ReVya ki shaadi pakki

134 17 0
                                    

After some days

It was december

Ishan Savi Raman Ishita Raj Priya are now living in another house which is 2 mins away from

TejRan's house

All were chilling in the living room when manan came with reyansh

teju=aare..tum log..aao

nan=vo teju..hum kuch baat karne aaye hai

kar=sab thik hai na? Manik..

man=ha karan..sab thik hai..vo...

Both saw reyansh

teju=baitho pehele...aab batao

nan=teju..karan..hum hamare bete Reyansh ke liye tumhari beti Kavya ka hath mangne aaye hai

Tejran saw each other and then kavya who was in deep thinking

man=hum jante hai ki..ek saal baad tum sab mile ho.....aab ye shaadi..vo hamare panditji ne kaha hai ki Reyansh ki shaadi ye saal khatam hone ke pehele ho jaye toh reyansh ke liye acha hoga.....aur december 10 toh aaj hi hai...

nan=vaise hum bhi nhi bolte

teju=hum jante hai nandu....

Reyansh went near Kavya

rey=jaano..tu panditji ne jo bola usps dhayan mat de..sirf aapni dil ki sun..agar tu nhi chahti ki ye shaadi abhi itni jaldi ho toh koi tuje force nhi karega....mai bhi nhi

Kavya saw Reyansh

kav=mumma papa...room mai aayiye na

kar=hm..


In Kavya's room


Tejran were seeing her

teju=kavu....tu hume yaha aaise...kyu? Kya hua?

kar=princess...kya chal raha hai tere dimag mai ?

kav=aap dono iss shaadi ke baare mai ka sochte ho?

kar=tuje vida karna na hi aab asan hai aur na hi kabhi hoga....

teju=aur ye din aayega ye hum jante the..lekin aaj..vo.....hamara chodh..tu bata...tu kya chahti hai?

Kavya sat in front of them and held their hands

kav=bachpan se maine mumma ko struggle karte hue dekha hai...lekin jab se papa aap unki life mai aaye ho tab se mumma ne life jeena sikha hai..aap dono ko dekhti thi toh yahi sochti thi ki meri life mai bhi koi aaisa aaye jo mujse bohot pyaar kare....aur phir Reyansh aaya....papa aur reyansh ki aaj tak nhi banti..      (chuckles )    and i am sure meri shaadi ke baad bhi nhi banegi..kyuki ye papa ka mere taraf pyaar hai....mumma papa..vo ek saal jab aap dono hamare sath nhi the..tab mai tut gayi thi....muje Reyansh ne sambhala..jab vo ruhi aur taksh ko sath mai dekhta tha na toh usse bhi lagta tha ki kash hamari shaadi bhi ho gayi hoti lekin usne kabhi muje kuch nhi kaha..uske relatives bhi bohot tane dete the usse shaadi ke liye par usne har baar mera sath diya hai..aur aaj...aaj..mai chahti hu ki....

kar=bol princess...kya chahti hai tu?

kav=yahi ki meri iss shaadi ke liye ha hai....

Tejran smiled

teju=sach mai bohot samajdar hai hamari beti......rishto ko kaise sambhalna hai vo janti hai tu...

kar=ha..agar teri ha hai toh...hamari bhi ha hai...

They hugged her

Living area

Trio came down

Nan-kya hua?

kar=tere pati ko peetne ka maan kar raha hai

Man-huh? Muje kyu?

kar=kyu matlab?? Kaha tha na tune ki tere bete aur meri beti ki shaadi hoke rahegi..toh bas aab hone wali hai

man=matlab ki Kavya ki..

tejran=ha hai.......

All hooted

Reyansh went near Kavya

Reyansh: (holding Kavya's hand) Jaano...., tumne haan toh keh diya, lekin mujhe ek baat poochni hai.

Kavya: (smiling) Haan, Rey...... Kya poochna chahte ho?

Reyansh: (serious tone) Tumne yeh haan apne dil se kaha hai ya kisi dabav mein aake?

Kavya: (softly) Reyansh, tum aisa kyun pooch rahe ho?

Reyansh: (looking into her eyes) Mujhe sirf yeh jaan na hai ki tum khush ho aur yeh faisla tumhare dil se hai. Main nahi chahta ki tum kisi bhi tarah ke pressure mein aake haan kaho.

Kavya: (placing her other hand on his) Reyansh, tum mere liye kitne important ho, yeh tum jante ho. Maine yeh faisla apne dil se kiya hai. Tumhare saath apni zindagi bitaane ka sapna maine hamesha dekha hai.

Reyansh= sach??

kav=itna doubt hai tumhe? Okay then....agar tum nhi chahte toh..

rey=aare nhi nhi.....jaano...i love u

kav=i love u too

Both hugged

All hooted for them 



pls vote and comment 

RISHTE DIL KE 2Where stories live. Discover now