Chapter -1

184 15 8
                                    

At Morning 6:30 AM 

At Lucknow .

At Singh mention .

At Karishma room .

Karishma was sleeping but she woke up .

Karishma : Uth jaa Karishma isse pehle ki chachi apni loud speaker jaisi voice se uthaane aaye . 

Then she stands up . And look at  one pick that were on table .

Karishma : Good morning bhaiyu .  Bhaiyu I am missing you very much please aa jaao naa aap paas hote ho naa toh mujhe bahut himmat milti hai aur esa lagta hai ki saari jannat mujhe mil gayi ho . Please aa jaao naa apni laado ke pass wapaas please .

Then a  lady enters in Karu 's room .

Lady : Are ohh maharani teri subhah hui nhi kya ? 

Karishma  then takes blessing from that lady .

Lady : Bas bas rehne de yeah notanki aur joh pucha uska jawab de.

Karishma : Jii chachi ho gayi meri subah .

Bani : Haa toh abb kuch kaam waam karne ka irada hai yaa bas ese free ke pakwan khaane hai .

Karishma : Jii woh mai bas bhaiyu ki photo se baat karke abhi nahaane jaa hi rahi thi .

Bani : Haa subah subah uthate hi nazar laga de mere bete ko taaki woh kuch kar naa le zindagi mein . Arre usko ghar se nikal  ke chain nhi mila tujhe joh abb uski photo ko taad taad kar nazar lagaana chahti hai .

Hearing this Karu got hurt but control herself and silently left from there .

Bani : Haa abb kuch kah do toh muh fula ke chale  jao . Arre mar kyu nhi jaati kam se kam mera beta toh mujhe waapas mil jaayega .

Then Bani left from there .

At Kitchen .

Bani angrily enters in kitchen .

Bani : Pata nhi yeah chudail kab maregi aur Anubhav ghar aayega.

Then Bhanu enters in kitchen .

Bhanu : Bhagyawaan naste mein kya banaya hai aaj ? Jaldi de do bahut  bukh lag rahi hai .

Bani : Agar itni hi bhukh lag rahi hai naa toh jaake kisi dhaabe par khaa lo . Kyunki yahan kuch  nhi milne waalaa.

Bhanu : Magar kyu ?

Bani : Tumhari laadli toh aayi nhi hai abhi tak saara kaam mujhe karna pad raha hai aur iss  umar mein mujhse jaldi kaam nhi hota .

Bhanu : Kyu maharaani abhi tak uthi nhi kya ?

Bani : Uth gayi magar nahaane gayi hai tumaari laadli . Subah thoda sa suna kya diya muh fula kar gayi hai tumhari laadli .

Bhanu : Arre woh meri laadli nhi hai tumaare Anubhav ki laadli hai usi ne usse sar par chadda rakha tha isliye aaj woh itna bigad gayi hai .

Bani : Mai toh kehti hun woh bhaiya aur bhabhi ke sath hi kyu nhi mar gayi kam se kam humari chaati par bojh toh naa hota.

Bhanu : Bhagyawaan honi ko koi nhi taal sakta uss bojh ka humare jivan mein aana likha hua tha isliye aa gayi.

Bani : Thik hai.

At Mumbai .

At big mension .

In hall a man was drinking coffee reading newspaper .


Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Ek Veer Ki Ardaash Veera .Where stories live. Discover now