Advice 🤍

576 49 18
                                    

Had written this part earlier only but wanted to upload it today.....
As today is Rupali ji's Birthday........

So, wishing Rupali Ji " Happy Birthday "❤ May she achieve new heights and be healthy and happy always ❤

Agar Rupali ji nahi hoti toh hume Anupama nahi milti.... Anupama nahi hoti toh Anuj bhi nahi hota and most importantly hume hamare MaAn bhi nahi milte.....

So thankyou Rupali ji for being our Anupama and giving us MaAn 🥰🥰

Once again wishing you a very happy birthday🎂

Happy Reading Everyone 📖

___________________________________________***************************************


In Parking lot :

Devika and Anupama were waiting for Anuj and GK kaka to arrive so that they can leave for their home.

Anu: Tu kyu ruki hui hai, Devika ??

Devika: Kya matlab....., main ruk nahi sakti.

Anu: Mera woh matlab nahi tha..... wo kya haina, mujhe toh Anuj aur kaka ke saath hi jaana hai par tu toh ghar jaa sakti haina.

Devika: Kya yaar Anu..... Mrs. Kapadia kya bani..... Mujhe toh tu bhool hi gyi..... Mujhe nahi pata tha ki tu ek hi raat me itna badal jaayegi.....!!

Anu: ( angrily) Tu bhi na Devika...... Aisa zara bhi nahi hai haan..... aur mujhe....

Devika: ( cutting her in between ) Tu itna gussa kyu ho rahi hai....

Anu: Main kidhar..... Kuch bhi bolti rehti hai tu.... !

Devika: ( changing the topic ) Waise Anu, tera samaan, I mean suitcase, mujhe  car me dikhi.... Phir ye saree.....???

Anu: Anuj ne di hai.

Devika: OMG..... Shaadi ka pehla gift 🎁

Anu: Tu bhi na Devika..... Ye gift nahi hai.... Ye toh Anuj ki maa ka hai....

Devika: Waah.... Kya baat hai... matlab, tujhe toh teri saasu maa ka aashirvaad bhi mil gya..... How lucky you are 🥰

Anu: ( putting her head down and with a slight smile ) Anuj bhi yahi keh rahe the......!!

Devika: Waise ek baat bolu Anu....

Anu: ( with a chuckle ) Haan, bol na.... Konsa mere mana karne pe tu nahin bolne wali hai.

Devika: I know Anu, tu dobaara shaadi nhi karna chahti thi...... Sirf aunty ji ke kehne pe tu ye shaadi nibha rahi hai..... Lekin Anu, ab tujhe apne dil ka darwaaza kholna chahiye..... Anuj bahut acha ladka hai.... Teri respect karta aur usse bhi important he loves you.... wo sirf aur sirf tujhse pyaar karta hai....... Pehle use haq nahi tha  par ab hai..... Pehle usne umeed nhi ki thi par ab use umeed karne ka pura haq hai...... Tu samajh rahi hai na, main kya kya kehna chahti hu... !

Anu: .........

Devika: Arey yaar Anu, sirf Anuj ko hi nahi, tujhe bhi pura haq hai ki tu bhi pyaar kare.... pyaar ko mehsoos kare...... Jo pyaar tujhe 25 saalon se nhi mila..... Jis pyaar ke liye tu itne saalon tak tarasati rahi..... Tujhe woh pyaar ab mil sakta hai.... Bas tere ek kadam uthaane ki deri hai....... I know, pehla kadam mushkil hota hai but atleast tu koshish toh kar.

Anu: Tu kya keh rahi hai Devika...!

Devika: Jo keh rahi hu, sach keh rahi hu....... Tum dono hi gadhe ho....... Wo kuch bolega nahin aur tu kuch samjhegi nahi...... Lekin aaj...... tune jo kiya, wo dekh kar, aisa lag raha hai ki tu......

MaAn : Twist of Fate 🥰Where stories live. Discover now