CHAPTER 6 RISHTA...✨

24 6 22
                                    

After sometime

Tanuja so jati hai

At bedi house

Rishi balcony mai beitha tha and bahar ki taraf dekh raha tha or kuch soch raha tha and for wo jaldi se room Mai aata hai and anu ko dekhta hai or uske ass pass pillows rakh kar room se bahar chala aata hai

At rano's room

Rano bed par beithi thi and raj bed par lete hue tha tabhi door par koi knock karta hai

Raat kon hai... ' raj said "

Kon hai... " Rano said "

Mai hoon mom...door open kijiye...
" Rishi said "

Rishi...abhi aayi... " Rano said or uthkar door open karti hai "

Haan..bol kya kaam hai itni raat ko...
" Rano said "

Aa...mai shadi karne ke liye taiyar hoon... " Rishi said with no expression"

Kya...sachi mai..beta..tu sach keh raha haina... " Rano said with exited tone "

Haa mom...mai taiyar hoon...par meri ek shart hai... " Rishi said "

Shart konsi shart... " Raj said "

Ki...mai kisi ladki se milne nhi jaunga..aap log khud hi pasand kar lijiye ga...bass yehi shart hai...or yeh mat sochiye ga...ki mai yeh shadi apne liye kar raha hoon...mai yeh shadi anu ke liye ho kar raha hoon... kyunki use mummy chahiye....toh uske liye toh itna kar hi sakta hoon " rishi said "

Par...aaise kaise ladki ko nhi dekhega.. " raj said "

Maine kaha na...aap jisse pasand karna chahte hai usse kar lijiye mujhe koi problem nhi hai..par mai ladki ko dekhne nhi jaunga...bass.. " rishi said or chala jata hai "

Par aaise kaisa chalega... " Raj said "

Oho..aap bhi na..kamse kam wo mana toh sahi shadi ke liye...warna... wo nhi manta... isiliye ladki dekhna shuru kar dena chahiye...koi na koi ladki rishi ke layak mil hi jayegi... " Rano said "

Ladki mai pasand karunga rishi ke liye...tu nhi.. " raj said "

Wo kyu... " Rano said "

Kyunki tu paise or status ke chalte agar kisi galat ladki ko utha layi na..
Toh rishi ka jo gussa hoga na...usse koi nhi rok payega isiliye...mai uske liye soch samjh kar ek aachi ladki dekhna chahta hoon..taki uski zindgi or aju ki zindagi pehele se achi ho jaye.... " Raj said "

Hmm hmm...dekh lijiye ga... " Rano said and door band karke bed par let jati hai "

Bhagwan kare....koi aachi ladki mil jaye..mere rishi ke liye... " Raj said or light off karke so jate hai "

At rishi's room

Rishi bhi anu ke pass aake let jata hai and usse hug kakre so jata hai

---------------------------------------------------------

GOOD NIGHT 🌃
AND SWEET DREAMS

( AND EK SUCHNA NEXT PART MAI STORY SKIP HOGI ISKA MATLAB HAI NEXT PART MAI SHADI HOGI...BY )

BY..TAKE CARE 😘

Love story....❤️Where stories live. Discover now