DRAMA SHURU

386 41 16
                                    

Continue from the last part......

a hard slap on her face.......
Sai shocked..... Pakhi turns and she sees..... Kaku standing full of Angry and holding the baby......

Pakhi: badi mami...( Whispered)

Bhavani:  ab Agar tere munh se Sai ek liye ek Shabd bhi suna....  toh.... tujhe Main khud  Ghar se Nikal dungi... Mana kiya tha na maine yah sab bakwas Nahin karegi .... Kya hogaya hai tujhe..... Aisa kyun kar rahi ho ......

Pakhi: aap .... mein Aisa kyon kar rahi hun ..... aap apne bete Virat se puchiye.... Ki isane Mere sath Aisa kyon Kiya..... Kyon Dhokha Diya Mujhe .....kyon Mujhe andhere Mein Rakha ..... Ise yeh sab karte hue sharm Nahin aaye....

Sai: sharm.... Ham donon ne Aisa Kya kar diya hai jisse hamen khud per sharm aaegi.....

Pakhi: just shut up Sai..... Just shut up.....

Virat: you shut up pakhi..... Ab kya tumse puch kar baacha paida karenge hum .......

aur yeh kya ..... apni wahi baat  Dhokha Diya hai tumhe..... vaada diya hai tumne.....

Mere ek baat aache se sunlo .....tum.... Meine tumhe kabhi dhoka nahi diya.. hnn meine kuch vaade kiye the tum se.....

Or mein nibhaya bhi hun.... Or aaj bhi mein nibhaanaa chahta hun per tum mujhe apni harkaton se majbur kar deti Ho tumhara sath Na Dene Ke liye.....

Pakhi smile

Pakhi: vaada..... konsa vaada nibha rahe ho tum....
2 vaade diye thi tum ne.....

To Sai: Sai tum bolo ...... Kya aapna vaada todna galat nhi hai .... Isse ne mujhe kah tha..... Ki yeh apne Dil mein mere alawa kis aur ladki ko jagah nhi dega.... Lekin .... Yeh..

Virat cuts her words...

Virat: mein tumse isliye kaha tha.... Kyunki usse waqt mujhe yeh sahi laga tha....( Strictly)

Sai looked towards Virat

Sai: sahi...

Virat: hnn Sai.... Yeh pakhi.... jeeva or aapne Sangeet Wale raat mere room mein aagayi thi..... Aur ja bhi nhi rahi thi.....aur koi dekh na le Isiliye.... Mein isse yeh vaada diya......

Pakhi: kyun jhoot bol rahe tum... Mein....

Virat notices.... Sai looks like she is upset.....

Virat: pakhi... Mere room se nikalo.... ( Strictly)

Pakhi: kyun....sach nhi sun pa rahe ho kya....

Virat: nhi tumhari bakwas nhi sun pa raha hun....

He moved towards kaku and took his baby....

Bhavani: aree ......

Virat: naamkaran kal hai na.... Kal milte hai ..... Tab tak ke liye isse le jaye yahan se ...... ( Towards pakhi)

Both left..... And suddenly the baby started crying.....

Virat: mahol vaise bhi garam hai...toh tu kyun ro raha hai...... Hnn....hnnn chale gayi woh papi ..I mean Pakhi......

Sai takes the baby and gives a serious look to him.....

Virat: kya .....

Without saying anything she goes to bed and is feeding the child....

Virat: Sai....yaar.... Please abhi shuru mat karna..... Literally mujhe koi interest nhi hai.... Usse topic pe baat karne ke....( Irritated way)

CONFUSION TO CONFESSION Where stories live. Discover now