Good news: Mera anuseena se Pyar Jeet gea. When I was writing second chapter last night, I was feeling off. Yar feel nahi aa raha. Then next day I've decided to make it anuseena. It would be interesting to see Anuseena to show their hatred to each others while working together. Because bohat sare aise moments the Jo Haseena aur Anubhav k darmiyan hi ho to bahter hai. So I've brought some twist in the story with Haseena in and Santosh out. (I love her and originally wanted her character to grow but I can't write her character well).
............."Nahi sir, hum apko aisa nahi karne dain ge." It was Anubhav in his formal dress in front of Ajay Bakshi who had become the IB chief. Anubhav was in second in command but unofficially.
Bakshi: Daikho Anubhav tum ab jazbati ho Rahe ho..
Anubhav: sir, hum bhavuk ho Rahe hain? Bhavnao ki to rahne hi dijiye. Humare pass to ab Kuch bacha hi nahi hai bhavnao k Liye.
Bakshi: phir tumhe aitraz Kya hai?
Anubhav: sir, Santosh Sharma nihayat hi masoom ladki hai. Aur yeh mission par hum teen mahine se Kam kar Rahe hain. Yahan par Jo log hain woh insan nahi hain hewan hai, paiso aur hawas k liye woh Kisi bhi had tak gir jae ge. Santosh Sharma jaisi ladki agar is mission main Gai to na sirf apni masumiyat kho de gi Balke toot bhi jae gi.
Bakshi: tootati hai to toot jae. Tum nahi toote the Kya? Main nahi toota tha? Yeh hum agents ka naseeb hai, jab wardi pahante hain aur desh ki Raksha ki shapat laite hain to humain tootana padta hai Anubhav! aur bar bar tootana padta hai. Khone dijiye inki masumiyat. Santosh Sharma ne bhi jab yeh wardi pahni Hogi to inko Andaza Hoga hi aur nahi hai to ab ho Jana chahiye.
Anubhav: mgr sir...
Bakshi: mgr wagr Kuch nahi Anubhav. Tum jab se DSP bane the mpt se tumhe ajeeb sa lagao ho gea hai. Chalo Haseena Malik aur Karishma Singh ki samjh aati hai mgr Santosh Sharma se to tumhara koi rishta nahi.
Anubhav now got frustrated but hidden his emotion: yaqin maniye sir agar in dono main se koi is mission par appoint hota to humain aitraz nahi hota mgr Santosh Sharma k liye Dil nahi maan raha.
Bakshi: agar hum kar sakte to in dono main se kar daite mgr humain jitni young ladki ho itna bahter ho aur is umer ki sari ladkiyan hi aisi masoom hoti hai. Santosh ki nahi jae gi to Kisi AUR ki masumiyat jae gi. Aur yeh bhi to scho k is k badle main ek IB agent ban jae gi aur inko woh facilities mile gi Jo ek IB agent ko milti hai aur sath main ek constable se IB agent tak ki promotion bhi.
Anu: sir, ek promotion inki masumiyat ki qeemat to nahi chuka sakta.
Bakshi: (angrily) enough is enough Anubhav. Mera decision final hai. Tum yeh socho k ek ladki ki masumiyat k badle main hum kitni ladkiyon ki masumiyat ko bacha sakte hain? Tum ne khud wahan ladkiyon ko bikte hue daikha hai? Aur sub se main point yeh tumhara decision nahi hai, tum mpt jao aur Santosh Sharma k samne yeh decision rakho. Agar to woh nahi manti to hum Kisi AUR ko daikh lain ge, is that clear.
Anubhav: thek hai sir.
........
At MPT
All of the team members were doing their time pass when Anubhav entered.
All of them saluted them and a little bit shocked as well as they didn't expected his arrival.
He greeted back.
"Apki SHO sahiba Apne cabin main hai?"
Karishma: Bhai... Sir woh Apne cabin main hi hai. Apko in se koi Kam hai?
Anubhav: nahi humain in se koi Kam nahi hai aur na hi ho sakta hai. Humain unka cabin chahiye Kuch dair k Liye. Ap maharbani kar k unko Bula kar Le kar aaiye.
Pushpa went to her cabin and brought her outside.
As soon as she had seen Anubhav, there was a flare of hatred in her eyes for him. Anubhav had the same expression as her and didn't bother to hide them from her.
Haseena: (rudely) Jai Hind sir!
Anubhav nodded to her formally. "Haseena Malik! Humain apka cabin Kuch lamhon k Liye chahiye."
Haseena: waja Jan sakte hain sir?
Anubhav: humain Santosh Sharma se akele main Kuch mahatapurn bat Karni hai.
Haseena: aisi Kya bat Karni hai apko sir k woh akele main hi ho sakti hai?
Instead of answering her, he turned to Santosh Sharma.
Anubhav: Santosh Sharma! IB apko joining ka prastao daita hai.
Everyone: Kya?
Anubhav: ji bilkul Sahi suna ap sub ne. Humare agle mission k Liye Santosh Sharma bikul suited hai. Isi waja se hum Santosh Sharma se bat karne aaen hain. Agar to inhe parastao manzoor hai to woh Kal se hi IB k office aa kar apna ID card Le sakti hain.
Haseena looked at him disbelief. She remembered the times when he was always smiling even in dangerous situation but now it had been a long time she had seen him smiling. She jerked this thought. "Humain Kya k woh muskrae ya nahi muskarae. Mgr hum inhe Santosh Sharma ki muskrahat nahi chinane dain ge. Woh agar IB Chali Gai to woh bhi inhi ki kathor aur muskrana Bhool jae gi. Hum aisa nahi hone dain ge." She thought and turn to him.
YOU ARE READING
Anuseena ----- Fire
FanfictionAnuseena Love-hate story The story is After mission behroopiya, Anubhav and Haseena hated each others. (Anubhav was acting what he had done in the show). Afterwards, he got another mission in which he had to caught a human trafficking organizati...