At evening
Tanuja apne room Mai ready ho rahi thi tabhi ahana waha aati hai and dekhti hai ki tanuja thodi pareshan hai
Tanuja's outfit
Kya hua tanuja...are you ok...?
" Ahana said "Aa..Haan.. mujhe kya hoga..I am fine... " Tanuja said with fake smile "
Aacha...toh yeh lo...juice pilo..okay..or...kya tum anu ko ready kar dogi..wo mujhe Zara kitchen mai kaam hai...| " Ahana said "
Okay... " Tanuja said "
And ahana tanuja ko anu ki dress deti hai and chali jati hai ahana ke jane ke baad tanuja anu ke pass aati hai and usse godi mai lekar beith jati hai
Aab...mumma apko ready karengi...mumma..?..aa..chalo..jaldi se apko..mai ready kar deti hu... " Tanuja said with smile "
And wo anu ko ready karne lagti hai
After sometime
Anu ready ho jati haiAnu's outfit
Oye hoye....anu ready hoke kitni cute lag rahi hai haina...apke papa..toh apki dekh kar bhout zyada khush ho jayenge....haina... " Tanuja said "
And anu cute cute si awaaz nikalne lagti hai and she start smiling
Tabhi ahana wapas room Mai aati hai and dono ko dekhti hai
Arey wahh...meri doll bhi ready ho gayi...kitni pyari lag rahi hai..chalo tanuja niche chalte hai anu ki mujhe de do... " Ahana said "
Aab..aap ahana masi ke pass jao okay... " Tanuja said and ahana ko anu handover karti hai "
And dono niche chale jate hai
At hall
Sabhi mehman aa chuke tha and tanuja ka chehra dekhna cha rahe tha
Kab..dikhaoge..humein chera yr...itni der ho gayi...or yeh rishi kaha hai...dikh nhi Raha hai... " 1 lady said "
Dikha denge dikha denge...itni fikar na kar....or rahi rishi ki baat toh..aata ho hoga... " Biji said "
And sabhi rishi ka wait karna lagte hai adha ghanta bit jata hai but rishi nhi aata and tanuja ko bhout bura feel hone lagta hai and sabhi logo ko bhi yeh aacha nhi lagta
Rishi toh ab tak nhi aya...kab aayega wo... " 3 lady said "
Manpreet...rishi ko phone karna toh..... " Raji said "
Ji dad... " Manpreet said and phone lagane lagta hai '
But rishi phone nhi uthata and Manpreet 4'5 bar or try karta hai but he don't pick up the call
Kya hua Manpreet... " Rano said "
Wo...bhai phone nhi utha rahe.... shyad kisi kaam mai fass gaye hai... " Man said "
Yeh kya...Aaj bahu ki pehli muh dikhai hai...or uska pati hi uske sath nhi...yeh sahi thodi hai.... " 6 lady said "
Yeh sunkar tanuja ki anke num ho jati hai but wo chup chap beithi rehti hai
Haa...yeh sahi nhi hai... " 3 lady said "
Arey...itna bada business man hai...or upar se office ka malik hai...hi sakta hai...kisi meeting mai fas gaya ho...yeh sab choro...muh dikhai kar lete hai... " Biji said "
Haan...yeh sahi rahega... " 1 lady said "
And ek ek karke sabhi tanuja ka face dekhte hai
Wahh gayetri...Teri Bahu toh...bhout soni hai... " 1 lady said "
Haan...akhir mere bete ki pasand hai... Kyu raj ji.. " biji said "
Haan..bhai...bahu toh meri hi hai... " Raj said "
Aacha hua rishi nhai aaya... bhagwan kare...rishi aaise hi isse rulata rahe kisli wajah se tang aakar yeh ghar chor de... " Rano said in mind "
Aacha...muh dikhai ho gayi...aab pet Puja karwa do... " 8 lady said "
Haa...aajao... " Raji said "
And sabhi dinner ke liye chale jate hai and tanuja sabhi gifts ko table par rakhti hai and apne room Mai chali jati hai
At room
Tanuja room Mai aati hai and sofe par beith jati hai
Or window ki taraf dekhti hai jaha se Chand dikh rhaa tha and uske mind mai bass ek hi baat aa rahi thi
In mind " Aaj bahu ki pehli muh dikhai hai..or uska pati hi uske sath nhi...yeh toh sahi baat nhi hai...
Haan...yeh sahi nhi hai....
Pata nhi kyu...par uska aaisa behaviour... mujhe kyu itna bura lag raha hai..mana..wo mujhe apni biwi nhi manta..par..kamse kam wo..rasam mai toh aa hi sakta tha na...par nhi...wo nhi aaya...kanha..ji... please sab theek kar dijiye...warna agar aaisa chalta raha toh...age jake pata nhi meri zindagi mai kya hone wala hai... " Tanuja said with tear "
And tabhi ahana par knock karti hai and tanuja apne aasu pochti ahi or ahana ki taraf dekhti hai
Haa...ahana... " Tanuja said "
Wo anu so gayi...yeh lo isse aram se Sula do... " Ahana said "
Theek hai... " Tanuja said with smile "
And tanuja ahana ki god se anu ko leti hai and usse aram se bed par Sula deti hai and blanket se cover kar deti hai
Tabhi ahana uske shoulder par haath rakhti hai and tanuja ahana ki taraf dekhta haiTum theek hona... " Ahana said "
Haa...mujhe kya hoga... " Tanuja said "
Jhooth mat bolo...saf saf dikh raha hai..tum ro rahi thi...rishi ki wajah se na... " Ahana said "
And tanuja apna sir niche kar leti hai
Dekho mai janti hoon..rishi ne aaj yaha na ake sahi nhi kiya...par trust me...wo bhout aacha insaan hai...abhi wo filah apne hum mai duba hua hai..par jaldi hi wo tumhe...zarur..apna lega...chinta mat karo..hmm..or aab rest kar lo... good night " ahana said "
And ahana chali jati hai and tanuja ahana ki baton ke bare mai sochti hai and change karne chali jati hai
---------------------------------------------------------
Feedback please 🥺
YOU ARE READING
Love story....❤️
Fiksi Penggemariss story mai rishi or tanu ki shadi Khushi Khushi sabki sehmati se ho jati hai and after 4 years baad tanu ki death ho jati hai and iss story mai rishi or tanu ki beti bhi hoti hai jo ki sirf 4 month ki hi hai and tanu ke baad Puri bedi family hi u...