GOLMAAL

341 34 26
                                    

Continue from the last part.....

Virat: gussa Rehna.... raho but Mujhe kiss beech beech mein Karte rahana... Ok ....

Sai is shocked and gives an angry stare to him....

Sai: aap na bahut bure hai....

Virat: pata hai....( Chucked)

This time Sai did not even talk to Virat... and after some time when they reached home...

Sai get down from the car or without saying a word she went towards the home but Virat held her hand.....

Virat: kahan ja rahi ho.... I love you nhi bola isliye....

Sai: hnn.... Isiliye....

Virat pulled her towards himself by her waist....

Virat: Sai .... Mein isse pal ka intezar na jaane kab se kar raha tha....yeh 3 magical words mere liye bahut maniya rakhta hai .... Isse mein aise he nhi bolne wala.... woh moment mere liye bahut special hoga.... Kya tum mere liye itna intezar nhi kar sakte.... Please.... ( With his puppy eyes)

She come out from his grip....

Sai: thik hai thik hai .... Samajh gayi.... Mein.... Abhi andar chale ..... Yeh baat Ghar walon ko bhi toh baatana hai na.... Chaliye..... ( With excitement)

Virat again pulled her by her wrist...

Virat: aree.... Mere superfast express..... Ruko.... Kise ko bhi kuch nhi batana hai....

Sai: lekin kyun.....

Virat: kyunki woh log already jaante hai.... Ki tum pregnant ho.....

Sai make a confused expression....

Virat: aree. 1 mahine se jo drama chal raha hai.... Woh....

Sai: lekin woh toh jhoot tha na.... Or yeh sach....

Virat: Sai agar hum unhe bataenge toh pehle woh gussa karenge..... Or shyad woh tumhare pregnancy per believe bhi na kare...

Fir Kaku sunegi or tum dukhi ho jaoge..... Or woh Sara stress humare baache per pada sakta hai isliye keh raha hun.... Jo hai usse waisa chalne do .... Okay... Or agar aage koi problem hoga toh mein hun na.....

Sai agreed with his decision and both went inside the house.....

Bhavani: yeh Lelo .... Yeh dono aage..... Virat sab thik hai na....

Virat looks at Sai .....

Virat: aa.... Kaku sab thik hai.... Bas Sai ko rest karne ke liye kaha hai.....

Pakhi( in mind): yeh virat ..... Badi mami ko kab baatayga..... Thak chuki hun yeh Sai ki seva dekh dekh ke .....

Bhavani: aacha.... Hnn toh rest karegi na..... Virat Sai ko kamre mein leke jao..... Ek dam aaram se.....

Virat: ho kaku.....

He turns towards Sai

Virat: chale.....

Sai: hmm.....

In sairat room

Sairat enter there room.... Then Virat hugged her tightly from back.....

Virat: so.... Ab se tumhe proper rest karna hai.... Got it......

Sai: hmm... Ab mera dhyan sirf mere baache phir ho gaya... Aur agar kuch gadbad hua to aap to hai hi jaise ki aapane kaha hai ki aap sab Sambhal lenge....

CONFUSION TO CONFESSION Where stories live. Discover now