After Batuk & Anirudh conversation.......Ani aur Batuk ankita aur bondita ko ghar ke back side se car mein bitha dete hai...
Ani: Dada... carefully in Dono ko krishnaagar phunchna hai aur ankita Agar koi problem hui toh mujhe call kar lena ok...
Ankita: Okay Sir...
Next Day :
Kaki: jaldi jaldi kaam karo sari sajavat toh abhi honi hai shaam hone ko aayi hai mehmaan aana suru ho jaye gaye...
Kaka: Chandu jii Aap kyaaa yeh sab le kar baith gayi yeh sab dehk le gaye bache Aap kyun apna Bp badha rehi hain....[ awaz dete hue] Sommm.....
Som: Jii kaka.... Aayaaaaaa
Som Kaka ki tarf aate hue
Som: Jii Kaka Boliye...
Kaka: Yeh Dehk teri Kaki ko in sajavat walo ke saar pe khadi ho gayi... Maine kaha bhi ki bache dehk le gaye. Lekin tu toh janta hi haina ..
Som: Kakiii Maa main Hoon na main sab dehk loon gha Aur shaam se pehle sab ho bhi jaye gha abhi Aap jaiye aram kijiye phir sab mehmaan a jaye gaye toh aap Aram nahin kar paaou ghi na..
Kaki: Thik hai agar tum keh rahe ho ki tum dehk lo gaye toh thik hai phir hum jate hai..
Som nods & kaka kaki left...
Som: Dada suniye Yeh Decoration wegera ache se kijiye gha aur thoda jaldi plzz agar apko aur team bulvani hai toh aap wo bhi kijiye lekin 2 gante mein kaam khtam hona chaiye...
Man: Jiii... Aap fikar maat kijiye
Som nods & left
Som apne room mein jaa raha hota hai tabhi usko batuk mil jata hai...
Som: Dada... Kyaa kyaa karvate ho Yaar... Aap ache se jante hona bilkul interest nahin hai is shaadi mein mujhe... Kehne ko humare Anirudh Dada ki shaadi hai lekin dehko unke bhai hi khush nahin hai...
Batuk: Yahan khush Kon hai?? Bas kaka kaki... infact Dad bhi Khush nahin hai ......kyun ki wo bhi samaj rahe hai ki Humara bhai khush nahin hai......tu janta hai dad chahte the ki bro ki shaadi ho lekin forcefully nahin.... Dad ki khushi bro ki khushi mein hai... Lekin is se pehle Dad kuch bolte Kaka ne Kasam de di aur....
Som: Aur Dada ne Shaadi ke liye Haan kar di.....
Batuk: Exactly....
Som: Per Dada ko hum bacha kar rahe gaye Aaj Dada ko humari sabse zyda zaroorat hai..... Toh hum peeche kaise reh sakte hai.... Ani Dada ne hum Sab behn bhaiyou ko humesha support kiyaa humesha motivate kiyaa kabhi hum kamzour padh jate the toh humein sambhala....humari har baat har zidd ko poura kiyaa.... Jo humare liye sahi thi.... Aur kitni baar humare liye dhaant bhi khayi lekin kabhi kisi ko humein dhantne nahin diyaa.... Ek Maa ki tarh sambhala hai unou ne humein Aur Aaj Jab bari unki khushiyou ki hai toh hum bhi peeche nahin hatye Gaye.... Dada ko un ke pyaar se milva kar hi rahye gaye....
Batuk : Correct....!!!
Other side :
Thakumaa: Sumati Samja de Bondita ko.... Nahin Toh Hum ne Agar Samjaya na toh wo Acha Nahin ho Gha...
Sumati: Thakumaa Aap shant ho jaiye... Humari Bondita Badi ho gayi hai Aur samjhdaar Bhi.... Humein us pe Barosa rahkna ho Gha na...
Thakumaa: Hum jante hai ache se Sumati....isi liye bol rahe hai bachao pe Barosa apni jagha hai lekin Bachao pe nazar bhi rahkni zaroori hoti hai... Baachao ko lagna chaiye ki unse sawal karne ke liye hum Hain... Aur yeh toh koi tareeka nahin Hua na Jo shaam tak Class chal rehi thi.... Hum baat kare gaye Iske Principle se... Humne Keh diyaa hai Aaj wo kyi nahin jaaye ghi Matlb kyi nahin jaaye ghi....
YOU ARE READING
Dil Hai Ke Manta Nahin
FanficWe are started a new story "STROY NAME": DIL HAI KE MANTA NAHIN....... It's a [1950] college student and professor love story. A kinda he fell first and she fell harder. Bondita belongs to a poor family and is in the 2nd last y...