◦•●◉✿ Start ✿◉●•◦
Faizi: karan hum sidhe-sidhe bol rahe hai ki ye jo tumhari so called girlfriend malvika hai usse break up karo is malvika ke chakkar mein yaha 3 zindagi barbaad ho rahi hai pehli tumhari, dusri mahi, tesri monami.
Karan: faizi don't worry aisa kuch nahi hoga, kisi ki bhi zindagi barbaad nahi hogi..
Faizi: karne kya wale ho tum karan batao hume..
Karan:(smirk) have some patience Mr. Faizi...
Faizi: karan hume itna to pata chal gaya hai ki monami yaha khud se nahi aayi hai tumne use force kiya hai yaha aane hai na??
Karan: hmm..
Faizi: dekho karan tumhare pass zyada samay nahi hai jo karna hai jaldi karna hoga tumhe....
Karan: faizi i know but ghar mein ye sab baatein karna sahi nahi hoga abhi hum meeting par dhyan dete hai....
Faizi: ok...
Then vihaan & sid comes their..
Sid:(while entering the room) ho gayi meeting start..?
Faizi: ha ho gayi hai tum thoda late ho..
Sid: (while sitting on a chair) kitna jhuth bolte ho faizi bro aap, waise mein soch raha tha kyu na meeting ke baad kahi bahar jaye jhumne sab ke saath kyu ki aaj chutti hai please...
Karan: sidharth pehle meeting karle ya phir abhi hi jana hai aap ko..
Vihaan: sid thoda sa kaam par bhi focus karlo har waqt sirf ghumna, our game hi chalta rehta hai month mein ek baar office aate ho our tab bhi jaldi jaate ho....
Sid: guys abhi meeting nahi karna hai aap log ko?.
And they started their meeting...
At hall...
Sangeeta is doing her prathna, anisha & seher was in kitchen...
Param & barkha was in the hospital..
Mahi is sleeping..Abhinav was sitting & reading his newspaper..
At monami's room..
She is roaming in her room then avni entered..
Avni: goodddd morningggggg monami how are you?
Monami: good morning, mein to thik hun aap bataye.
Avni: mein bhi thik hun, waise aaj ghar mein thodi si shanti hai kyu na is shanti ko ashanti mein convert kare?.
Monami: waise bore to mujhe bhi ho raha hai.
Avni:(mischievous smile) so let's do something..
Monami: lekin kya?
Avni: waise suna hai karan ke room mein meeting chal rahi hai to kyu na....
Monami: samajh gayi lekin agar un logo ne gussa kiya to?.
Avni: koi gussa nahi karenge tum uski tension mat lo chalo..
Monami: ok.
At koel & sanju flat..
Koel & sanju is doing their breakfast.
Koel: sanju mujhe hai na ek baat nahi samajh aa rahi hai.
Sanju: konsi?.
Koel: karan bro ki gf wali baat .
Sanju: hm waise mein bhi yahi samajhne ki koshish kar rahi hun.
after 5 min silence something strike in koel mind and she shouts.
Koel:( shout) sanjuuuu, I have an idea..
Sanju:(panicks) kya? Our chilla kyu rahi ho..
Koel: abhi filhal hum log is engagement ko to tod nahi sakte lekin postponed to kar sakte hai na kuch time keliye.
Sanju:(confused) kya keh rahi ho mujhe kuch samajh nahi aa raha hai.
Koel: ............
Sanju:(shocked) nahi koel pagla gayi ho kya, kuch bhi bole ja rahi ho?.
Koel: dekho sanju isse acha koi our plan ho hi nahi sakta hai, abhi keliye. Our waise bhi karan bro ne hamare liye itna kuch kiya hai to tum nahi kar sakti kya unke liye.
Sanju: koel hum unke liye kuch bhi kar sakte hai lekin ye nahi, kuch our karna ho to kaho hum wo karne ko tayaar hai.
Koel: sunju please maan jao please.
Dekho agar tum maan gayi to hume kam se kam 1 mahine ka time to mil hi sakta hai please sanju please man jao please..Sanju: acha thik hai hum sochte hai is bare mein lekin abhi filhal tum kisiko bhi is ke baare mein nahi bataogi samjhi..
Koel: ok & thank you sanju, I love you❤
And she hugs sanju.Sanju: acha bas bas zyada khush hone ki zarurat nahi hai, humne abhi sirf sochenge kaha hai ab ha bhi keh sakte hai our na bhi samjhe. (While breaking the hug)
Koel: sanju tumne sochne wali ho and i am sure ki tum haa hi kahogi.
Sanju: dekhte hai. Chalo filhal jo kaam pending hai use complete karte hai phir udhar ja te hai.
Koel: hm ok.
And koel left to her room and start doing her pending work.
And sanju was also go to her room and start doing her work but her mind was not ready to do work because koels word was roaming in her minds..
At karan's room..
Their meeting was over..
Avni & monami was standing in corridor and their plan was also ready.
Karan, faizi, sid, vihaan was coming out of the room and they fell very badly by seeing their condition monami & avni was laughing hardly...
Sid:(in pain) avni bhabhi I'm always with you and you did this with me aah.
Faizi:(pain) ouch avni bhabhi aap mujh par hi taras kha leti..
Vihaan & karan, trying to gets up but unfortunately they fell on faizi and Sid..
Sid & faizi: ouchh. Pehle hi hume kuch kam laga tha jo aap log hum dono par gir kar our mar laga di aab uthiye aap log.
Avni & monami was laughing so hardly ...
Vihaan:(angryly) Avniii i will not gonna leave you, you have to pay for this.
~~~~~🄵🄸🄽🄸🅂🄷🄴🄳~~~~~
Our next part shayad new year par hi aayega.. 😁😁