little happiness...❤️

77 17 12
                                    

Hello...
How r u all?
I wish sb khush rhe...or honge bhi...❤️🫣
So let's start
Last update padha ya ni?
Agr nii pdha to zrur pdhna...❤️
Last part me btaya kaise wo raat me on nii aaya...use khud shrm aa rhi hogi
Next morning wo on aaya...usne sare answer diye ki...maine sb kch soch smjh k bola h...
Usne muje ek bt boli thi..ki yar tumhare sath itna bura kyu ho rha h ye sb
Maine kaha pta ni yar...shyd qismat me ho...
Usne bola qismat Badal denge... tension mt lo khush rho...
Fir usne mujse pucha kya tumhe m psnd hu?
Or m thoda shy nature ki ldki hu...
Maine bola ye sb mt pucho mujse...muje shrm aati h...
Fir bhi kch na kch chhedne k liy bolte rhte h wo..
Unhone muje btaya ki tum na bahr mt aaya kro 2 ponytail bna kr..
Maine bola kyu m to aaungi 3 ponytail bhi bnaungi...
Usne bola ki yar society me kch log h jo tumhe psnd krte h wo tumhe ghoorte rhte h...muje psnd nii h
Maine kaha achaa...kon h jo psnd krte h..
Usne muje btaya nii..bss itna bola kch log h...
Fir bss thodi thodi pyri bt krte the...ldai krte the..but pdhai k time PR pdhai..
Zyda bt nii hoti morning me hoti thi fir raat me milte the 1  ghnta...or baaki pura focus pdhai pr..
Fir mera birthday aaya...Mere birthday se ek din phle janmashtami thi..raat me celebration ho rha tha...m bhi gyi thi neeche..thoda bhot ghumi function dekha upr aagyi...
Raat k 12 bje usne wish Kiya neeche se m balcony me thi...
And he gifted me jhumka on my birthday...
Kyuki tb tk hum ese personally milte nii the...usne just diye or chla gya maine use roka bhi but wo nii ruka...
M gussa hogyi maine kaha ap hi pehn lo...
Fir usne muje mnaya...🫣 Best part yehi hota h...Jo pyr se mna le...🤗 Pyr se bt kre...gussa bhi kre...lekin mna bhi le...
Or birthday se next day m neeche gyi thi
Usne bola...ki lift k ps rukna..
Maine kaha kyu...
Usne bola kiss krunga ..
Maine kaha pgl ho ..🤣
Usne bss yehi bola ki kiss krunga...
Fir ye bol k ki kch kaam h tumse...but please ruk Jana...
Maine kaha thik h..ruk jaungi lekin kiss nii honi chahiye..usne bola dekhte h..
Muje thodi thodi ghabrahat hone lgi...m lift k ps ruk gyi...wo aaya or m bhaag gyi...🤣🤣 Fir usne bola ek br aa jao
Maine kaha aa rhi hu..
Usne bola dekho m chocolate laya hu tumhare liy..

Maine kaha sach me m to bhagi bhagi chli gyi us k ps...dur se haath kra ki mere haath pr rkho chocolate...
Usne mera haath ek dm se pkd se kheech liya...m to drr hi gyi thi...
Maine bola chhod do muje..muje nii rukna..
Usne bola pgl ho chilla kyu rhi ho kch glt thodi krne aaya hu
Maine chillana bnd kra...🤣🤣 Usne muje ring pehnayi...(Ek din usne merse mere hand ki pic mangi thi lekin maine mukka bna k send kri thi usne bola pure hand ki click kr k bhejo..mukka dikhaogi muje maine kaha haa dikhaungi fir maine use send krdi thi)
Jb usne muje ring pehnayi...keh rha motiiii  ho tum to... Maine kaha to kya hua khate pite ghr se hu...
Lekin itni bhi moti nii hu...bss weight hi to 57 h..
Fir m ghr aayi..
Usne pic bheji ki dekho tumne kitne sare nail maare h mere hand pr uska hand bilkul red hogya...mere nails marne ki wjh se...
Maine kaha nishani smjho ise... qismat wlo ko milta h ye sb...
🤣🤣
Fir humara one month ese hi chla gya..pdhai krne me bt krne me...
Finally humne decide kiya...hum milenge... personally... Kch baate krni h...bhot sari chijji bhi to khani h...🫣❤️
But kahi na kahi mere mnn me tha...ki ye sahi rhega ya ni?
Bhot aage ka soch k chlti hu...m
Baaki sb next part me btaungi...❤️😗

a 19 yrs old girl life from heaven to hellWhere stories live. Discover now