'Ruhi's pov"
Aftaab tum bohot funny ho.
"Mujhe Yaqeen nahi ho raha Ruhi ham dono 1 mahina ho gya hai sath mai."
"Ha yeto hai , hamne sath mai kafi time guzar liya. Aur waqt pata nahi chala."
"Hmm, R...Ruhi mujhe tumse kuch kehna hai."
"Kya."
"Wo mai na-"
" Usse pehle ye batao ki tumko Mera number kese mila. Tum hamesha ye hi bolte ho ki waqt aane par bataunga tumhara ye waqt kab aayega."
"Jald hi aayega bss kuch time or. Lekin tumhe mujhse wada karo ki tum mujhse khafa nahi hogi."
"Aree nahi nahi, tum to mere mushkil waqt mai mere sath the. Tumhara sach kuchh bhi ho main tumse khafa nahi hongi."
"Wada.."
"Ha ha baba , Wada. Ab khush."
"Ha bohot."
"Tum sach mai thoda ajeeb ho ."
"Esa kya ." Muskurate hue Aftaab ne kaha.
"Ha, bilkul bacho ki tarah zidd karte ho."
"Thik h thik hai mujhe ab bacha mat bolo."
"Aww gussa ho gye."
"Tum par kabhi gussa aaya hai mujhe."
"Aree nahi nahi, tum to bohot ache ho."
"Woto mai hu."
"Bass bass ab hawa Mai mat udo."
" Woto mai roz hi udta hu." Haste hue Aftaab bola.
" Matlab."
"K..kuch nahi."
"Batao na."
"Chalo Mai tumse bdd mai Milne aata hu abhi mere Jane ka waqt ho gya hai."
"Itni jaldi."
"Ha mujhe Jahan padega. Mai wapas aauga chinta mat Karo tumhe chord ke nahi jauga."
"Thik hai , lekin jaldi aana."
"Okhieeeee, Allah Hafiz."
"Allah Hafiz."
'Saafiya's place'
Ye kya keh rhe ho. Ruhi kisi Aftaab naam ke shaqs se pichle ek mahine se milti hai or ye tum mujhe ajj bta rhe ho.
" Mujhe bhi ajj hi malum hua. Mene use mall Mai ek ladke ke sath dekha mai unke pass Jake unki baat sunne lga to malum hua us ladke ka naam Aftaab hai or wo dono pichle ek mahine se sath hai."
" Esa nahi ho skta. Tumne thik se dikha tha na wo Ruhi hi thi."
" Ha ha, mene sahi se dekha tha mai Ruhi ko kese nahi pechan sakta."
"Thik hai thik hai, lekin wo Aftaab ke sath kya kr rhi thi."
" Tum Aftaab ko janti ho."
"N...N...Nahi main kyo use janne lagi."
" Nahi tum ese bol rhi hona ki wo Aftaab ke sath kese to mujhe laga."
" Tumse bass ulti sidhi baat samjhni aati hai. Jao or pata karo wo Aftaab kon hai."
"Thik hai, jata hu mai."