chapter 7

229 17 13
                                    

Sorry guys for not updating 🥺🥺🥺🥺.

◦•●◉✿ Start ✿◉●•◦

Vihaan comes there & sit beside avni..

Koel: guys chalo kuch order karte hai phir uske baad shopping start karte hai...

Sanjana: nahi koel abhi khane ke baad ghar chalte hai kabhi our shopping kar lenge ok...

Vihaan: sanju sahi keh rahi hai guys kha kar ghar jaate hai...

Avni: ok...

Then they order their food, eat and left for house..

At other side..

Now it's 9:00 pm..

Both team reached their house and everyone goes to their rooms & sleep.....

At next morning....

Today is sunday..

At 9:00 am..

Everyone is wake up..

At vihaan's bedroom...

Vihaan is sitting on the bed watching avni and she is choosing her outfit for wear today....

Avni: vihaan in dono mein se konsa acha lag raha hai,blue our pink.? ( taking two outfit in her hand)

Vihaan: um.. Dono ache lag rahe hai..

Avni: to kya dono pehn lu ek saath? 😑

Vihaan: waise idea bura nahi hai.

Avni: vihaan I'm serious...

Vihaan: I'm also serious..

Avni: tumse puchna hi bekar hai.. Mein khud hi choose kar lungi...

Vihaan smiles & says..

Vihaan: koi bhi pehen lo kyu ki tumhare pehenne ke baad hi dono dress khubsurat lagegi, kyu ki meri biwi to bandar se bhi zyada khubsurat hai... (Trying not to laugh)

Avni:(shyly) hein. Sachi? (Realize what he said) kya kaha tumne mein bandar se bhi zyada khubsurat hun??

Vihaan: haa

Avni: tum mujhe bandar keh rahe ho? 😤

Vihaan: nahi to mein tumhe bandar thodi keh raha hun.. Mein to tumhe usse bhi zyada khubsurat keh raha hun...

Avni:( angrily) meri nazar se dur ho jao vihaan warna itna mar khaoge ki koi pehchan hi nahi payega..

Vihaan: sorry, on a serious note bandar par blue wali achi lagegi. ...

Avni:(annoying) jaa rahe ho ya nahi.. ?

Vihaan: kahan..?

Avni:(annoying) bhaad mein..

Vihaan: sorry waha tum jao mein nahi jaa sakta...

Avni:( annoying) thik hai waha nahi jaa sakte to room ke bahar jao plz...

Vihaan: ok...

And he left..

At living room...

abhi is reading newspaper, sangeeta is doing her prathna, seher, barkha & anisha is in kitchen, param is playing with baby....

At sid rooms...

He is sleeping like there is no tomorrow & faizi come to wake him up...

Faizi: (while pulling his blanket) sid ke bache uth ja time dekh raha hai kya uth jaldi....

Sid: (sleeping) bro thodi der sone do please...

Faizi: uth rahe ho ya karan aa kar uthaye...

Sid: (while sitting on the bed) nahi uski koi zarurat nahi hai uth gaya mein...

Faizi: good boy now go and freshen up....

Sid: (cutely) bro this is not fair everytime you black mail me with karan bro names..

Faizi: every thing is fair in friendship so get up, freshen up and come in karan room vihaan bhai is also joining us in the meeting so come fast...
& he left...

Sid: hadd ha chutti ke din subah subah bhi nahi choda ye log ne mujhe....

& he goes to freshen up...

At monami room...

She is reading her books., and a message popped in her phone, she sees it and read...

Monami: good morning sweetheart😘 , what are you doing?? After lunch meet me at xyz restaurant., I will be waiting for you ok bye..

She didn't reply and again start reading her book...

At karan's room...

He is checking some files... Faizi come there and sit besides him..

Faizi: good morning..

Karan: hmm..

Faizi: karan...

Karan: hmm..

Faizi: tumhe pata hai??

Karan: hm?

Faizi: karan wo file niche rakho hum tumse ek important baat karni hai..

Karan: baad mein karna abhi mein kuch kaam kar raha hun..

Faizi: karan I'm serious rakho wo file 5 min ke liye niche..

Karan:(while closing the file & kept it on the table) bol...

Faizi: tumhe pata hai tumhare our tumhari girlfriend ke baare mein koel, sanju, Sid, avni bhabhi sab ko pata chal gaya hai...

Karan: to?

Faizi: karan tum sab kuch itna normally kaise le sakte ho..

Karan: faizi jo kehna chahta hai sidhe sidhe bol mujhe aisi gol - gol baatein samajh nahi aati hai...

Finished....

I know chota hai but adjust please....

- 𝓟𝓪𝓼𝓪𝓷𝓭𝓮𝓮𝓭𝓪 𝓢𝓾𝓴𝓸𝓸𝓷 - Where stories live. Discover now