To part suru hoti hai Pichle chapter ke ending se .
lets get started
_________________________________________
Raizada mansion
Sab ke sab ghar wapas aa chuke the.
abhi dinner ka time tha.sab log dinning table pe bethe the aur dinner kar rahe the ki Tabhi Mansi apna gala saaf karte hue sabka dhyan apni taraf khinchti hai.Mansi:Nandu beta mujhe aur tumhare papa ko ek important baat batani hai.
Nandini:Haa batao na mumma
Arjun:beta wo baat ye hai ki.....
sari ladkiya bht jada curious ho jati hai aur dhyan se apne pyare pitashri ke bolne ka intazar karti hai.
Mansi:tum chodo main batati hoo.wo beta baat ye hai ki Mere aur Tumhare papa ke Friend hai bht ache.to unke waha se tumhare liye unke sabse bade bete ka rishta aya hai.tumpe koi pressure nhi hai.bas ek bar mil lo uske bad tum jo kahogi agar tum nhi chahogi to tumhe force nhi karenge bas mil lo ek bar.
Nandini ye su ke pahle thoda shock hoti hai par uske bad dhire dhire Blush karne lagti hai.
Nandini:thik hai mai mil lungi
Mansi:thik hai to kal wo log yaha Nandini ko dekhne arahe hai.aur tum ladkio unke samne koi aisi waisi harkat mat karna.
Sari ladkiya except Nandini:ok matashri.
Aman:aur ek baat thi
sab log:kya
Aman:Riddhima aur Bache kal arahe hai wapas
Avani,Inaya and Tanvi:yayyyy
pakhi:kab ayenge wo
Aman:Sham tak ajayenge
Chavi:matlab ladke walo ke jane ke bad
Aman:haa
(main ek baat batana bhul gayi thi,aaplogo ne notice kiya hoga ki ladkio ki bhabi Riddhima aur uske bache kaha hai.to jawab ye hai ki wo apne bacho ko lekar mayke gayi hui hai and jaisa ki abhi bataya kal wo waps arahi hai)
Uske baad sablog dinner karke apne room me jate hai siwaye ladkio ke.sari ladkiya jati hai Nandini ke room me.
Nandini Room
Tanvi apna sar Nandini ke lap pe rakhti hai.
Tanvi:dii apki shadi hojayegi to aap hume chodke chale jaoge na.
Avani:jana to padega na gadhi.Shadi ke badd wo humare saath nhi reh sakti hai
Tanvi:reh sakti hai na.
sare ke sare:kaise?
Tanvi:jiju ko bolenge ki wo ghar jamai ban jaye.
Sabke sab hsne lagte hai.
Tanvi:has kyu rahe ho.
Nandini:dekh bacha shadi abhi tak tay nhi hui hai.kal bas dekhne arahe hai.
Sab:haaa wo bhi hai.
Nandini:ab sab ke sab niklo mere room se.
Sab:haa ja rahe hai.
and sab sone chale jate hai.
(one thing bhale hi Raizadas kitne bhi Rich ho yaa room kitne bhi ho sirf Nandini ko hi akele ka room mila hai.Pakhi aur Chavi ke liye ek room.Avani and Inaya ke liye ek room.and Shivali and Tanvi ke liye ek room)
On the other side
In Chauhan mansion
sab log ek sath dinner kar rahe the.Tabhi Kunal(agar apko yaad na ho to pls introduction fir se dekh le)kuch kehta hai jisse Samar ka khana uske gale me hi atak jata hai.
YOU ARE READING
Khatta Mitha Ishq
FanficStory based on a family. There is no lack of anything here, neither humor nor suspense nor drama. The story will be written completely in Hindi, so those who do not know Hindi, very very sorry. This story is in Hindi, not because I do not know Engli...