Ye part shuru hota hai pichle Chapter ke ending se.
-------------------------------------------------------------Next day
Shivali ke side
Shivali apne Car se Court jaa rahi thi kyuki aaj ek Case tha.Tabhi Uske Car ke samne koi ajata hai.Wo Jaldi break lagake Car se bahar nikalti hai.Waha Teen se Char ladke apni bike me bethe the unhime se k Shivali ke car ke samne agaya tha.
Shivali:Kya hai,Aage se hato.Tum logo jaise velle nhi bethi hu kaam hai mujhe.
boy 1:Are madam,Kam to bad me hota rahega pahle hum thode maje to karle.
boy 2:Aur nhi to kya,wo kya hai na hume bhi kam mila hai apko sabak sikhane ka.To hum bhi to apna kam pura karle.
Tabhi 3sra ladka Shivali ka Haath pakad leta.
Shivali:Haath chor.
Shivali calmly bolti hai par ye to kisiko nhi pata tha ki ye to tufaan se pahle wali shanti hai.
uske kehne par bhi hath nhi chorta aur sath me chautha bhi uske pas aane lagta hai.Baki dono ye sab dekh rahe the aur shivali par has rahe the.Shivali kuch karne wali hoti hai tabhi Koi wo 3sra ladka jo uska hath pakde hue the use Laath maar deta hai.Shivali jab uske taraf dekhti hai to thoda Chauk jati hai kyiki wo tha Yash,YASH SINGH CHAUHAN.
Yash 3sre ladke ko aur marta hai.ye dekh ke jab Baki tino bhi Yash ko marne jate hai tab Shivali unme se do ko gale se pakad ke car ke bonet pe mar deti hai.And bichare behosh,wahi dusri taraf Yash ne bhi baki dono ke halat kharab kar di.
Shivali:Thanks,par in sab ka kya karna hai.
Yash:Main Hospital bhej dunga.
Shivali:ok,Main chalti hu it's Urgent.Thanks again.
Yash:It's okay.
And Shivali apni gaadi pe bethke chali jati hai aur yaha Yash uske nazro se gayab hone tak dekhta rehta hai.
Yash Pov
Aaj Yash ko uske Club me kuch kam agaya tha and wo wahi ja raha hota hai.Tabhi use raste me ek gaadi ruki hui dikhti hai.Use thoda irritation ho jata hai kyuki wo ek choti si gali thi and Usse ek bar me ek gaadi hi nikal sakti hai.Aaj short cut ke chakkar me usne ye wala rasta le liya par shayad kismat hi sath nhi hai.Wo apni gaadi se nikalke dekhne jata hai ki wo gaadi kyu ruki hui hai.And Samne jate use dikhti hai Shivali jise kuch ladko ne gher rakha tha aur ek ne Hath bhi pakadke rakha.Use ye dekhke acha nhi laga ki koi aur Shivali ka hath pakad raha hai kyu ye use bhi nhi pata.Jab wo thoda aage jata hai use unki baate bhi sunayi deti hai and use samajh ajata hai ki Shivali musibat me hai.Tabhi ek ladka Shivali ke pas ane lagta hai And ye dekhkar Yash se ruka nhi jata aur wo Shivali ko bachane chala jata hai jiski actually jarurat nhi thi.
Yash pov ends
Shivali ke Jane ke bad Yash un ladko ko ek last warning deke Hospital me bhijwa deta hai.
Pakhi ke Side
Lunch time me Harsh aur Pakhi Canteen me bethe hue the.
Harsh:Matlab tumhare behno ko bhi pata chal gaya.
Pakhi:Haa,i just hope Mummy papa ko na bata de.
Harsh:Wo bata denge kya.
Pakhi:Baakion pe bharosa kar sakte hai par Chavi pe nhi.You know log bolte hai ki twins ek dusre ke secrets ko safe rakhte hai par yaha isiko khujli hoti sach batane ki.
Harsh:Chodo pata chal jayega bhi to koi baat nhi Shadi kar lenge.
Pakhi:Haa,Ye bhi sahi hai.
College me
Avani aur Inaya Apne class me the.Abhi tak class suru nhi hua tha to sare bache idhar udhar ghum rahe hai.Tabhi bahar se bohot Shaur sunai Dene laga.
Avani and Inaya were like"ye to roj ka hai"
Tabhi Javin waha bhage bhage ata hai.
Avani and Inaya Thode Shock ho jate hai.Tabhi Unko apni soch se bahar late hue Javin bolta hai.
Javin:aap dono chalo na,Vo Tanvi use kuch ho gaya hai.
Tanvi kaa nam sunte hi dono apne shock se bahar aate hai and Javin se puchne se pahle ek dusre ki taraf dekhte hai.
Avani:Kya hua use
Inaya:Kaha hai wo.
Javin:kya hua pata nhi,aap mere sath chalo.
Wo dono uske piche chale jate hai.thodi der bad wo teeno school ke medical room pohoch jate hai.waha Jatin aur Tanveer hote hai Tanvi ke sath.Jatin side me khada hota hai jabki Tanvi ne Jor se Tanveer ka hath pakad ke rakha tha,so wo uske bed ke pas betha tha.
Inaya and Avani dono Uske bed ke pas jate hai.Avani use emotional hoke dekh Rahi thi jabki Inaya puchti hai.
Inaya:Kya hua ise,yaha aise kyu leti Hui hai.Sweety mam ne bataya kuch.
Jatin:Mam ne bataya Use Panick Attack Aya tha.
Avani and Inaya ek dusre ki taraf shock hoke dekhte hai.
Avani:This is not a good sign Inu,Dad ko call kar.
Inaya:Abhi karti hu.
Jatin, Tanveer and Javin teeno,in do behno ki bate sunke confused ho rahe the.
Javin:Not a good sign matlab.
Inaya:kuch nhi,tumlog ja sakte ho.
Tanveer:oh hello,Hume yaha se bahar nikalne ka mat socho.Tumhari behen ne jitni jor se Mera hath pakad rakha hai na Aisa lag raha kisi ne glue se chipka diya.
Tab Avani and Inaya ki nazar Tanvi aur Tanveer ke hath pe padti hai.
Avani Unke hath ko alag karne ka try karti hai par nhi kar pati.
Tanveer:Bola na Try karke fayda nhi.Ise disturb mat karo,sone do use.
Inaya uthke bahar chali jati hai apne dad ko call karne and unko sab kuch bata deti hai.
After Half Hour
Arjun aur Mansi waha Pohoch jate hai.And Tanvi ko Tanveer ka hath pakde hue dekh ek dusre ki taraf dekhte hai.Wo dono Teeno behno ko Ghar le Jane aye the.
But kyuki Tanvi ko sleeping pills diye Gaye the and usne Tanveer ka hath pakad ke rakha tha wo nhi ja sakte the.Uske liye yaa to Tanvi ko uthna padega Jo possible nhi tha yaa fir uske sath Tanveer ko bhi le Jana padega.
But Tabhi Tanvi thod hilti hai aur dusri taraf muh karke so jati hai.and Usne Tanveer ka hath chod Diya tha.
So ab wo log Ghar Jaa sakte the.Arjun and Mansi teeno behno ko Ghar leke Gaye.
Idhar kyuki classes bhi khatam ho chuke the teeno Ladke bhi Ghar chale gaye.Par teeno ke dimaag me Alag alag batein chal Rahi thi.
Idhar Raizadas ke taraf bhi kuch alag nhi tha.Avani aur Inaya apni choti behen ke liye pareshan the.par Mansi aur Arjun ko koi aur hi baat pareshan kar rahi thi.
Raizadas ke Ghar
Wo Paancho Ghar Pohoch chuke the.Ridhima Darwaja Kholti hai and unhe andar aane deti hai.Arjun Sidha Tanvi and Shivali ke Room jata hai and Tanvi ko waha Sula deta hai.
Ghar me bilkul sannata tha.Sab log Pareshan the.
-----------------------------------------------------------
I know bohot din ho Gaye update kare hue.Really Sorry😔.
Ab se suru hota hai asli kahani.
Ab ayega na maza biru🤭.
YOU ARE READING
Khatta Mitha Ishq
FanfictionStory based on a family. There is no lack of anything here, neither humor nor suspense nor drama. The story will be written completely in Hindi, so those who do not know Hindi, very very sorry. This story is in Hindi, not because I do not know Engli...