Isha leaves Kasauli!

87 9 35
                                    

Shantanu was standing in his balcony. He had thousands of questions. He just wanted answer but nobody was answering him. He had no connection with his own family too. Now, if he goes to Ramtek then Rao Saheb and Akka Saheb will come again into his life which he just doesn't want. But, he needs to find out the whole thing. Everything was messed up. Isha was not happy and he was sure about that. But why? Isha married Atul because she wanted him, not Shantanu. Then why this is happening? Atul was not a bad guy, he will never do bad with Isha and Shantanu knew this very well. Then what was the main problem?

— Bhaiya ji, Itna matt sochiye...

Shukla ji came and stood beside Shantanu.

— Kuch samajh nahi aaraha Shukla ji. Kya hua, kya horaha hai, kyu horaha hai...

— Saare saawalo ka jawaab apko Ramtek mein hi milega. Apko jaana hoga saabkuch.

— Mujhe darr lagta hai waha jaane mein. Ush din Isha ko atul ke saath dekh ke... Mujhse nahi hoga Shukla ji. Mein ushe nahi dekh paunga kisi or ke saath. Me... Mera dil jwalta hai. Maan karta hai ushe khich ke apne paas le au... Mere liye bohot mushkil hai use kisi or ke saath dekhna!

— Mujhe pata hai Bhaiya ji. Paar aap bhi manenge ki kaal unke student ki baat mein kuch to ajeeb tha. Agar yea sirf apko lagta to mein keheta ki aap unko kisi or ke saath nahi dekh pa rahe hai isiliye shayad aisa bol rahe hai. But saabko aisa hi laag raha hai. Yeah nahi ho sakta.

— Mein Ramtek jaunga to Isha ko bhi problem hogi. Mujhe roz face karna hoga use, usko mere saamne ghumna hoga...

— Bhaiya ji, kayenat ek saath itni saari cheeze nahi akrta coincidence ke naam pe. Kayenat apko unke samne laaya, unko apke paas aane pe majboor kiya. Kyu karta kayenat aisa?

— Mujhe Kya karna chahiye Shukla Ji?

— Itne din alag rahe, saabse dur rahe, ek sawaal taak unhe nahi kiya ushdin. Abhi apki baari hai. Ladayi apna jung. Jaiye or dhundhiye sawaalo ka jawaab. Agar na mile to Isha ji se jaake puchiye... Apne liye, apne pyaar ke liye fight kijiye. Kya pata, bhagban ji bhi wahi chahate ho!

Shantanu stared towards the sky. He was still in a dilemma. He wanted peace but life gave him sadness and confusion.

*********************
Isha was packing her suitcase. She was sad because she wanted to meet Shantanu but she had to control herself for the sake of Shantanu. Suddenly her phone rang. She knew this number.

— Yeah mera picha kyu nahi chodhta!

Isha said herself and picked the call.

— How are you jaan?

A very familiar voice came. Isha was dealing with this voice for seven whole years.

— Kitni baar bolu ki yeah saab mere liye matt bolo.

— Kya karu, itni hot aurat ko or kya bolu!

— Kya chahiye?

— Attention...

— Sharafat nahi hai tum mein, mujhe pata hai. Paar mein bohot tired hu, agar aise ultasidha bolna hai to mein phone rakh rahi hu.

— Tired kyu ho? Kaal raat hi to tumhara Shantanu tumhe uthake leke apne kaamre mein gaya!

Isha felt a fear. She was so lost in Shantanu that she forgot that this guy notice everything about her.

— K... Kya matlab!

— Matlab yehi ki kaal apne baaho mein uthake ghar le gaya or kya kya kiya? Kiss kiya? Touch kiya? Kya...

— shutup! Tumhe kaam nahi hai? Sat saal se ek aurat tumhe reject kar rahi hai, phir bhi uske niche padhe ho...

— Aurat agar itni sexy ho to hazarbaar reject hone mein kaisi sharam. Tum bolo, kaise kiss kiya usne?

— Shantanu ko beech mein matt lao. Woh abhi mujhse bohot dur chala gaya hai.

— To? Phir bhi aa to gaya na. Dekho, agar tum meru nahi hui to kisiki nahi ho paogi. Atul tumhe pyaar nahi akrta isiliye zinda hai or Shantanu tumse dur hai isiliye. Agar koi bhi paas aaya to mein khatam kar dunga ushe. You meri thi or meri hi rahogi. Tumhare pyaar pe, tumahare hasi pe, tumhare jism pe, tumhare rooh pe baas mera haq hai. Samjhi?

— Same baat haar baar bolna zaruri hai? Or meri hais tum jaiso ke liye hi gaya hai. Shantanu ke alawah maine iss zindagi mein kabhi kisise pyaar kiya hai nahi karungi. Darakar tum mujhe usse dur rakh sakte ho paar usse pyaar karne se bandh nahi kar sakte. Or tum chahake bhi mujhe usko pyaar karne se rok nahi sakte.

— Mujhe bichare ke liye bohot bura lagta hai! Socho, itni hot, sexy aurat itna pyaar kare phir bhi chodh de. Matlab sona haath mein aake bhi chala gaya... Bichara Shantanu! Zindagi bhar Shant hi rehe jayega.

— Mein phone rakh rahi hu, tumhare bakwas sunne ki koi icche nahi hai mujh mein.

— Yaad rakhna, Shantanu ka zindagi mere haath mein hai. Jisdin woh apna limit cross karega mein ushe duniya se cross kar dunga. Mein uska bhi khabar rakhta hu isiliye... Tum meri ho, meri hi rahogi!

isha hanged up the call and threw it on the bed. She sat on the groud and again started crying.

— Bappa, mujhe Shanti chahiye. Iss insaan ko mujhse dur karo. Iski soch, iski baate itni giri hui hai ki mujhse suna taak nahi jaata! Mein hi kyu? Hamesha kyu?

************************

Ishaan called Savi and told everything about Shantanu and his conversion. Savi said,

— Pata hai, mujhe pehele se lagta tha ki daal mein kuch kaala hai. Sab itni achanak se hua ki...

— Mujhse zyada tum mam ko janti ho but still mujhe bhi woh hamesha lost lagti thi. Yeha aake pehelibaar unko maine smile karte huye dekha itni reality ke saath. Kuch badli badli lagi mujhe. Shantanu Sir or Isha mam ke dusre se bohot zyada pyaar karte hai. Baas, kuch cheeze shayad unko dur kiya hai jo hum saab milge thik kar denge.

— Wah, kya gyan hai. Itna kaise jante hai aap pyaar ke baare mein Ishaan ji?

— Janta nahi tha, baas kisise sikha hai.

— Kisse?

— Surprise hai. Jaake bataunga. Abhi rakhta hu, bye.

— Bye.

Ishaan hanged up the call and saw on his wallpaper. Ishaan, Savi and Isha's photo was there. This was clicked on Ganapati puja. He smiled looking towards Savi's pic. Then hugged his phone and slept.

_________________________________________

To be continued... ❤️

I am sorry for this boring chapters actully yeah saab chapters aane hi hai.

Vote and comment plz ✨

With love,
Author ❤️

Beintehaa Season 2 Where stories live. Discover now