part 21

61 6 4
                                    

Thodi der baad Aftaab Ruhi ko leke room mai aa jata hai. Or usse kehta hai ki.

Tum pagal ho gyi ho kya. Kiya karne ja rhi thi tum khud ko marna chahti thi khudhkhushi kar rahi thi agar tumhari ammi ne tumhe nahi bulaya hota to. Tum to khud ko maar hi dal ti.
Tumhara dimag thik h na.

"Tumhe kya farak padhta h wese bhi tum mujhe zinda to leke jate nahi mene socha tumhara kaam hi asan kar deti hu. Or tumhe kya frk padhta h mere jine ya marne se."

" Kya farak padhta hai.... Bohot farak padhta hai tumhare jine or marne se mujhe. Tumhare andar meri jaan basti hai or rahi baat apne sath leke Jane ki to tumhe uski chinta karne ki zarurat nhi hai. Wo meri pareshani hai tumhe kese apne saath leke Jana hai samjhii."

"Pehle to mujhe chordo tum mujhe hurt ho rha hai. Ek taraf tum mujhe
khud hurt karte ho or khud hi bolte
ho mujhe takleef mai dekh kar tumhe
bhi takleef hoti hai......kaha gye....bss
chal diye bina bataye."

Dusri or Ibrahim or Saleha pareshan ho rhe the unki zindagi mai wo jinn waps aa gya hai.

Jiska hame dar tha wo ho gya hai. Wo asaib hamari zindagi mai waps aa chuka hai or ab to uski takat pehle se bhi zyda hai.

"Takat pehle se bhi zyada ye apko kese pata."

"Dekha nhi wo kese achanak se Ruhi ke jism prr kabu kar liye is bar pichli
bar pehle use Saafiya ke jism par kabu karna pada tha uske baad wo Ruhi ke pss aaya tha. Lekin is baar sidha Ruhi ke jism kabu kara hai. Iska matlab to wahi bua ki wo pehle se bhi zayada takatwar ho gya hai."

"Yeto app thik keh rhe ho. Ab ham kya kre hame apni beti ko to usse bachana padega."

"Abhi to wo Maulana bhi city mai nhi hai. 1 hafte baad hi aayege tab tak hame kuch na kuch kar ke ise control karna padega."

"Hnn, lekin kese."

"Jesa wo keh raha hai karna padega taki wo Ruhi se dur rahe."

"Thik hai. Or Ruhi ki rishte wale jinhe apne bulaya tha."

"Unhe main filhal ke liye mana kr deta hu."

"Filhal ke liye?"

"Ha , Ruhi ki shaadi hogi to usi se hi jis ladke ko mene pasand Kara hai."

"Lekin uska naam kya hai app mujhe to bata hi sakte ho."

"Wo jis din yaha aayege tab apko khud hi pta chal jyega. Iski tension app na lo."

"Thik hai."




I know goizz this story too short and not even it's intresting I even don't know what I write. If you all are don't like it then comment me. I know that I have published this story after a long time. There are some issues going on in my family and right now I was also depressed, so I did not understand much what I write. I'm not playing victim card or else I'm just telling you what my condition is right now.

So please don't judge me. If you want to vote then do it, or else it doesn't matter.

Thankewww for supporting me.🥺

Jinn's Devious Love .🙂Where stories live. Discover now