Sorry for the delay in updating, but I will try to post the next part the day after tomorrow for sure. 💞Next Day..✨
"Mere pyaare husband ji, please jyada tension mat lijiye mujhe lekar warna aapka jo point zero zero zero zero zero zero zero one zero percent dimaag bad kismati se bach gya hai, woh bhi nikal lega..!" Haseena Sweetly taunted her husband who telling her to don't get from hospital without him.
"Haseena hum mazak ke mein mood mein nhi hai, tumhari Jaan khatre mein hai aur tum aisi baat kar Rahi ho..!" He said angrily.
"Haan toh kaisi baat kare hum? Kyunki panic hone se woh aadmi pakda jayega kya? Nhi na (taunted) jante hai tumhe fikar hai hamari par hum khud ko safe rakh sakte hai so don't worry aur tumhare constable hai na hamare sath toh kyu fikar kar rahe ho..!" She said calmly.
"Kyunki hum tumhare pati hai isliye bina hamare hospital se jana mat kahi..!" He said.
"Thik hai swami..ab kaam kar le hum..!" She said tauntingly.
"Haan karo bas apna dhyan rakhna aur haan..(she was about to cut the call but stopped) koi problem ho toh bata dena..!" He said and hearing it she frown.
"Bas yahi kehna tha?" She asked grumpily.
"Haan..bye..!" He said with a soft smile.
"Haan thik hai bye..HUH..!!" She hung up the call mumbling "Pata nhi samjhta kya hai khud ko.."
Her phone rang again and she answered angrily,
"Kya hua Hasi tu itne gusse mein kyu hai?" Roshini asked from the other side of the call. Haseena calmed herself with a deep breath.
"Kuch nhi, tu bata sab thik na?" She asked calmly.
"Haan sab thik hai par baby aur uski mumma tujhe Miss kar rahe hai..!" Roshini said sweetly. "Khair yeh bata Tera shoulder kaisa hai?" She asked.
"Bilkul thik hai, tu jyada tension mat le..!" Haseena said with a smile.
"Lungi main kyunki meri behan hai tu, tujhe itni chot aayi hai aur abhi bhi khatra nhi tala hai aur upar se jiju, pata nhi kar kya rahe hai ki unhe ab tak unhe pata nhi chala kaun hai jo unse revenge lene ke chakkar mein tujhe harm kar raha hai..!" Roshini said in a complaining tone, as if she were angry with Anubhav.
"Woh pata karne ki koshish kar raha hai na aur bhool mat uski wajah se hi bachi main warna itne attack mein kidhar bhi mar sakti thi..!" Haseena said.
"Haan toh ho bhi toh unki dushmani ki wajah se hai..!" Roshini taunted.
"Haan toh? Mujhe problem nhi hai, jitni life meri hogi utni milegi baki Mera Anubhav imaandari se apna kaam kar raha hai kaafi hai mere liye..!" Haseena taunted back.
"Accha..(surprising) ab Mera Anubhav? Mujhe toh laga ek goli khane ke baad jo aadmi badtameez lag raha tha woh aur bura lagega par idhar toh ulti Ganga bah rahi hai..!" Roshini said teasing her.
"Kuch ulta nhi ho raha hai, aur Anubhav tha pehle badtameez par ab nhi hai aur rahi baat goli khane ki toh, do number ki kamai khane se accha hai insaan goli kha le kam se kam marne ke baad apni mumma ko shakal dikhane mein sharam na aaye..!" She said tauntingly.
"Accha Aisa hai? Mujhe laga ki kuch kuch ho raha hai tujhe Jiju ko lekar" Roshini teased.
"Jyada dimaag mat chala tu, waisa kuch nhi..!" Haseena said tauntingly.
"Accha naraz mat ho, Maan leti nhi hai kuch aur waise bhi hoga bhi toh tum dono husband wife ho, kuch kuch kya bahut kuch bhi hona accha hai..!" Roshini said teasingly.
YOU ARE READING
EHSAAS- The Whispers Of Hearts
RomanceAnubhav Singh: The esteemed DSP of Lucknow, known as the fearless tiger of department. Haseena: A kind-hearted pediatrician at New Life Hospital. Both are strangers to each other, leading lives that are starkly different. Haseena has only her sister...