Divine (Promo)

314 27 8
                                    

"Bondita tumhe khuch hone is phele Aniruddh Roy Choudhary ki jaan jayegi "

Someone loudly shouted," Aniruddh jii...... Ani.. Ani... Rudh.. Ji....

"Mein thumhe khuch nhi hone dunga", " Aa raha hu mein".

"Tumhe pata kisine tumhare liye, kitne sapne sajye the, jisme tum or..................., lekin tumne kisi or se shadi kr lii...... Sab thod diya... Or .............. Sapna thod diya........ "

"But you know I also loved you, and still I love you............ Bohot pyar karta hu........ . .. Or ajj mein tumhe apne hato se sajunga........ Kitni sundr, khubsurat ho tum.... Orr aj mein tumhe or bhi sundr banoge............


" Agar yeh mera nhi toh kisika nhi...... Isiliye thumhe aaj marne padega....... "

"Nhi.. Nhi.. Plz.. Nhi.. "

"Toh kyu kari shadi...... Tab yaad nhi aya.... Bolo.... Nhi.. Aya na.. Abb mujhe bhi nhi ayega....... But see I have a gift for you.... Your last gift....

" My bondita "

"Meri bondita"




"Bondita utho...... Bondita utho... Plz... Utho na.. Plz.... "
"Nhi tum mujhe chod kr nhi jaa sakti.... Nhi.... "

"Mujhe vahi..... Tumhara  gan.. Nhi... Aarti sun... Sunke utna hai.... Mein sab sab songa jo jo bologi utho na..Mein sab sununga. Utho.. Plz...... Tum jo bologi vo karunga... Utho na... Plz.... "Plz khuch khoo naa

"Khuch karne se. Nhi Rukunga utho na...... "

"Mujhe ase akela nhi chod sakti..... Utho naa.... Thumne vada kara tha...... Utho..... Dekho mazak bohot hogaya utho abb..... Plz.... "

"Pakka kabhi nhi nhi datunga yeh sadu banke nhi ghumuga..... Utho naa"

"Bondiiitttaaaaaaaa"

"Bondiiitttaaaaaaaa"



I am sorry....................................



(Plz check my second book of barrister babu os, ts&ss............ .
The story Revenge will continue, in my second book, plz check it, hope you all love that too)

(Plz guys comment and like too, my silent readers....... I am not getting the response , which I wants.......... If you are liking so plz like and comment, if not then you can tell me...... Because I already have published 50+ parts in this book, but still very low like and comment, hope you are understanding.............. )

Plz like and comment.









Your author,
Black.




barrister babuWhere stories live. Discover now