chapter 26

23 4 22
                                    

And ankhe band kar leta hai after sometime usse neend aa jati hai and dono so jate hai

Next morning

At kitchen

Tanuja... " Ahana said "

Haan.... "  Tanuja said "

Tum please chai bana do...mai sabke liye breakfast ready karti hoon...haina " ahana said "

Okay... " Tanuja said "

And tanuja sabke liye chai banane lagti hai tabhi rishi niche haal mai aata hai ready hokar

Good morning papaji... " Rishi said "

Good morning puttar....Aaj itni jaldi ready ho gaya... " Raj said "

Haan...wo aaj ek important meeting haina.. isliye... " Rishi said "

And tanuja sabke liye chai banakar lati hai and sabko deti hai and rishi ko bhi and start looking tanuja and Manpreet rishi ko dekhta hai

Hmmm...lagta hai..haule haule pyar ki hawa chali hai...warna bhai or kisi ko aaise dekhe aaisa pehli baar hua hai... " Man said in mind "

And wo rishi ko ghurne lagta hai and usse ahana dekhti hai

Isse kya hua hai yeh rishi ko kyu ghur raha hai...kahi fir se mere lafandar pati ne kuch kiya toh nhi...nhi nhi... zaroor iske dimaag Mai kuch chal raha hai... " Ahana said in mind "

And tanuja sabko chai Dene ke baad kitchen mai chali jati hai and rishi apni sense mai aata hai and man ko dekhta hai

Kya hua..aaise kyu ghur raha hai.. rishi said "

Mai..?..aa..kuch nhi bhai..mai bass kuch soch rha tha... " Man said nervously "

Tere pass dimag hai...jo tu sochega... "Rishi said "

Hahaha....very funny bhai..aap bhi.. " man said "

Hahaha... " Ahana start laughing "

Kya... hahaha...kisi kide ne kata hai..jo hasi aa rhai hai.... " Man said "

Nhi toh...par mai rishi ki baat se ekdum sehmat hoon....ki tumhare pas Brain 🧠 nhi hai... " Ahana said "

Haa tumhare pass pura godam ahi... " Man said "

Haan... " Ahana said with attitude "

Aacha aab tum dono shuru mat hojana....mai chalta hoon... " Rishi said "

And rishi sofe par se uthta hai and jane lagta hai tabhi Rano aati hai and rishi ko jate hue dekhti hai

Rishi... breakfast nhi karna kya... " Rano said "

Aa...mai bahar kar lunga...waise bhi... resturant mai hi meeting fix hui hai..toh wahi kha lunga..byy.. " rishi said and jane lagta hai tabhi tanuja raj ki cahi lekar aati hai and rishi usse dekhta hai and fir smile karke chala jata hai "

And rano yeh sab dekhti hai

Rishi tanuja ko dekh kar smile kar rah tah...kahi isse tanuja se pyar...nhi..wo yeh nhi kar sakta...kuch karna padega...warna yeh ladki rishi ke dil mai jagaha bana legi... " Rano said in mind "

Mom... breakfast ready hai...aaake kar lijiye... " Ahana said "

Hmm... " Rano's aid and breakfast karne chali jatia hai

-----------------
Feedback 😊

Love story....❤️Where stories live. Discover now