part 8

78 3 0
                                    

"Mujhe uske bare main kuch pta chla hai".

Uncle ko kahi Fathim ke bare mai to nahi pta chl gya. Main bhi abhi uske bare m kuch nii janti, wo kon h , kaha se aaya h, or wo Ruhi se itna kyo mil rha h.

"Main tumse wada karta hu main zarur waps aauga or apni Ruhi ko lekar jauga. Wo meri h or sirf meri, tum to kya use mujhse koi bhi alag nahi kar payega maulvi".

Is baat ka mujhe hamesha se hi dar laga rehta h kahi Fathim wo Jinn na nikle wo ek saal pehle hamri zindagi mai aaya tha or hamari zindagi barbad kar ke chla gya tha. Agar esa hua to kahi wo sach mai Ruhi ko apne saath na le jye.

Or sabse badi baat ki ham dono ke hi ghar main allow nahi h ki ham kisi na-mehram se baat kare. Allah paak ne bhi hame ijazat nahi di hai ki bina kisi zaruri kaam ke kisi anjan ladke se baat karein or wo is baat se bakhubi wakif hai or wo is baat pr bachpan se kayam hai.

Pata nahi use ab kya ho gya hai. Mujhe dar hai kahi uncle ko is bare mai pata chla to wo kese react krege.

" Mene tumse kuch pucha hai, Saafiya or tum kaha khoi hui ho. Meri baat ka jawab do".

"J..ji uncle app kya kehna chah rhe h mujhe kuch samjh nahi aa rha h, apko uske bare main k..kya pta chla hai".

"Woh sare din phone mai lagi rehti h hamri baaton ka jawab nahi deti yaha tak ki wo hamse anjano ki tarah behave karti hai".

"Ismain mai apko kya bta sakti hu uncle".

" Main Janna chahta hu ki kahi uske ese behaviour ki wajah kahi koi ladka ko to nahi".

"L..ladka uncle e...esa kuch nahi h app kuch zyada hi soch rhe hai. Ho skta hai wo padhai ki wajah se thodi pareshan ho".

"Esa hai to tum itna ghabra kyo rahi hu, tumhare chehra ka raang kyo udd gya hai. Tum hamse kuch chupa to nahi rahi ho".

I think ab waqt aa gya h mujhe uncle ko us din ke bare mai sab bata dena chahiye or Fathim ke bare main bhi. Agar unhe kahi or se pata chla to unhe bohot hurt hoga.

"U.. Uncle mujhe apse kuch batana hai or sirf apse hi nahi ammi baba apse bhi, hamne apse kuch chupaya h".

"Hamne"?



Don't forget to vote...



Jinn's Devious Love .🙂Where stories live. Discover now