🅂🅃🄰🅁🅃.....
In mall...
Avantika's phone rings & she sees the caller I'd & the call is from anisha she picks the call..
Avantika: hello ha boliye bua ji..
Anisha: avni beta tumne bataya nahi ki tum log engagement ki shopping par ja rahe ho...
Avantika: wo kya hai na bua ji hum log ne sudden plan banaya to hum logo ne kisi ko nahi bataya waise aap ko kaise pata chala...
Anisha: wo toh mujhe mahi ne bataya our tum log engagement ki shopping par gaye ho our jiski engagement hai usi ko chod kar chale gaye...
Avantika: bua ji.. (Anisha cut's between)
Anisha: konse mall mein ho tum log mahi waha aa rahi hai thik hai..
Avantika: xyz mall mein..
Anisha: thik hai 15 min mein mahi aa rahi hai intezar karo uska..
Avantika: thik hai bua ji bye... & cut the call...
Avantika: lo ji ho gaya kand..
Sid: what do you mean avni bro..
Avantika: yahi ke mahi mall aa rahi hai shopping keliye..
Koel: kyaaaaaaaa...
Avantika: wahi jo tumne suna..
Sanju: lekin avni bhabhi aapko mana karna chahiye tha na...
Avantika: (sarcastically) ha mana karna chahiye tha hmm.. Sahi kaha tumne sanju.. (Shout) ek kaam karo tumhare pass phone hai na call kar kar khud mana kardo our waise bhi mujhe itni jaldi nahi marna hai samjhi..
Monami: relax avni bhabhi relax..
Sid: monu bro kaise relax karege wo tumhe nahi pata wo mahi non bro kitni choosy hai pura shopping ka mode spoil kar deti hai..
Mahi arrive...
Mahi: hi guys let's go for shopping I'm very excited..
Vihaan:(slowly) excited hum bhi the bas fark itna hai tum ho hum the..
But unfortunately sab ne sun liya karan is glaring vihaan, while Sid, sanju, koel, faizi, avantika is thinking ki yaha se kaise bhage...
Koel: oh shit guys abhi to meri our sanju ki ek client ke saath meeting hai hume jana hoga bye guys enjoy your shopping... (She drags sanju with her & left)
Avantika:(slowly) ye log mujhe chod kar chale gaye.. 😢😢
Vihaan: (pretands that he got some calls & he picks the call) hello.... Kya... Haan ok.... Mein our avni abhi aate hai ok.... Bye...... (He cut's his fake call & says)
Vihaan: guys Meri our avni ko ek business party mein jaana hai abhi 6:00 pm ki hai our ye important hai so bye enjoy your shopping (without waiting for anyone answers they also left)
Now faizi, Sid, monami, karan & mahi are
🄵🄸🄽🄸🅂🄷🄴🄳....
I know chotu sa part hai but mein bhi kya karu mere ghar mein shaadi thi to isliye mein likh nahi payi our ab socha jitna likha hai utna hi update kar deti hun...