agar bhul gaye ho to pichla chapter padh lena warna confusion ho sakti hai.
-------------------------------------------------------------
Ladkio ke side
Shivali Pakhi ko Harsh ke call karne ke bare me batati hai and Phone number wali baat bhi batati hai.To dono saath nandini ke pas jane ka decide karte hai.
Wo dono ja hi rahe the tabhi unhe raste me mili Chavi jo ki Apne aur pakhi ke room ke taraf a rahi thi.
Chavi:Tum dono kaha ja rahe ho.
Shivali:Swarg me ja rahe hai jaogi.
Chavi:Swarg,Aapki death kab hui.
Pakhi apne sir hath marti hai aur bolti hai.
Pakhi:Chavi Shivi di na majak kar rahi hai.Aur hum Nandu di ke room me ja rahe hai.Kyuki jiju unse baat karna chahte hai aur hum unka number di ko dene ja rahe hai.
Chavi:Ohh,To fir mai bhi chalti hu.
Shivali:Jaldi chale,pata nhi kahi phone ke liye wait karte karte jijaji so na jaye.
wo tino jane lagte hai Nandini ki room ke taraf.Tabhi Avani,Inaya and Tanvi tino hi Avani and Inaya ke room se nikalte hai.
Avani:Aap tino ki ye toli kaha ja rahi hai.
Chavi:Swarg me i mean Nandini di ke room me.
Inaya:Wo kyu
Pakhi:Jiju Di se baat karna chahte the.Unke bhai ne mujhe call kiya di ka number puchne ke liye par Shivi di ne unka hi number puch liya.to wahi number di ko dene ja rahe hai taki di call kar sake.
Tanvi:hum bhi chale
Shivali:Are chalo tum kyu pure gao ko le chalo.
wo gusse me bolke aage chali jaati hai.
baki sab bhi uske piche jane lagte hai.Thodi der jane ke bad wo log Nandini ke Room pohoch jate hai.
Apne Habit ke chalte Wo log bina knock kiye hi andar a jate hai.Andar Nandini Office ka kuch kam kar rahi thi.unhe dekhte hi wo laptop side karte hue puchti hai"Tum log ek sath yaha kya kar rahe ho"
Tanvi jhat se bolti hai"Jiju ka phone"
Nandini:Kya,yeh kya majak hai.
Shivali:Inko chod Nandu,Thodi der pahle na........
wo Nandini ko sabkuch batati hai.
Nandini:To tum sab yaha mujhe sirf ek number dene ke liye aye ho.
Avani:Sirf ek no,Di ye sirf number nhi Jiju ka no hai.
Inaya:Ha ye koi mamuli number nhi hai.
Nandini:Thik hai,ab jo karne aye ho wo karo.Apne jiju ka number dedo.
Pakhi:Number to shivi di ke pas hai.
Chavi:Haa,Number di ke pas hai.
Nandini:Shivi number de.
Shivali no wali chit dhundne lagti hai tab use yad ata hai usne to no chit mai likha hi nhi.Usne to phone me number rakha tha.To wo phone pe check karne lagti hai.Par no gayab tha.Matlab wo shayad save hi nhi hua tha.
Shivali:Umm,Nandu wo Number jo hai na wo maine chit pe nhi phone me rakhi thi.par ab na wo nhi mil rahi.shayad maine save nhi kiya.
Nandini ko chodke baki ladkiya:Kyaaaa!
Nandini aur Shivali apne kaan band kar lete hai.
Uske bad Sab log shant ho jate hai.
Pakhi:Ab kya karenge.
YOU ARE READING
Khatta Mitha Ishq
FanfictionStory based on a family. There is no lack of anything here, neither humor nor suspense nor drama. The story will be written completely in Hindi, so those who do not know Hindi, very very sorry. This story is in Hindi, not because I do not know Engli...