04

52 4 2
                                    

(Arisha's outfit)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Arisha's outfit)

Subha ke 8:15 am baj rahe the me naha kar ready ho gayi thi. Lubna ko jaga kar me Tasbiha, Purnima Or Tuba ko jagane ke liye gayi.

Room lock tha me bhul gayi thi to mene unhein call kiya. Unme se Purnima ne call uthaya uski awaz se pata lag raha tha ki vo meri tarhan phele jaag chuki thi.

Mene usse kaha ki "uth gayi? Or vo dono abhi tak so rahi hai? ". Mere sawal karne ke baad Purnima ne room ka door open kar diya. Me call cut kar ke andar chali gayi. Jaise hi andar gayi to dekha vo dono bekhabar so rahi thi.

" Mitthu (Arisha) yeh to so rahe hai, or inhe abhi tak 2 baar utha chuki hun lekin dono is tarhan so rahi hai ki, koi hosh hi na ho." Purnima said. Mene bhi 1 baar uthane ka try kiya lekin dono uthi hi nahi.

Me Purnima se rukne ka keh kar ek hair spray bottle le aayi, usme wash basin se paani bhar kar vapas aayi or kaha "ab dekh kaise uthti hai.... Hahahaha".

Me Tasbiha ke pass gayi or us ke muh per spray kar diya, 2-3 dafa try karne ke baad Tasbiha pareshan hokr uth gayi "Yrr kya pareshaani hai sukoon se insan so tak nahi sakta" Tasbiha said.

"Haan to iss tarhan ghumne ki jagah aane ke baad bhi ager soti rahogi to or kya karenge hum. " Mene usse kaha fir usne haan me apna sir hila kar Tuba ki taraf dekha jo abhi bhi so rahi thi.

Tasbiha ne "Laa yeh mujhe de" Keh kar mujhse spray le liya. Or us hair water spray ko open kar ke uska saara pani Tuba per daal diya.

Tuba ghabra kar uthi "yeh kya ho gaya Hotel ke room ki chhat tapak rahi hai kya, or itna sara paani? Me complain karungi yeh kya baat hui neend kharab kar di. " Tuba ne ghabrahat ke sath gusse me kaha.

Purnima or meri hasi rukne ka name nahi le rahi thi itne me Tuba ne apni ankhe sahi se khol kar dekhi to usko sab saaf saaf nazar or samajh aa raha tha ki yeh Tasbiha ne uske uper paani dala hai.

Fir Tuba bed se uth kar vahan side table per se pani ka jug utha kar Tasbiha ki taraf ghumi. "Don't you dare Tuba! Yeh mere uper mat daal diyo!" Tasbiha said while shouting on her.

"Tune kaise dala mujh per, pyar se utha deti to uth jati na me" Tuba said to Tasbiha. Fir Tasbiha Tuba se bach kar room me bhag rahi, or Tuba uske pichhe.

Fir Tuba or Tasbiha ki masti shuru ho gayi. Un dono ka drama dekhte hue mene Purnima se kaha"Purnima tu in dono ko chup kara ke ready hone ko bol de me niche lunch ke liye wait krungi or thoda aas-pass ghum lungi yaa ek kaam kar tu bhi aaja. " Keh kar me room se bahar chali gayi.

Me hotel ke lunch area me jakr beth gayi thi or apne khayalo me magan thi. Ass-pass zyada log nahi the mene apni nazre thodi or jagah dorayi to right side corner me ek outdoor mini water garden tha jisse vo nature ki beauty or enhance kar raha tha.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
𝘓𝘰𝘷𝘪𝘯𝘨 𝘓𝘪𝘬𝘦 𝘈 𝘗𝘰𝘦𝘵 Where stories live. Discover now