Hello guys...
How r u @ll?
Last update padha ya ni?
Okie after 5th October...
Muje date dhyn nii h...but october k month me hi...ye hua tha...
Aunty ki ldki h ek...usne muje ye bola ki didi ap k papa ap k upr dhyn dete h.Or meri mumy bhi ap k upr dhyn deti h..
Maine use smjhaya ki esa nii h...teeno ko same trh se treat krte h..
Fir bolne lgi apne papa se bola kurkure laa do...wo le aaye...maine kaha to tuje iss bt se dikkt ho rhi h ki m apne papa se mnga rhi hu...or kha rhi hu akele to kha nii rhi ...tu bhi sth me khati h...
Tu bhi bol diya kr ..apni mumy se lane k liy...
Tu kyu nii bolti muje kyu bol rhi h..Fir maine use btaya ki m proof kr skti hu ki teri mumy or papa tum logo k upr hi dhyn dete h...
Flashback......2023 June
In logo ki shdi k bd...ye dono apne me mast hogye..m parayi hogyi..
Or ek din esa ayaa..k meerut se aa rhi thi...bde papa k ghr se...unhone glt bola tha muje ki ye ldke baazi me lgi hui h..abe tk to esa kch tha bhi ni..fashion me rhti h..maine ignore kra...ldki ab gawar bn k to rhegi nii...uski age h...pehnne ka dhang aagya to bigad gyi ldki...
Bkwas pelne lgte h log bss..
Hum log meerut se aagye...
Wha se aakr meri tbyt itni khrab hogyi...
Muje cold hogya fever hogya vomit hone lgi..ghr me ek esa bnda nii tha jo hospital me le kr chla jaye...
1din hogya 2 din hogye 4 din hogye..
Jb meri halat marne jaisi hogyi..
Jb bilkul saans aana bnd hogya... dehydration hogyi...fever...
Ye tha ki ab bch hi nii paaungi..
Tb jaakr mere baap (kehna to nii chahiye) ko shrm aayi...
Ki ise bhi dekh lo...bimar h..
Fir subha 5 bje dr. Se bt ki
Unhone bola admit krna pdega...tb bhi aunty bol rhi h admit ki zrurt nii h
Esi hi thik ho jyegi...kon rukega is k ps hospital me...m to ghr k kam me busy rhungi...mera ap k bina mnn nii lgega... bhnchod...itna dimag khrab mera sala apna apna dekh rhe h...
Maine kaha nii jana muje..ese hi rhne do..
Fir maine online dr. Se consult Kiya..unse dwai li fir society me ek bcche se dwai mngayi...Fir sham ko papa ne bola ki chl Dr. K ps maine kaha maine leli dwai...
Unhone bola kaha se li maine bola online consult kr liya tha..papa bol rhe the agr zyda dikkt to le chlunga m..
Are tumhe dikh nii rha ki saans nii aa rha isse..zyda bhi kya dikkt hogi...
Koi nii maine himmt rkhi or m dheere dheere recover hone lgi...Weakness ki wjh se meri eye sight weak hogyi thi...
Maine unhe July se bol rkha tha ki meri eye test kra do. Tb bhi ye bolkr ki Sunday me kra denge...5-6 br yaad bhi dilaya...tb bhi ki kra denge abhi thoda busy h..
Ek maa hoti to apne bcche k liy Jaan de deti h...
Lekin ye aurat (jitni gali du utni km) bss kya hi kehne...Ab is beech kya hua..iski ldki k dandruff ki prblm h...
Iski ldki ne bola ki mumy dandruff ho rha h..
Bhaisaab usi raat ise hospital lekr gyi radiance hospital Delhi me..
Ye partiality nii h to kya h fir?
Maine ye sari bt iski ldki ko btayi.Iski ldki k ps koi jawab nii h aakho se aakhe nii Mila paa rhi thi...
Fir maine bhi give up kr diya ki sala..kitni hi bimar ho jaau...kbhi kisi ko btaungi hi nii..ki muje kch prblm h ya ni..or aaj tk maine kisi ko btaya nii ki muje kya prblm h kya ni..kbhi to bahane hi lgta h inhe...
Bhot bekar aurat h yar ye...💔
Maa bnne layak nii h..Ek ldki ki bhot gndi baddua legi...ye..
Chlo khair chhodo...
😏 Gndi gndi bt nii krte...🤣
Follow bhi kr liya kro...yar..
Share to your friends...❣️💫
YOU ARE READING
a 19 yrs old girl life from heaven to hell
De Todomy real life story...how My life in hell is going on...