something is going wrong 2023

113 18 20
                                    

Hello guyz...
Sorry for late update
Actually mera exam tha bvsc ka us k liy prepare kr rhi thi
Jaise ap sbne last part me dekha ki..papa ki 2nd marriage hogyi thi...sb khush the...ki ghr me sb thik ho jyega...
Lekin kahi na kahi drr bhi tha muje...
Jis cheez ka drr lgta tha wohi cheez mere sth hone lgi...
Shdi k next day Bde papa bdi mumy bua wagera ruke hue the...
Acha...haa maine aunty k bare me nii btaya..
Aunty k husband ki death 2021 COVID se hogyi thi...or un k do bcche h...ek ldka chota h wo iss sal 10th cls me h jisko nayi nayi jawani chadi h...
Or ek ldki h jo 12th cls me h...usko kbhi apna Bhai glt nii lgta usko sirf m glt lgti hu...
Shdi k din sb log humare flat pr aagye the...jo flat mumy ne mere liy liya tha ki muje ye apni ldki ko dena h..

Uh can't believe me...ki maine shdi se phle in dono ko itne pyr se rkha...or shdi k bd bhi or aaj bhi in dono bhai bhn ka pura sath deti hu..lekin bt whi h na jitna acha bnoge utna hi bura hoga...

Okie raasta bhatak gyi m...🤣🤣
Kaha the hum haa...shdi k bd next day maine sb k liy khana bnaya...ye bilkul nayi naveli dulhan ki trh sajii bethi thi...jaise inhe koi dukh hi nii h...hum log h bhyii...mnn bhari ho rha tha aansu aa rhe the aakho me se ki ye sb kyu hua h...
Chlo maine socha ki ye khush h...to aage kch acha hoga...lekin bhaisaab jaise hi rishtedar gye inhone apne rang BDL diye...itni jldi to koi girgit bhi nii bdlta...

Shdi se next day k bd mera exam tha...subah 8 bje se...subah khali pet gyi hu...mere papa bhi..kbhi hum dono ghr me akele rhte the tb bhi Khali pet nii gye...
Ye sb log so rhe the or m or papa bhi thak rhe the ..to subah uth nii paaye jldi..
Fir bhi centre pass tha jldi jldi bahr se...m ghr se niklne lgi to aunty uth k bahr aayi bolne lgi ki kch bnaya nii h kya abhi..maine ignore kra..or bahr aakr juice piya..
Or mera exam itna gnda gya...ki jaise bad luck sath me chl k gya ho...
Koi bt nii...ghr aakr khana bnaya..
Sbne khaya..or sogye...
Us k next day aagya mere neet ka result...aunty be like...kahi admission nii hoga to ye ghr se nii jyegi mtlb ek saal or preparation krni pdegi...
Muje hurt hua...kyu nii rkh skte tum log muje ghr me...meri mumy hoti to wo bhi rkhti...na
Iss din mere papa ne muje bola ki beta tu mehnt kr...m tuje pdhaunga..
Finally decide hua..ki drop le lungi wo decision waise glt hi Rha...
Muje bs ye tha ki m kahi in logo k paiso se kahi admission nii lungi..
Kyuki kch tym phle mere papa muje private mbbs Krane k liy ready the...lekin muje ye smjh nii aaya ki aunty ne konsa brain wash kiya papa ne bilkul mna kr diya ki m private kch nii kraunga aage 2 bcche or h...unka bhi dekhna h
Or mera mnn bhi nii kehta tha ki...m in logo k paiso se kch kru..
Chlo drop le liya m apni classes krne lgi...subah 8 se 3-4 bje tk hoti thi...yakeen 2.0 pw se...
Ab inhe ye prblm hone lgi ki m ghr ka kaam kyu kru..m kyu roti bnau...
M apni cls chhod k khana bnane lgti thi..
M bhot preshn rhne lgi..ki ye sb chl kya rha h...papa ne muje smjhaya ki tu pdhai kr ghr ka kaam mt kr...abhi bhot umr h..
Ab un k smne aunty meethi bn jti thi ki m to mna krti hu kaam k liy..
Kya bol paati m...
Dheere dheere ye bhi tym niklne lga..
Ek maa wli bt hoti h na...maa ko sbse zyda parwah apni beti ki hoti h..
Ldki k personal use..ki cheeze bhi 10 br bola ki muje ye laa do..tb jkr ye..lekr aayi thi...3 months bd...lekr aayi thi...
Apne liy shopping krna..apne bccho k liy ...m reh jti thi...
Muje bura lgta tha..ki inhone to apne mtlb k liy shdi krii h..
In k bcche govt.schl me pdhte the...ab private me pdhte h..fees kon bhrte h..mere papa bhrte h

But  ye Raha h ki apne liy shopping krna apne bccho k liy...
Ek tym me m pgl c ho chuki thi..na pdhai me mnn hazar sawal chl rhe h mnn me...
Isi beech in k ldke ne muje bad touch krne ki koshish kri...maine use smjhaya ye sb glt h...ek din fir ye bss try hi krne wla tha or m so rhi thi papa ne dekh liya fir use mara tha...bt divorce tk aagyi...fir bhi Inka ldka maana ni...aaj bhi pura pura try krta h...muje preshn krne k liy...lekin m kbhi use moka nii deti ..us din muje bhi bhot kch bola papa ne...or tb bhi aunty ki ldki ne ek bt boli papa se ki mera bhai esa nii h...didi glt ho skti h..m preshn hogyi bhot...m neeche ghumne jane lgi...kahi bhi mnn nii lgta tha...ek mnn tha ki mrr jaau sb khtm kru...lekin nii..hoga mujse...🥹
M mumy ki yaad me letters likhne lgi...
🙂
Or tb bhi sb kch bhul kr..m aage bdhti rhi...apne paiso se in logo ko sb kch khilana..kpde dilana end me inhone mujse ek bt boli ki tum humare paiso pr jee rhi ho...
Us tym pe mere ps paise hote the..maine apne paise lekr  inhe de diye..ki ye lo...agr maine tumhare paise kharch kraye h to...
Yar mere ps koi esa nii tha jo mera dukh sune...
Mere papa bilkul chnge hogye...ekdm chnge.. kise hi sukh dikhau...
🙂❤️



a 19 yrs old girl life from heaven to hellWhere stories live. Discover now