Phonecalls and Bezzati

84 11 4
                                    

Ye Chapter Suru hota hai pichle Chapter ending se.So kripya karke pichle Chapters bhi padh taki acche se samajh.

Aur ek baat iss chapter me 10 votes milenge tabhi naya chapter publish karungi isliye Vote karna Mat bhulna.

Der na Karte hue hazir hai Naya Chapter.

-------------------------------------------------------------

Raizada Mansion

Chauhans ke jane ke bad Sabhi Raizadas apni apni room me jate hai.

Tanvi and Shivali ke room

Tanvi ka muh utra hua dekh kar Shivali usse puchti hai

Shivali:Tujhe kya hua ab

Tanvi kuch nhi bolti chup chap sar jhukaye bethi rehti hai.ye dekh Shivali uske pas jati hai and

Shivali:Dekh tu batayegi nhi to mujhe pata kaise chalega and mujhe pata nhi chalega to tera mood kaise thik karungi.

ye bolke shivali Tanvi ka muh Apne taraf karti hai and uska chehra dekh Shock ho jati hai.Kyuki Tanvi ke Ankhon se ansoon nikal raha hota hai jo ki ek bht rare baat hai.Eventhough Tanvi ghar ki sabse choti hai and pampered bhi hai wo typical papa ki pari nhi hai jo baat baat pe ro de.So ye ek shock hone wali baat hi thi.

Apne Shock se bahar akar Shivali panick karne lagti.

Shivali:Avi kya hua tujhe kyu ro rahi hai kuch hua kya tu batana kya hua main kuch puch rahi jawab dena

Tanvi:Aap batane doge to bataungi na

Wo rote hue cutely bolti hai.

Shivali:thik hai ab mai kuch nhi bol rahi tu bata kyu ro rahi hai.

Tanvi:Dii,Nandu di hume chodke chali jayegi.

Shivali:Tu is baat ke liye ansoon baha rahi hai.Hey bhagwan.

Tabhi Baki ladkiya bhi ajati hai and Nandini Tanvi ko rota dekh uske pas jake bethti hai.

Nandini:Avi tu ro kyu rahi hai.

Shivali:Teri shadi hone wali is wajah se ro rahi hai.

Nandini:Kya

Tanvi:Aap shadi karke chale jaoge

Pakhi:to shadi ke baad yaha thodi rahegi.jana to padega hi na.

Chavi:Haa tu bhi na Avi.iss baat ke liye koi rota hai kya.

Tanvi abhi bhi ro rahi hoti hai Tabhi

Avani:Waise  ek raasta hai.

Inaya:Kya rasta.

Ab sabki Dhyan Avani and Inaya ke baton par thi.

Avani:Avi ko bhi bhej denge di ke sath.

Chavi:Wo kaise,wo log thodi aise hi Avi ko rakh lenge.

Inaya:Are aise thodi na jayegi wo.

Avani:Aap logo ne dekha nhi hone wale jiju ke kitne sare bhai hai.Baki sab isse bade honge but Javin acha rahega.

Pakhi:Aur wo kisliye.

Inaya:Are aap samjhe nhi.Avi ko wo log bina kisi rishte ke nhi le jayege to isliye Avi aur javin ki Shadi karwa denge.Tab Avi di ke sath reh payegi.Kyu idea acha hai na Avi

Tanvi jo ki ache se sun rahi bina soche samjhe bolti hai:Bht acha hai.

Avani and Inaya ke alawa sab Tanvi ki baton se shock ho jate hai.
Tabhi Tanvi ko Click hota hai ki Avani ne kya bola and Wo jor se chillati hai

Khatta Mitha IshqWhere stories live. Discover now