SHOCKED

410 33 15
                                    

Note: Virat and Sai have not had a confession... Virat loves her but Sai does not know this.

Continue from the last part......

--------------------------------------------------------------------------------------

She came and cupped his face....

Bhavani: tum baap Bane wale ho.... Sai pregnant hai ....

Virat gets ultra pro max shocked...... he looks towards Sai....

Bhavani: usse aise kya dekh Raha hai ....

Virat: kaku...mein..

Meanwhile Ashwini came and hugged him....and said....

Ashwini: goduuu..... Mera baacha.... Or aaj khud baba ban gaya......

Virat: aai.... Lekin....

Ashwini: mein baat nhi sakte.... Ki mein kitne khush hun.....

W1: lagta hai ..... Baache ke baap ko pata he nhi hai shayad......

The ladies start laughing.....

W2: Virat tu bhi aaja.... Tum dono ko ek saath ashirwad de denge....kyun bhavani ji....

Bhavani: hnn.... Kyun nhi....

She turns towards Virat ....

Bhavani: aaja bada....

Virat is unable to understand what has happened...Virat came..... And women blessed Virat.....

Virat is just looking at Sai...and think how Sai Joshi tolerate this.....

Ladies: aacha bhavani ji.... Ab hum chalte hai.....

They move towards Sai and said....

W1: Sai apna khayal rakhna or Virat tujhe bhi satark hona hoga.... Abhi tumhare piche do log Aur Hain.....

W3 : thik hai ab hum chalte hai....

W4: ab toh sidha godbharayi pe aayenge..... Bhavani ji....

Bhavani: bilkul...

Then they all are left.....

Virat looks at Sai ......

Meanwhile Shivani came....

Shivani : viru.... Tu toh bada fast nikal..... Or Sai tu.... Jab dekho... Humari shaadi deal hai.... Virat sir aap mere husband nhi hai..... Toh yeh kya hai..... matlab bahar bolate ho ki Deal hai.....or kamre mein.......( Smirks)

Bhavani: Shivani.....bas....

Turns towards sairat.....

Bhavani: aaj mein bahut khush hun.....Virat Sai tum dono ne Mera sapna pura kar diya..... Har maa baap ka sapna hota hai...apne baache ka baacha dekhne ka ....unke sath khelne ka.... Lekin mujhe nhi pata tha....yeh sapna itna jaldi pura ho jayega....sach mein.....

Ashwini: ho na vahini.... bilkul sahi kha apne..... Mujhe se toh intezar bhi nahin ho raha.... Pata nhi kab yeh 9 mahine pure honge.....(with full of excitement).....

Virat is not able to understand anything and then he looks at Sai... Raises his eyebrows....

Sai looks at Virat and she whispering....

CONFUSION TO CONFESSION Where stories live. Discover now