06

33 4 5
                                    

Hum teeno me, Talbiya and Hayat yahan ek event me aaye hai yeh ek music event hai jo Hamare hotel ke beach side ke pass hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Hum teeno me, Talbiya and Hayat yahan ek event me aaye hai yeh ek music event hai jo Hamare hotel ke beach side ke pass hai. Mahol bohot achha or shaandaar tha gaane ki mehfil saji hui thi.

Kuchh logo ka group ek stage par gaana gaa raha tha. Jis poster ki wajah se hum yahan aaye hai uss per likha tha ki yeh inke career ka start-up plan hai.

Khair me poster ki wajah se nahi kisi or wajah se iss event me aaya hun but vo wajah kahin nazar nahi aa rahi.

"Yaa Allah me kya karun zindagi bhar ladkiyo se dur raha or ab ek ladki ki taraf khicha chala jaa raha hun mujh per mera control nahi hai. " Mene man me sochte hue Allah se kaha.

Fir vahin ek side jakr beth gaya. Yahan bohot log aaye hue the or me unme se ek shqs ko apni nazro se dhundne ki koshish kar raha tha.

Dhundte dhundte mera gala khushq (dry) ho gaya tha. Me apni jagah se uth kar Hayat Or Talbiya ke pass chala gaya jahan vo ek store ke pass khade hue the.

Vahan bohot stores the alag alag variety of foods ke. Mene ek glass of juice Hayat ke hath se le liya. Kuchh der baate ki or ek dam Talbiya jo chup chap khadi thi bol padi "Arisha aapi! " Kehte hue ek ladkiyo ke group ke taraf bhagi.

Vo or koi nahi ushi ladki ka group tha jise me dhund raha tha. Talbiya uska name chillate hue uske pass jakr uska hath pakad ke hamari taraf la rahi thi.

"Tum yahan kaise? " Tuba asked Hayat. "Bas Ayaan le aaya event dekhne ke liye is tarhan ke event bohot kam dekhne ko milte hai." Hayat ne Tuba ko javab diya.

Meri nazre fir ek baar ushi tarhan us per jakr ruk gayi thi, kuchh or dekhne ka man hi nahi kar raha tha lekin Hayat or us ladki ki friends jaise ki Tuba disturbe kar rahe the.

Hayat ne un sab se apna or mera tarruf (introduction) karaya. "Hey ladies assalam alekum! Tuba hume nahi pata tha ki tum yahan aane wali ho.. " Hayat said.

"Mujhe pata tha" Mene Hayat ke sawal ka jawab diya. "Kya? " Hayat kuchh samajh nahi saka "kuchh nahi me keh raha tha ki mujhe pata tha ki mera dost ladkiyo ki kitni izzat karta hai. " Mene apne chehre per smile maintain karte hue kaha.

"Fir is izzatdaar ke sath reh kar ladkiyo se tamiz se baat karna bhi sikh le" Hayat ne kaha. "Haan bhai mujhe tere alawa is mamle me tution dene wala hai hi kon. " Me apne hath me bacha hua juice khatam karte hue kaha.

Fir dubara apni nazre us ladki ki taraf ki jo mujhe hi dekh rahi thi lekin mere dekhte hi usne apni nazre idher udher ghumana shuru kar di jaise chhupna chahti ho. "Chal ab dekh ki tere sath rehna ka fayda kya hua. " Mene Hayat se uske kaan(ear) me kaha taaki Or koi na sun sake.

"Ab thik hai apka pair ya abhi bhi dard hai? " Mene us ladki se puchha. Mere puchhte hi baaki sab meri taraf is tarhan dekh rahe the jaise mene kisi ke gher me chori ki ho.

"Ji ab thik hai" Usne kaha. "Us din apka name puchhna bhul gaya tha or apna batana." Mene baaki sab logo se nazre churate hue kaha.

"A-Arisha mera name Arisha hai" Usne apna name bataya lekin meri taraf bina dekhe. "Arisha" Mere muh se jaise hi uska name nikla usne apni nazro se mujhse uss tarhan dekha jise me samajh nahi paa raha tha.

𝘓𝘰𝘷𝘪𝘯𝘨 𝘓𝘪𝘬𝘦 𝘈 𝘗𝘰𝘦𝘵 Where stories live. Discover now