53: Bondita's hurts 💔

116 12 15
                                    

In Laboni's Room :

Khushi, Bondita & Ankita Came & Laboni Saw :

Laboni: come on khushi kahan reh gayi thi tum kab se Bulavaya Hua tha maine .....

Khushi: Haan Wo Neeche guests the toh ate hue thoda time laag gaya...

Laboni: Koi nahin mujhe tumari help chaiye thi yeh duppata bohot heavy hai pin-up nahin kar paah rehi rehi thi isi liye bulaya tha...

Bondita (in mind) huhhh.... 😏ek duppata toh sambhala nahin jaa raha isse badi aayi mere Shakababu aur unki family ko sambhalne wali... 😏 Reality Haan Haan khushi kar do bichari ka duppata set 🙄🙂

Laboni : looking at bondita Excuse me who are you?? Aur kyaa kar rehi ho tum yahan?

Khushi: Wo yeh.....

Bondita: looking at khushi Ek sec khushi tum kyun answer kar rehi ho isne mujhse sawal kiyaa jawab bhi mujhe dena padhe gha na.... Now trun at laboni So Miss kyaa phucha tha tumne Haan yehi ki "Main kon hoon right"? Aur " Kyaa kar rehi Hoon yahan "? So is ka Answer toh tumein mere Professor Tumare "Would Be Husband " Bechare....Looking at Khushi Khushi bohot bura lag raha hai tumare dada ke liye...

Laboni: Heyyy you .....What do you mean ?

Khushi & Ankita giggling 🤭

Bondita: oh sorry sorry wo pata nahin aaj kal kyaa ho raha hai meri zubaan na bohot slip ho rehi hai... Talking to herself control Bondita control bechari dhulan hai wo aaj sangeet hai uska bura lag jaye gha us ko aise hurt nahin karte na .... Looking at laboni Haan toh main kaha thi Haan... "Main kon Hoon " Yeh tumein tumare "Would be Husband" (In mind: kabhi na hone wale) bata de gaye ki main kon Hoon....

Laboni : oh god pata nahin kaise handle karta hai MERA ANI tum jaisi ladki ko .

Bondita : Bohot pyaar se ....any problem ? Murmured BADI AAYI MERA ANI KARNE WALI HUUHHHH ....TUMEIN TOH MAIN UNKA EK BAAL BHI NA DOON BADI AAYI UNSE SHAADI KARNE WALI BAS BETE EK PROVE EK PROVE MIL JAYE MUJHE PHIR MAIN DEHKTI HOON KAISE THEKTI HO TUM IS GHAR MEIN .

Laboni : excuse me kyaaa bol rehi ho thoda zour se bolo sunayi nahin de raha ...

Bondita : Agar mujhe tumein sunana hota toh main dheere bolti hi kyun ?

Laboni : you are impossible ....

Bondita : you tooo ...khushi please isko free ho jaldi bohot pakati hai yeh ...

Laboni : hawww...youuuuuu....

Khushi : Areey baudi chodo inko.... inki aadat hai asie mazak karne ki ... aap batao kya set karvana tha apko ....

Laboni : Haan yeh Duppata ....

Khushi : actually maine kabhi kiya nahin na humesha Dada ......

Laboni : koi baat nahin pehle batana chaiye tha na ...... looking at bondita itna time waste karva diya mera main APNE ANI ke pass hi jati hoon wohi kar de gha ..

Bondita [shocked] while holding her wrist Ek Min Ek Min.... Kyaa tum bhi abh itne se kaam ke liye tum Sak.....Sir ko parishan karo ghi..... Main Hoon na main kar deti Hoon.... 🙂

Dil Hai Ke Manta NahinWhere stories live. Discover now