Mene sari baat uncle ko btayi kese Fathim hamari zindagi main aaya or kese hamari baat usse start hui or kese achanak se Ruhi uske kareeb hone lagi. Meri baat sun kar uncle thoda hairan hue lekin ye bhi bohot kaam tha jab mene unse kaha.
"Uncle 6 mahine pehle jab Maulana ne mere jism main se us Jinn ko nikala tha to wo Puri tarah se nahi gya-"
"Matlab kya hai tumhara " meri baat ko kaat te hue uncle ne kaha.
"W..wo Jinn wapas aaya tha or mujhse kaha ki wo dubara laut kar zarur aayega or-"
"Or kya Saafiya sidha sidha bolo tum kehna kya chahti ho"
"Or R... Ruhi ko apne saath lekar jayega". Mene rote hue jawab diya.
" Ek baat or uncle".
"Hmm....or wo kya hai".
"F...Fathim ko dekh kar mujhe esa feel hota hai ki wo wahi Jinn hai-"
"Matlab kya hai tumhara tumne uske ander kuch ajeeb ya usse related absorb kya hai".
" N...nahi kuch ajeeb sa to nahi dekha pr uske achank se hamari zindagi main aana or Ruhi ka uske piche pagalpan mujhe esa feel hota hai ki wo wahi hai. Main sure nahi hu par uska hone ke chances hai".
"Thik hai...main wo dekh luga tum jao or aram karo main chalta hu. Allah hafiz".
Uncle ko udas dekh kar mere dil main ajeeb sa dard hua or mujhe bhi unke liye bohot bura feel hua. Mujhe unse kuch nahi chupana chahiye tha. Shayad ismain meri hi galati hai.
Agar main unhe pehle hi sab bata deti to ajj ye naubat nahi aati.
Main apne room main ja hi rahi thi tabhi mujhe piche se awaz aayi.
"Or ye tum hame kab batane wali thi Saafiya..ha jab Ruhi ko wo Jinn apne saath le jata. Ajj tumne bohot badi galati kr di ab agar Ruhi ko kuch bhi hua to uski zimmedar tum hogi agar tum hame pehle hi sab bata deti to ajj ye naubat nahi aati".
" I...I know baba but main dar gyi thi mujhe samajh nahi aa rha tha main kya karu us din wo Jinn mujhe dhamki de kar gya tha ki agar main kisi ko kuch bhi batati hu to wo Ruhi ko mar dega. Isliye main dar gyi thi ".
" Or ajj bhi to tumne wahi kya hai. Agar ajj use kuch bhi hua to-".
"B...Baba please esa mat kaho. Use kuch nahi hoga".
"Allah kare esa hi ho. Use kuch na ho Allah rehem farmaye us par usne hamare bure waqt main hamara itna saath diya hai. Ab use hamari zarurat hai par ham kuch nahi kar pa rhe hai".
"Chalo is baat ko yahi khatm kro is bare main ham baad main baat krenge. Jao Saafiya apne room main or aram karo".
"J....ji ammi".
Mere dil ab sirf ek hi dar tha or use kuch hua to uski zimmedar sirf main hongi kyoki mene sahi tym par kisi ko kuch nahi bataya mujhe bohot dar lg rha hai kahi wo Fathim agar wo Jinn nikala to bohot bura hoga. Allah kare wo sirf ek normal insaan ho par mera dil ye manne ko taiyyar bhi nahi ho rha hai ki wo insaan hoga. Pata nahi kaha se aagya or ham sb ki zindagi mai ek khauf ban chuka h.
Let's think Fathim asliyat main kon hai.😉
Ek Jinn ya normal insaan....😉
"Nd don't forget vote ".😚