chapter 3

244 14 1
                                    

--------------------🅂🅃🄰🅁🅃---------------------

🄰🅃 4:00 🄿🄼...

Everyone is in living room....

Vihaan: ek car mein leta hun our dusri karan leke ana thik hai...

Sid: no vihaan bro ek car mein lunga our dusri karan bro ok...

Vihaan is going to say something but avni signal him to not to say anything...

Avantika: thik hai tumhare saath koel, sanju, faizi, our baby jayenge mein karan, vihaan, monami hum log karan ki car mein aayenge thik hai let's go...

In karan car's...

Karan is driving, besides him vihaan, on back seat monami & avantika.
Karan is seeing monami from the mirror she noticed it and message him...

Monami: kuch kaam hai aapko mujhse?.

Karan's phone ring and he sees & message..

Karan: nahi to, kyu.?

Monami: to phir baar baar mujhe kyu dekh rahe hain aap...

Karan: it's my choice mein jise chahe dekh sakta hun tumhe kya..

Manomi: to jise chahe use dekhe meri bala se lekin mujhe mat dekhiye... (Irritated)

Karan: kyu tumhe dekhne mein tax lagta hai kya...

Monami: haa wo bhi sirf aap dekhenge to hi tax lagta hai isliye mat dekhiye mujhe... (Irritated)

Karan: kitna tax lagta hai bata do kyu ki mein to tumhe hi dekhunga...

Monami: aapse baat karna hi bekar hai bhad mein jaye meri bala se.. (Irritated)

Karan: ok... (& smile)

Karan: vaise kab tak ghussa rahogi mujhse??.

Monami: mujhe nahi pata??

Karan: ok... (& smile)

Vihaan: phone baad mein dekh lena abhi filhal road our gadi pe focus karo...

Avantika: waise monami tumse ek personal question puchu??

Monami: haan puchu na...

Avnatika: tum single ho, engaged ho, ya phir married ho?

After listening avantika question she looked into the mirror and find that karan is already looking at her...

Monami: pata nahi...

Monami realize what she says...

Vihaan: matlab?

Monami: single hun..

Avantika: oh.. Interesting waise agar tum kisi ko pasand karti ho to mujhe batana kyu ki mujhe na logo ki love story complete karne mein help karna bohot pasand hai...

Karan: iski zarurat nahi padegi...

Avantika look at him with raised eyebrows & says...

Avantika: kya matlab hai tumhara?

Karan: kuch nahi, mein to bas yahi keh raha tha, ki agar monami ko koi pasand hoga to woh usi waqt khud hi purpose kar degi, kyu ki agar late ho gaya our woh kisi our se shaadi karle to phir bechari ka dil tut jayega isliye tumhari zarurat nahi padegi, kyu hai na monami??

Monami: tab ka tab dekhenge abhi filhal aap gadi our road par focus kijiye.... & look outside the window...

In sid car....

Sid is on driving seat deside him faizi & baby is sitting in his lap & sleeping, back seat koel & sanju...

Koel: waise aap log se ek baat bolu..

- 𝓟𝓪𝓼𝓪𝓷𝓭𝓮𝓮𝓭𝓪 𝓢𝓾𝓴𝓸𝓸𝓷 - Where stories live. Discover now