Chapter -5

67 4 2
                                    

Continue from last part.

At Mumbai.

At Juhu Chaupati.

All enjoyed very well and abb Karu dii ka mood bhi thik ho gaya tha. And seeing this Rahil bhaiya got relax.

Rahil ( In mind : Chalo mood toh thik hua iska)
Then suddenly Rahil bhaiya's phone starts ringing and it was from Commissioner Sir. And Rahil bhaiya quickly picks the call without wasting a single second.

Rahil : Jai Hind Sir.

Commissioner : Jai Hind Rahil. ( Tensed)

Then Rahil bhaiya finds his behavior very tensed.

Rahil ( In mind : Sir bahut tensed lag rahe hai. Kahi kuch gadbad toh nhi)

Rahil : Kya baat hai Sir sab thik toh hai naa aap kuch pareshaan lag rahe hai?

Commissioner : Kya bataun Rahil baat hi kuch aisi hai . (Tensed)

Rahil : Kya hua hai Sir?

Commissioner : Abhi ke liye itna samjh lo ki Bharat Mata khatre mein hai.

Hearing this Rahil bhaiya understand that something big had happened.

Rahil ( In mind : Kahin Raka ne toh kuch..)

Rahil : Sir Raka...

Commissioner : Sahi socha. Ek kaam karo tum turant apni team ke saath mere ghar waale office pahuncho mai wahi tum logon ka wait kar raha hun aage ki baat wahin hogi. (Tensed)

Rahil : Ok Sir I am coming within 30 minutes.

Commissioner : Ok.

Rahil : Jai Hind Sir.

Commissioner : Jai Hind.

Then call ends and Rahil bhaiya quickly came near everyone with worried face that is noticed by everyone.

Karishma ( In mind : Yeah bhaiyu itne tensed kyun dikh rahe hai sab thik hai naa?)

Karishma : Bhaiya aap bahut pareshan dikh rahe hai sab thik hai naa?

Rahil : Kuch thik nhi hai Commissioner Sir ka call aaya tha bou rahe they ki Bharat Mata khatre mein hai. Team we have to go to Commissioner Sir's office immediately. (Tensed)

Hearing this all got worried .

All : Ok Sir.

Rahil : Hmm.

Rahil : Sanjay tuu aur Sharlin dusri gaadi se ghar chale jao hum log iss gaadi se jaate hai.

Sanjay : Okk bro .

Rahil : Chalo guys.

All : Ok Sir.

Then Rahil bhaiya along with team immediately left Chaupati.

Sanjay : Mai dusri car mangawaata hun.

Sharlin : Ok.

Then Sanjay  calls another car and the car came and then both the husband wife also left the place.

After 30 minutes .

At Commissioner office.

Commissioner was walking here and there having tensed face when the team enters in the office.

Team : Jai Hind  Sir.

Hearing their voice Commissioner looked towards the door and finds the team standing near door.

Commissioner : Jai Hind. Aa jaao ander ( Tensed).

Then team enters inside.

Karishma : Kya baat hai Sir aap kuch pareshaan lag rahe hai sab thik toh hai naa? Woh Raka ne kuch kiya toh nhi hai naa?

Ek Veer Ki Ardaash Veera .Where stories live. Discover now