shaadi toh tere bhi nahi hui tujhe kaise pata itna sab jisko hona chahiye use toh kabhi samajh nahi aata aur yaha tujhe bada samjh aa raha hai." Trilochan said.
" Umm, Vo Kaka main chalta hu mujhe thoda kaam hai." And Batuk ran from there praying in his mind to not get caught for excuses.
And that's when Anirudh came in the hall towards Kaka while saying Kak main Bondita ko lene jaa rah ahu, uski gaadi ka samy toh yahi hai kal station mein pata kiya tha par agar deri ho jaaye toh aap chinta mat karna theek hai."
" Tu jaa raha hai aur hume chinta na ho ye ho sakta hai kya,.. " Murmured Trilochan to himself.
After one hour at station of Tulsipur,
" Ye Bondita bhi pata nahi kaha reh gayi puri train dekh li par dikh hi nahi rahi pohonch toh main samay par gaya tha aur gaadi bhi vahi kolkata port vali hai, fir pata nahi Bondita.. kaha ho?" Anirudh said to himself while running across the boggies of train to find his Bondita.
"Barrister babu, aap bhaag kyun rahe hai" came a chirpy voice behind him.
" Bondita, tum kaha thi main kab se dekh raha tha agr abhi train chal deti toh kya karte" Anirudh said immediately turning to her with a worry laced voice.
" Are Barrister babu, main theek hu vo thodi chai saree par gir gayi thi, aur saree halke rang ki hai toh daag lag jata vahi dulne main nal ke paas gayi thi." Bondita explained.
" Acha thik hai, lao apna saman do aur hum chalte hai sab ghar par tumhara intjaar kar rahe hai aur tumhare liye ek surprise bhi hai." Anirudh said to her with happiness clearly visible on his face.
***************************
" Are bahu ab andar aao ab tumhari aarti utaar di hai Sampoorna bahu ne," Trilochan said to Bondita.
Bondita came inside their Haveli after whole four years if we consider her 3 days stay at this haveli before going to London. After taking blessings of her kakasasurji and sasurji she moved towards her sister cum mother-in-law Sampoorna but instead of letting her bend Sampoorna took Bondita in a loving hug. After greeting all she said,
" Kaka maine aapse kaha tha na mujhe Bondita bulaiye, kya aap mujhe apni beti nahi maante" aur dekhiye Sampoorna didi toh ab mujhe fir se apni behen ki tarah gale bhi lagane lag gayi" she replied in a soft mirthful voice.
" Are ham maante hai tumhe apni beti, aur maanna kya tum ye samjho ki tum hamari beti hi ho, bah.. humara matlab hai Bondita beti." Trilochan said with a smile while adding, " Aur ab toh tum vilayat se Barrister bhi ban kar aa gayi ho ab ye ghar bikul pehle jaisa ho jayega jab tum yaha thi bilkul vaisa"
" Nahi kaka vaisa nahi hoga, mera matlab hai ki abhi toh aap som dada ki shaadi ke liye kanya dekh rahe hai toh bohot jald shaadi bhi ho jayegi aur sab naya ho jayega par sirf ache ke liye. Hai na Barrister Babu, vaise Som dada aur Batuk dikhayi nahi de rahe hai apni behen se nahi milna chahte hai kya itne saalo baad lauti hu bharat aane dijiye baat nahi karegiu Bondita," She said with a small frown oin her forehead which disappeared as soon as it came and other chuckled at her childish talks which they missed badly especially Anirudh and then his KAka.
YOU ARE READING
Finding her Existence
RomanceA story based on barrister babu. The story will be same as the show until Annirudh's outburst on Anidita's anniversary celebration with some additional event which will be explained in the story and further will be my imagination. Hope you guys like...