After Some Time :
Khushi & Ankita Bondita Ko dhundhate hue...
Ankita: Areey Yaar yeh Bondita kahan reh gayi mil hi nahin rehi....!
Khushi: Dada bhi nahin dhik rahe pata nahin wo bhi kahan chale gye
Ankita: kuch samaj nahin a raha kaha jaa sakti hai..
Khushi: Chalo uper dehkte hai shaayd uper kisi room mein ho...
Ankita nods & both left
In Batuk Room :
Bondita is sleeping while put her head on Anirudh's arm & Anirudh is gazing at her with love & adoration 🤍🫠
Suddenly, Anita & Khushi came:
Khushi: Batuk Dad.......a 😳😳 shocked😱
Aap... Kyaa kar rahe ho wo bhi....😳
Ani: Shhhh 🤫 .... (Ani dheere se Bondita ke saar ke neeche pillow rahk ke bed se utharta hai .. )
Khushi: Dada kyaa hai yeh sab?? 😳Aap boudi ke saath....
Ani: Areey chup... batuk nahin Hoon main Anirudh Hoon... Tumari boudi sahi jagha pe hi hai abh zyda chillao maat uth jaye ghi toh phirse bawal machaye ghi...
Khushi: kyaa matlb....??
Anirudh told Everything..
Ankita: yeh ladki jitna shatir humne samji thi yeh usse bhi tea nikali.... Holi wale din humne bacha kiyaa aur Aaj Bondita ne. ...
Khushi: Haan... Per Dada agar aap yahan hai toh uske saath wo dance aur...
Ani: Batuk hai abhi aur batuk ko tum toh janti hona... Handle kar le gha usko.... Aur usko bilkul pata bhi nhin chale gha...
Khushi: Haan..... Boudi thik toh haina... Dada
Ani: Haan thik hai main lemo pani lene jaa raha tha lekin jane hi nahin diyaa isne... Nasha utharna bhi toh haina itna time ho gaya isko yahan ghar mein sab tension mein ho gaye..
Ankita: Don't worry sir maine ghar yehi bola tha ki extra class hai...
Ani: Acha aur agar kabhi extra class lene wale teacher se phuch liya ghar walo me toh???
Ankita: Haan toh wo Haan bol de gye..
Ani: Aur wo jouth kyun bole gye??
Ankita: kyun ki wo na apni gf se bohot pyaar karte hai abh usko daant toh nahin padhva sakte na...
Ani: Kyaaa 😳? Tum ne mera Naam...?
Ankita: yessss.. 😁
Ani: Hey Durga Maa yeh ladkiyan bhi na 🤦♀️
Khushi: 🤣Acha Dada aap boudi ke saath ruko main lemopani bana kar lati Hoon...
Ani nods and come towards her & sit beside her
Ani: 🫠 khushi tumare liye lemo pani lene gayi hai Tum usko pilo ghi na toh acha lage gha tumein aur doubara aise stunts karne ki koi zaroorat nahin hai tumein samjii.... He realised
Kyaa Anirudh tu bhi na wo behosh hai aur tu kud hi bole jaa raha hai... Haan toh kyaa karu hosh mein hoti hai toh mujhe kaha bolne deti hai Madam. Aur waise bhi iske aagye toh mooh hi nahin khulta mera... 😌🫠 bohot pyaar karta Hoon tumse main Bondita.. Bas abh mujhe us pal ka intazzar hai jab tumare dil mein bhi mere liye feeling aaye ghi.... Durga Maa na aaj mere Naam ki ring tumari ungli mein phuncha kar yeh toh prove kar diyaa ki hum ek dousre ke liye hi bane hai humare beech mein koi nahin aa sakta koi bhi nahin...
YOU ARE READING
Dil Hai Ke Manta Nahin
FanfictionWe are started a new story "STROY NAME": DIL HAI KE MANTA NAHIN....... It's a [1950] college student and professor love story. A kinda he fell first and she fell harder. Bondita belongs to a poor family and is in the 2nd last y...