Truth Revealed!

157 9 28
                                    

Isha was sitting in the middle of the room alone. Suddenly a woman came inside. She said,

— Mam, apko ready karne bulaya hai hume. Aap ko dulhan jaisa sajana hai.

Isha screamed,

— Nahi... Nahi banungi mein dulhan. Aap ek aurat hoke yea saab kaise kar sakti hai!

— Hume kuch nahi pata mam. Hume paisa deke bheja hai sajane.

Isha was irritated. All she wanted was Shantanu. She stood up and went with the woman. After one hour, Isha was ready. She was looking damn gorgeous.

— Masaallah! Aap bohot pyaari laag rahi hai.

— Meri jaan hai hi pyaari!

Arjun said and then came in. He watched her on the mirror and smiled.

— Meri jaan ajj jaan leke hi chodegi.

Isha stood up and flipped back. Then said,

— Suno, tum zyada baat matt karo. Mujhe pata hai Shantanu aa jayega. Tum jaise log kabhi nahi bachenge. Mera Shantanu aayega.

Now, Arjun screamed...

— Shut uppppppp... Haar waqt Shantanu, Shantanu, Shantanu... Mein thak gaya hu.

He cam enear her and asked her,

— Dekho mujhe, dekho. Mera good looks dekho, meri paisa dekho... Areh mein woh saari khushi dunga tumhe jo tum deserve karti ho. Shantanu jaisa nahi hu mein, usse accha hu. Ek baar azma ke dekho jaa...

Isha was unable to take this. She again slapped him hard. He screamed out,

— Arjun ko kaise mara... Ekbar maara tha, chodh diya. Iss baar nahi. Agar pyaar se nahi maanna to thik, mein jor hi karta hu.

He grabbed Isha's hand tightly. She said,

— Chodh do plz... Arjun, why are you doing this... Chodo, I said leave.

He dragged her away and threw her onto a bed in a room, against her will.
Isha lost all hope. She knew what was coming. He came near her and forcefully came near her face. His evil sound of breathing was just unbearable for Isha. She tried to push but her every attempt failed. She never felt this much helpless in her life. She closed her eyes. Suddenly, the door opened. She opened her eyes and as soon as she saw the man standing infront of the door, she pushed Arjun with all her strength. She knew, now Arjun will not be able to do anything because her man, Her Shantanu reached.
On the other hand, Shantanu was too shocked to see Ishaan's father here doing all these stuffs. He came running towards them.
Isha went and hugged him tightly. Shantanu wanted to kill Arjun but stopped himself as Isha needed him. He hugged her and carcassed on her hair. Atul and the whole police force came inside. Atul pulled Arjun and made him stand and said,

— Kya re? Tujhe to saabne bohot accha samjha tha. Ishaan ka bap itna gira hua kaise ho sakta hai...

Arjun smiled and said,

— Tu pagal hai officer. Itni hot aurat tere saath reheti hai phir bhi isko ekbar bhi nahi chuya. Mein teri tarah nahi hu, mera dil ispe aagaya. Jaan hai ye...

Atul slapped him. Then said,

— Haar cheez tu nahi samjhega. Isiliye muh bandh rakh.

— Mein hi to samajhta hu. Shantanu, teri Isha tujhe dhoka de rahi hai. Areh isne Atul se koi shaadi waadi nahi ki... Areh, inka pura Shaadi nakli hai nakli.

Shantanu said nothing. A police came and took Arjun outside. Isha was crying like a baby. Shantanu said,

— Isha calm down. Kuch nahi hua hai. Mein, Atul aagaye hai. Isha...

— Tu... Tum nahi aate to. Kya hota! Kyu late kiya, kyu?

— Isha, tumhe kisne, kyu uthaya kuch samajh nahi aaraha tha. Hume to itna bhi nahi pata hota ki kisine kidnap kiya hai. Baas, mere paas iska ek call aaya tha isiliye pata tha kidnap hua hai. But kaise, kaha, kaab kuch nahi pata tha. Atul ne mujhse iska number leke yeah number track kiya or tumhar jhumke, haar saab mila to hum yeha pohoche.

Suddenly, Isha became unconscious. Shantanu took her in his arms and went outside.

********************
Shantanu and Atul were sitting in the drawing room of Atul's home. Isha was sleeping inside the room as doctor gave her an injection.

— Atul, Usne kya kaha? Kya sach nahi hai, shadi nahi hua... Bol.

— Dekh, abhi yea saab matt puch. Aisa kuch nahi hai, woh to baas.

— Beta, matt chupa. Kyu chupa raha hai tu isse?

Amma said as soon as she entered in the room. She sat beside Shantanu's sofa and said,

— Beta, Atul or Isha ki shaadi nakli hai. Isha or Atul saab ke liye shadisuda hai lekin asal mein woh kabhi shadi kiye hi nahi...

Shantanu was too surprised to talk. He chose to stay silent and hear everything. Atul started saying,

— Jis din tune hum dono ko dekha shadisuda ush din Isha vahini ko tere Akka Saheb ne bulaya tha mandir mein. Woh gayi thi. Unko dhamki diya gaya tha ki agar woh terese rishta nahi todegi to Akka Saheb tere or uske kuch videos viral karenge jo unhone kahise collect kiya. Tere izzat ko bachane ke liye Isha vahini dur jaana chahati thi. But, aise possible nahi tha. Tu unko aise hi nahi jaane deta. Unhone tujhe call bhi kiya tha but tune uthaya nahi. Woh mere paas aayi, madad maangne. Mein action lene ki khosish kiya tha lekin Akka Saheb aise unko dara diya tha ki woh kuch karne hi nahi di mujhe. Taab hi unhone socha iss idea ke baare mein. Mein apne pechan ke ek aadmi se ek fake registry paper banaya, or shadi ka acting kiya. Phir tu aaya or jo hua tujhe pata hai. Vahini se starting se sart lagayi thi ki meri jagah unki zindagi mein sirf ek acche dost ka rehega. Na mein or nahi woh iss limit ko cross karenge. Sat saal se hum aise hi rehete hai. Ek ghar mein jo ajnabi. Unka apna alag kaamra hai jaha sirf teri photos hai. Woh thi to yeha but unka dil, soul  saab tu apne saath le gaya tha. Woh teri hi hai Shantanu, hamesha se, hamesha ke liye!

_________________________________________

To be continued... ❤️

Do vote and comment...

With love,
Author ❤️

Beintehaa Season 2 Where stories live. Discover now