CONFUSION

826 43 22
                                    

In Sunday morning

In chavan niwas....

Everyone is sitting on the sofa and chit chat... except for the sairat...Pakhi came with her tasteless chai ...and served....she looked like Sai was not present.... pakhi smirked and said....

Pakhi: Bade mami ...Aaj Sunday hai...Sai ka college ki chutti hai or Sai abhi Tak so rahi hai....yeh nhi ki thodi help karde....har din toh.... college ka bahana deti hai....

Sonali: ho na wahini....abhi tak nhi aaye .... Samay time waqt nhi dekhi kya..9 baje gayi abhi Tak so rahi hai....

Karishma: aai....woh shayad kal der aaye the na... isiliye sone ki liye late ho Gaye hoga....

Pakhi: late....

Karishma: apko nhi pata kya ....kal Sai bhabhi or Virat dada dinner date ke liye Gaye thi....

Pakhi: dinner date....( Kya he hoga uska haal 😂)

Sonali and Karishma giggles

Sonali : wahini... meine tho kahati hun aap abhi Sai ko dant do kyunki Virat bhi ghar per nahin hai kisi kam se bahar Gaya to yah achcha mauka hai sabak sikhane ka...

Bhavani: hmm...mein khud jaungi.....aur usse baate hun...Ghar ki Bahu kis se kahete hai....

Pakhi happy...

Bhavani entered the sairat room...and saw Sai was not present....then she decided to call her name

Bhavani: Sai...Sai....

Then Sai came from the washroom..

Sai: kaku...aap...

Bhavani turned and said. something as before Sai went to the washroom and vomited... again and again...

Bhavani: areee....isse kya hua....

Then Sai again came from the washroom and again went from vomit..

Bhavani: kahin Sai pregnant tho nhi....( With a wide smile)

Then Sai came then bhavani came and sat her to her bed...and gave water....and said...

Bhavani: Sai....isse halat mein aisa hota hai.... samajh....or tune itne badi khush khabri de hai na....mein baata nhi sakte...

Sai: kon se khushi khabri....(with confused face)

Bhavani: tu...tu aaram kar....yeh kaam karne ki koi jarurat nhi hai....kuch fal laate hun...usse khana...thik hai....koi jarurat ho.... mujhe yeh Ashwini ko baata Dena...thik....mein abhi aaye....

She left

Sai: kya...meine kon se khush khabri de....aah mera pet...( Hold her stomach very tightly)

_______________________________________

Scene shift

Bhavani came...with excitement

CONFUSION TO CONFESSION Where stories live. Discover now