🅂🅃🄰🅁 ..........
𝙑𝙞𝙝𝙖𝙖𝙣 & 𝙖𝙫𝙖𝙣𝙩𝙞𝙠𝙖...
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
~~~~~~ 𝕊ℍ𝔼ℝ𝔾𝕀𝕃𝕃 𝕄𝔸ℕ𝕊𝕀𝕆ℕ ~~~~~~~~
8 AM
A boy is sleeping but suddenly his sleep broke by alarm, and he get up from bed and goes near his study table drawer took out a picture and said...
Boy: good morning jaan, 2 saal ho gaye tumhe dekhe bina i am missing you so much please come back to me...
(He kiss that pic and return put it in drawer then goes towards washroom to get ready) ....Ab aaplog to samajh hi gaye honge ye kon hai 😁😁
IN LIVING ROOM...
A lady in her mid's 80 sitting on the sofa & guiding her maids for decorations then a man in his mid's 50 come and sat beside her and she asked him..
Lady: puttar kab tak aayegi ye kuddi meinu itna intezar ni hora...
Man: offo maa ajayegi thodi der mein waise meri baat hui thi usne kaha ki landing to hogayi hai 2 ghante mein aa jayegi....
The lady is sangeeta shergill & the man is abhinav....
Sangeeta: acha kab phone kiya tha usne tujhe??
Abhinav: abhi 10 min pehle usse baat kar kar hi mein aapke pass aya hun...
Sangeeta: accha, waise seher kya kar rahi hai??
Abhinav: mujhe nahi pata??
Sangeeta: han han tumhe kyu malum hoga ki wo kahan hai tumse to bas kam ke baare mein hi pata hota hai khud to 24 ghante kaam karta hai our mere karan se bhi karwata hai... Huh....
Abhinav: maa mein nahi kehta karan ko ki wo itna kaam kare wo khud se karta hai and I'm proud of him bina kisike kehne se pehle hi kaam kar deta hai....
Sangeeta: proud, tumhe pata hai tumhare paida hone ke waqt na meine mannat mangi thi ke agar ladka hua to bina chappal ke 50 km ke dur wale mandir mein jaa kar pooja karungi lekin mein khushi mein aa kar pooja karna bhul gayi isliye aaj ye haal hai tumhara..
Abhinav: yaar ap bhi na had karte ho jabse hosh aaya hai tabse bas yahi sunta aa raha hun mein...
Sangeeta: yaar, yaar bulayega tu mujhe abhi ek chappal se marungi na sara yaar pyaar nikal jaayega..
A boy in his mid's 20 come and say...
Boy: mamu bro aap karan ko samjhaona ki aaj office mat jaye meri to sun hi nahi raha our jab meine kaha ki bro aaj office mat jao to kehta hai ki office mere baap ka hai tere baap ka nahi ke jab man kare jao warna mat jao...
Abhinav: sahi to keh raha hai karan, our waise bhi aaj ek bohot important meeting hai wo meeting kar ke wapis aa jayega wo...
Sid: mamu bro, aapko lagta hai ki wo meeting complete kar ke wapis aayega???
Sangeeta: arey, aise kaise nahi aayega wo mein bolungi usko to woh zarur aayega...
Then karan & vihaan is coming from stairs with talking to each other & then avantika come from kitchen and said...
Avantika: nani, mamu, karan, vihaan sab log chale nashta karne keliye....
Sangeeta: ruk puttar wo manali nu aane de phir sab saath me hi karenge...
Avantika:(confused) manali??? Ye kon hai nani???
Sangeeta: arey wahi deepak ki beti....
Avantika:(realize) nani wo manali nahi monami hai...
Sangeeta: pata nahi deepak ne ye kaisa naam rakha hai mo.. Mona..........(avantika cuts between)
Avantika: monami, our waise bhi nani use aane time lagega abhi 9:00 baj rahe hai wo 11:00 baje aayegi, aap chale nashte keliye aapko dawai bhi leni hai chale (she hold sangeeta hand & walk towards dinning table)
Karan & vihaan left for office...
🅃🄸🄼🄴 🅂🄺🄸🄿 11:00 🄰🄼
The doorbell rang....
Sangeeta: lagta hai wo aagyi...
Sid: ji nani bro mein ja kar door open karta hun....
𝗦𝗶𝗱 𝗼𝗽𝗲𝗻 𝘁𝗵𝗲 𝗱𝗼𝗼𝗿 & 𝗵𝘂𝗴 𝗺𝗼𝗻𝗮𝗺𝗶 𝘁𝗶𝗴𝗵𝘁𝗹𝘆 𝗮𝗻𝗱 𝘀𝗮𝘆...
Sid:(excitedly) moti billi tujhe pata hai mein tera kabse wait kar raha hun..
Monami: aah.. Sid chod mujhe saans nahi aa rahi hai (struggling to free herself from his grip)
Sid:(while breaking the hug) chal ander..
Monami: hmm
Sid: (while walking inside) bro tujhe pata sanju ne mera proposal accept kar liya hai...
Monami:( excitedly) congratulations bro, ab treat to banti hai...
Sid: han, wo to hai to ek kaam karte hai aaj raat dinner tu, mein our mere cousins bahar karne jaate hai is bahane tu wo log ke saath bhi time spend kar lena, hmm?
Monami: ok.. (They enter in living room where everyone is present)
They introduced each other and talk sometimes then sangeeta said..
Sangeeta:Avni puttar, jao kuddi ko uske room mein chod aao our use thoda aram karne do our uski madad bhi kar dena thik hai....
Avantika: theek hai nani... ( They both left)
🄵🄸🄽🄸🅂🄷🄴🄳.....