05

30 4 0
                                    

Me Or Tasbiha video call per apne apne gher walo se baat kar rahe the. Purnima ne lunch time me hi hum sab ke sath apne gher per baat ki thi. Or rahi Lubna uski baat karne ki baari hamare baad thi.

Tuba madam ne to apne sabse chhote bhai Zaar se hamare gher walo se add call kar ke baat kara di taki hum sab ke gher per yahi lage ki hum sab Goa me nahi Kerala me hai. Uske bhai ne add call per vahan view, atmosphere, yahan tak ki apni family ko bhi dikha diya.

Jab hamare gher walo ne puchha ki yeh add call kyun ki hai vese bhi to baat kara sakte the, to unse bolna pada ki hum hotel room me hai or baaki family members pool ke pass.

Bas yahi same chiz ab Lubna ki ammi ke sath karni thi jo wakayi mushkil tha. Tuba ka charm or dimag Lubna ki ammi ko chhod kar sab per chalta tha. Tuba ko bhi sirf Lubna ki ammi se khauf aata tha jo ki hairani ki baat hai.

Kuchh waqt baad hum hot air balloon ride ke liye jaa hi rahe the ki Tuba ne kaha ki me us ladki ko lekr aati hun tum sab main gate per aa jao.

⏳⏳⌛

Hum sab main gate per takriban 15-20 min tak khade the, or tabhi Tuba ek ladki ke sath aa rahi thi jisse me subha mili thi lunch time me.

Tuba ke sath chalte chalte vo bhag kar mere pass aa gayi. "App ne mujhe pehchana? " Talbiya asked. "Haan bilkul pehchana ,ap vahi subha jo cute si ladki apne bhai ke sath aayi thi mujhse milne vahi hai na kya name tha apka... Umm... Talbiya! " Mene usse bohot pyar se kaha.

"Haan me vahi hun! " Talbiya said. Hum dono baat kar rahe the or baaki sab hume dekh rahe the. "You know each other? " Tuba asked. "Tum ek dusre ko jante ho? " Tuba ne puchha.

"Haan" Mene Tuba se kaha. "Great! Ab Talbiya tum in aapi ke sath rehna apko yeh bohot pasand hai na." Tuba said to Talbiya. Me Tuba ko dekh rahi thi or Tuba ek ajeeb si smile ke sath mujhe.

"Haan! Tuba aapi yeh badiya hai." Talbiya yeh kar mere bagal me khadi ho gayi or bohot khush lag rahi thi.

Hum vahan se walk karte hue jaa rahe the "Tuba hum walk karte hue kyun jaa rahe hai?" Mene Tuba se puchha." Actually hame jahan jana hai vo jagah pass hi hai.

"Achha" Keh kar meri nazar ek 3 ladko ke group par padi, mujhe esa lag raha tha ki mene un me se kisi ek ko kahin dekha hai lekin mene zyada gor se nahi dekha. Vo hamse kuchh kadam fasle per chal rahe the.

⏳⏳⌛

Hum log ek park type jagah per khade hue the. Tuba hot air balloon ke owner shahzeb se baat kar rahi thi. "Sirf 5 log ek baari me jaa sakte hai? Yrrr! " Tuba said to herself.

"6 log nahi jaa sakte? " Tuba ne shahzeb se kaha. "Nahi isse zyada logo ko hum ek baari me ride nahi de sakte sorry " Shahzeb ne Tuba se kaha. "Achha" Keh kar Tuba hamare pass aa gayi.

Ajeeb baat yeh thi ki jin ladko ka group mene kuchh der phele dekha tha vo bhi yahin hot air balloon ki ride ke liye aaya tha.

"Guys dekho ek kaam karo tum sab meri jagah Talbiya ko apne sath le jao mene is big balloon ke owner se baat ki vo maan nahi raha 6 logo ke liye. " Tuba said.

"Hum tere bina thodi jayenge." Purnima said. Me Talbiya ko dekh rahi jise shayad sharmindagi feel ho rahi thi. "Ek kaam karo me Or Talbiya dusri baari me chale jayenge tum charo phele chale jao." Mene unse kaha.

Utne me hi vahan se shahzeb the owner hamare pass aakr bola "madam vo ek ladko ka group hai na vo bhi ride per jayenge vo bas 3 hai ap bolo to ap logo me se kuchh unke sath ride kar sakte hai."

𝘓𝘰𝘷𝘪𝘯𝘨 𝘓𝘪𝘬𝘦 𝘈 𝘗𝘰𝘦𝘵 Where stories live. Discover now