TejRan in Rohtang

244 25 1
                                    


At Rohtang

Tejasswi:  Wow, yeh kitni khubsurat jagah hai!

Karan:  par ye khubsurati tujse toh kam hi hai ladoo (wink)

Manik:  Wah, snow! Kavya, dekho snow kitna saaf aur fresh hai.

Kavya:  Haan chachu, itna saara snow! Main toh kab se yahan aane ka intezaar kar rahi thi.

Reyansh:  Yeh jagah toh sach mein magical hai. Kavya. 

Taksh: Ruhi, tumhe kaisa lag raha hai? Rohtang Pass dekh kar.

Ruhi:  Bahut accha lag raha hai, Taksh. Yeh jagah sach mein ek dream come true hai.

Kiara:  Papa, hum snow mein kya activities karenge?

Tarun:  Main skiing karna chahta hoon!

kar=ha ha bilkul..chalo ...mai sikhata hu tum dono ko

teju=mai bhi join karti hu tum teeno ko

They went ahead

Kavya and Taksh saw each other and then smiled seeing tejran with kiara and tarun

kavya: perfect family lag rahe hai na ...mumma papa kiara aur tarun

taksh: ha Kavu....bohot ache lag rahe hai ye chaaro sath mai....mumma papa ka pyaar aur...kiara mai papa ki nautiness hai toh tarun mai mumma ki natkhat pan.....aur hum mai....

both saw each other with sad smile

kavya: muj mai..Vishal dad ki chavi

taksh: aur muje mai Anusha maa ki.....

kavya: i promise taksh...mai inn chaaro ko kabhi alag nhi hone dungi.....unhe kuch bhi ho toh unse pehele mai unke samne khadi rahungi..........

taksh interrupted her

taksh: tuje kuch bhi ho usse pehele tere samne mai khada honga Kavu

both hugged each other 

man=tum dono ko kya hua?

kav=kuch nhi chachu..bas acha lag raha hai inhe sath dekh kar

tak=perfect family

nan=ha par tum dono ko pata hai na ki tum dono ke bina ye family adhuri hai....

kav=ha chachu..dont worry..aaisa kuch nhi hai..bas....mumma meri childhood itna jee nhi payi kyuki unhe job karna tha...double shift.....

tak=and dad ke sath toh mai..contact mai bhi nhi tha....

kavya: toh aaj unhe unke bacho ki ye masti enjoy karne ka mauka mil raha hai..so acha lag raha hai....

nan=bacho....tum dono jante ho na ki teju aur karan ki jaan ho tum dono....aur kiara tarun..uss incident ke baad tum dono se dur nhi reh sakte...

kav= ha chachi ...we know....bas aabhi acha lag raha hai inhe aaisa dekh ke

tak=ha...pichle ek saal itna stressful gaya hai ki aaj ye pal bohot khas ho gaya hai

nan=vo toh hai....

kia=didu...bhaiya..aao na..jaldi...

Tar-bhagooo

both=aaye

They ran towards them

nandini saw manik in deep thoughts

nan: kya hua manik? 

man: aaisa laga ki koi hamari baate sun raha tha...

nan: chill...yaha sab visitors hai..

man: hm...shayad mai kuch zyada soch raha hu .chal 

after they went 

there were two voices  which were heard

voice 1: kitni dramatic hai meri beti...

voice2 : aur mera beta emotional hai.....ye dono unke liye kuch bhi kar sakte hai...

voice 1: issi baat ka fayda hum uthayenge.....takleef unn charo ke liye plan karenge....

voice 2: aur vo takleef ye dono aapne sar le lenge..aur phir unn chaaro ko bhi takleef hoga....

voice 1: kar lene do inhe ye trip enjoy..uske baad aaisa khel khelenge ki ye chaaro inn dono ko dekhne ke liye taras jayenge....

voice2: hum dono ki dhoke se shaadi karayi thi na...aab dekho hum kya karte hai........


( guys.....pls dont hate me for this....bina twist and turns ke story mai maza nhi aayega na...sorryyy)



After enjoying there they went to Solang Valley

At TejRan;s side

Tejasswi: (taking Karan's hand) sunny, yeh jagah kitni khoobsurat hai. Hum yahan aakar bilkul sahi kiya.

Karan:  Haan ladoo , yeh sach mein ek natural wonder hai. Tumne sahi kaha, yahan aana ek accha decision tha.

Tejasswi:  Dekho yeh snow-covered peaks, aur yeh clear blue sky. Lagta hai pura environment hi romantic hai.

Karan:  ladoo..tere sath toh har jagah muje romantic hi lagti hai..........

Tejasswi: (blushing) Karan, tum bhi na. 

Karan: (cupping Tejasswi's face) Tumhari wajah se hi sab kuch special lagta hai. Tum mere liye sab kuch ho.

Tejasswi: (smiling lovingly) Aur tum mere liye sab kuch ho, Karan.  tum meri life ki sabse badi khushi ho 

karan: aur tum mere jeene ki wajah 

Both kissed 



pls vote and comment 

RISHTE DIL KE 2Where stories live. Discover now