chapter 15 reception party

26 7 24
                                    

At hall sabhi mehman aa gaye tha and rishi tanuja bhi niche aate hai and sabko dekhte hai

Tabhi ek admi rishi ke pass aata hai

Hi mr rishi.... " Boy said "

Oh..hi mr singhal... " Rishi said and uske sath haath milata hai "

Btw congratulations....apki shadi ke liye....Mr and Mrs bedi  " Mr Singhal said "

Thanks.... " Tanuja said "

Thank you for wishes...aaiye na... party injoy kijiye.... " Rishi said with smile "

And tanuja uski smile notice karti hai

Ohh...toh isse hasna bhi aata hai kya...toh mujhse hi baat karte time...isse dore padte hai kya...jo mujse rudely baat karta hai....
" Tanuja said in mind '

Kya hua...kya soch rhi ho.... " Rishi said "

Kuch nhi... " Tanuja said with smile "

And raj tanuja ko sabse milwate hai and tabhi man biji ke sath khada tha and biji ajjeb sa face banakar sabko dekh rahi thi

Kya hua biji....apka muh kya latka hua hai... " Man said "

Toh kya karu...yeh koi party hoti hai kya...na nach gana..na hi gana bajana...bass aao or gale Milo...or Khao or nikal lo..bass... " Biji said "

Oh...toh dance or gana chaiye apko.... " Man said "

Chaiye toh...par mai chahti hoon...ki mera pota rishi or tanuja nache...tubkuch karna.... " Biji said "

Mai kaise...mat dalenge wo mujhe.... " Man said "

Mai Huna...nhi marega...agar time meri baat nhi mani...toh mai zarur marungi...  " Biji said "

Aacha aacha...biji Jaa Raha hun... " Man said "

And stage par jata hai

Toh bhaiyon or behno...meri nhi kisi or ki behno... " Man said "

Yeh Manpreet...🤨 " Ahana said angrily "

And Manpreet ahana ko dekhta hai and uska face ka reaction dekh kar dar jata hai

Sorry..iam just joking...toh aaj..mere bhai or bhabhi ki reception party hai..toh...Aaj mere bhai or bhabhi dono sath mai couple dance karenge...kon kon exited hai... " Man said "

Hum sab.... " All mehman said "

Yeh chota....🤨  " Rishi said angrily "

Yeh kya...aaab yeh konsi nayi musibat hai...rishi or mera dance...par wo bhala kyu mere sath dance karega.... Manpreet ko ek baar sochna chahiye tha na... " Tanuja said in mind "

Tabhi Manpreet rishi or tanuja ke pass aata hai and rishi Manpreet ko gusse mai dekhne lagta hai

Kya hua Bhai...sab theek haina.. " man said "

Tune kisse puch kar dance ke bare mai anounce kiya Haan... " Rishi said "

Wo..mera Idea nhi tha...wo toh apni biji haina unhone kaha..or aab toh maine sabko keh diya hai...aab aap mana nhi kar sakte bhai... " Man said "

Tu... " Rishi said "

Arey...mr rishi..aiye na...waha kya kar rahe hai aap... " Mr mital said "

Ji... " And tanuja ki taraf haath aage badhata hai and tanuja use dekh kar shocked ho jati hai "

Haath do...dance karna haina.... " Rishi said with fake smile "

And tanuja uske haath mai haath deti hai and rishi usse apne sath le jata hai

Music.... " Man said "

And music shuru hota hai

( Pal pal dil ke pass )

And rishi tanuja start dancing and sabhi unhe dekh rehe tha

Dekha...apka kaam ho gaya na.. " man said "

Haa...pehli baar tune kuch sahi kaam kiya hai.... " Biji said "

Yeh biji bhi na...kya zaroorat thi dance ki...agar dono dur hai toh rehne deti na...par nhi...kahi aaisa na..hi ki aaise inki nazdikiyan pyar Kai badal jaye... " Rano said in low voice "

Love story....❤️Where stories live. Discover now