TejRan,ReVYa,TakHi

199 27 1
                                    


After some time

All were getting ready to visit a mandir

At Tejran's room

Tejasswi: (fixing her saree) sunny , tum ready ho gaye?

Karan: (adjusting his kurta) Haan, bas ye kurta theek kar raha hoon..haye....Tum toh hamesha itni sundar lagti ho.

Tejasswi: (smiling) Arre wah, aaj bahut tareef kar rahe ho

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tejasswi: (smiling) Arre wah, aaj bahut tareef kar rahe ho. Kya baat hai?

Karan: (laughing) Kya karein, bhagwan ke ghar ja rahe hain, thoda acha banne ki koshish kar raha hoon.

Tejasswi: (teasing) Bas bhagwan ke ghar jaane ke liye acha banna hai? Waise, bacchon ko bula liya?

Karan: (rolling his eyes) Haan, bula liya. Par tumhe pata hai, Kavya aur Reyansh ko saath dekh kar mere dil mein ghanti bajti rehti hai.

Tejasswi: (laughing) Tum bhi na, Karan. Reyansh achha ladka hai. Tumhara hi damad banega.

Karan: (grumbling) Dekhte hain. Par main abhi bhi us par nazar rakhoonga.

Tejasswi: (giggling) Haan, haan. Jaise tum office mai mere peeche peeche ghoomte the.

Karan: (smirking) Usmein aur ab mein bahut farq hai, madam. Tum meri thi, ho aur hamesha rahogi.

teju=tumse pehele mai kisi aur ki bhi thi na (sadly)

kar=vo ek lesson tha tumhare life ( trying to lighten the mood)

teju=hain?

kar=ha...ye lesson ki karan ke siva tum kisi ki nhi ho sakti

Teju smiled and kissed his forehead

kar=vaise....pricness aur reyansh pe nazar rakhna hoga

Tejasswi: chill sunny.....kavu ke baad kiara ki baari bhi hai......sambhal lo khud ko (chuckling)

Karan: (sighing) Tum sahi kehti ho. Par mera dil kabhi kabhi sambhal nahi paata.

Tejasswi: (teasing) Arre, aise hi tension loge toh baal aur safed ho jayenge. Thoda chill karo, Karan.

Karan: (smiling) Tumhare saath rehkar thoda chill karne ki aadat dalni padegi.

Tejasswi: (playfully) Bas bas, ab chalo. Bacche hamara intezar kar rahe hain.

Karan: (smiling) Chalo madam ji

At Kavya's room

Reyansh: (knocking) Kavya, ready ho? Sab intezar kar rahe hain.

Kavya: (from inside) Ek minute, Re! Bas thoda sa make-up reh gaya hai.

Reyansh: (laughing) Tumhe sach mein make-up ki zaroorat nahi hai. Tum waise hi beautiful lagti ho.

Kavya: (opening the door, smiling) Arre, tum bhi na. Phir bhi, thoda touch-up toh banta hai.

Reyansh: (smiling) okay jaano....Waise, mujhe tumhare dad se bachne ka plan banana padega. Woh mujh par nazar rakhte hain.

RISHTE DIL KE 2Where stories live. Discover now