Hello I m back again...😂😂
Sb thik ho na?
Follow Krna kyu bhul jate ho sb?
If uhh like this story..then hit on follow button...😁😁
Last part pdh lena zrur..❤️
29th September..
Ab m ek trh se aunty ki baato ko serious nii leti thi...jo bol rhi h bolne do...
29th September me usne muje ek bt boli...
Actually mera bhai dentist h...
And uski ek girlfriend h jo uski 12th cls se h...sb kch fix h mere papa ne bhi koi objection nii uthaya bhot khush h mere papa even jldi hi shdi ho jyegi...
Sath me clinic open bhi kra h...in recent days...
Aunty ne bola muje ki tu apne bhai jaise kaam Mt kriyo
Maine kaha bhai jaise kaam kehna kya chah rhi ho ap.. unhone bola love marriage
Mujr itna gussa aaya ki tum ho kon ye bolne wli...
Phle tum apna character dekho.. actually inki husband ki death k bd bhi in k affairs rahe h... apne schl me..kisi ne aunty ko chocolate wagera bhi di thi
Maine direct bola logo ko phle apna character dekhna chahiye dusro ko bolne se phle..or itni bcchi hu nii ki apna sahi glt nii smjhati..
Tumhe bhi smjhti hu tum kys cheez ho.... isliy meri life me iss cheez ko lekr interfere krne ki bilkul zrurt nii...
Or unki himmat bhi nii Hui ki papa se bolde..kyuki unhone mere bhai m bare me ye sb kyu bola...
Kya unhone dusri shdi nii ki.Unhone affair nii chlaye?
Yar duniya bhot khrab cheez h..
Khair chhodo...itna dhyn deti nii hu ab...
Jo hona tha wo ho chuka h ab..
Mood hi khrab ho jata h mera...
Chlo batati hu ab humari first meet kaisi rahi...(5th Oct)
Maine apne bf ko apne ghr hi bula liya tha..4th floor se 1st floor pr aane me der nii lgti...😂😂😂
Us din ghr pe koi nii tha
Maine us k liy phle se ek ring lekr rkhi Hui thi...usne aate hi muje back hug kr liya...m bilkul melt hi hogyi...😂❤️
Fir usne muje godi me bithaya...hug kr k bethe rahe...1st meet me to dono ek dusre ki heartbeat hi sunte rahe...
M to bhot hi sharmati hu..
Maine bola laao hand do apna...
Rakhi bandhungi... 😂 Usne bola dimag khrab h?
Maine kaha do to apna hand..usne diya maine use ring pehnayi...uski alag hi khushi chl rhi thi... ❤️
Fir humne humari sath me first pic click kri...❤️ Bhot ache din the wo..fir m wps uski godi me beth gyi...
Usne bola jcb bhi nii utha pyega tumhe..
M gussa hogyi thi...🙂💔
Fir m ek bar me hi Maan gyi thi...kyuki moti hu to accept kr lena chahiye...
umne kch kch baate ki..m hi bak bak krti hu zyda wo bss sunta rhta h muje.. aakho me aakhe dal kr...
Fir usne meri waist pkdi..
Maine bola kya ho rha h apko..
Usne bola kch bhi ni...
Maine kaha acha...
Maine uski chest pr apna face rkh liya...
Usne apna hand meri cheek pr rkha...
Usne dusra hand bhi rkha means usne dono haatho se mera face pkda hua tha...
M smjh gyi thi ki kya hone wla h..
Maine usko oppose krne lgi...
Ki nii muje nii aata kiss Krna... Muje nii Krna kiss...
Ni Krna
Nii Krna
Wo bol rha acha nii kr rha...
Usme ekdm se lip lock kiye.. m peeche hogyi... maine bola muje nii aata kiss Krna... or m harkat bhi bcche wli kr rhi thi...
M chocolate khane lgi... gussa hokr...
Usne ekdm se muje pyr se pkda...mere hand khud hi us k shoulders pr chle gye...
Usne muje leta diya bed pr...
Fir finally usne kiss kra 10 second..😂 kyuki m kiss krte hue bhi... bole ja rhi thi muje nii aata kiss Krna...haath per chla rhi thi..
Usne bola bcchi ho tum.. Maine bola hnn uncle jii...
Usne muje firse hug kiya forehead kiss ki...
Us din maine veg biryani bnayi thi dono ne sath me wo khayi...
And usne muje kch letter diye or ek choti notebook di...jisme usne khud se likha hua tha...
Jaise hi wo jaane lga maine usse bola ki muje kch bt krni h...usne muje bed pr bithaya..
Wo neeche betha...hand pkd k...
Usne bola kya bt h btao..
Maine usse direct bola apne muje kiss kyu kra..
Usne bola control nii hota tumhe dekh k...
Maine kaha wo to thik h lekin muje physical nii hona kbhi...
Usko itni hasi aayi iss bt pr..
Usne bola betu kisne bola physical hone k liye..
M us type ka ladka nii hu..in sb cheezo ki bhuk nii h muje bss loyalty chahiye jo muje tumhare andr dikhi...
Or tumhe iss bt ka drr h ki m physical relation bnaunga tumhare sth..
Wo tbhi khada hua meri mumy ki photo frame pr haath rkh k bola mumy ksm...bina Shadi k ye sb nii krunga..in future muje nii pta kya hoga..lekin tumhare sath na glt krunga na hone dunga...
M bss use dekhti hii reh gyi...maine kaha koi itna acha kaise ho skta h...
Fir usne hug kiya... fir us din wo chla gya...❤️
Ye thi humari first meet...
Kch logo ko lgega bhot normal...h but ye mere liy bhot hi special day tha...❤️
Thnk uh...meet soon with new update...
Don't forget to follow
YOU ARE READING
a 19 yrs old girl life from heaven to hell
Randommy real life story...how My life in hell is going on...