3-days later,.
Mehta house.
Night time after dinner.
In hall.Abhimanyu :- Maa,.Avii ne aap sab ko boli na wo kuch din baad wapas arehi hai yeha rukhne keliye kuch din tak !
Ashish :- Avuu kya Abhi,.subah mujhe Neil call karke phirse bola tha .
Wo Udaipur pe hai na,.kaha ki jab Avii ki exam khatam ho tab ghar jake Avuu ko pick karne ko.Neela :- Par Avuu ne kahi, wo C.P.T. exam ke baad ayegi ghar !!
Abhimanu :- Aaj toh B.Com exams khatam aur do din pe C.PT. bhi khatam,.Neil ne kaha do din baad hi lekhe ane ko Maa.
Ashish :- Ha Neela,.tum galat samjhi mere baate.
Oh ha maine ache se nahi bola.,do din baad hi kaha Neil beta bhi.Neela :- Hosakta hai phir.
Main khoob sare dishes karungi sare Avuu ki favorite.
Pata nahi kaise reh raha hai mera white devil woha pe,.kitne tensed rehti hai wo har waqt ye waqt.Dayawanti :- Acha hai ki,.uski sasural log Avuu ki saat le raha hai ye waqt.
Support kar raha hai.,.har koi aise nahi hai.
Waise bhi ghar pe karne keliye normally bhi koi kaam nahi hoti hai woha pe.
Har ek kaam karne keliye servants jo hai.Abhimanyu :- Phir bhi Dadi,.Avii akela khud ki dyan rakhe wohi badi baat hai.
Ashish :- Mera Bacha ki mazaj mat udao Abhi,.bahut samajh daar hai mera Superstar.
Shaadi ke baad toh aur hogai.Neela :- Ha.
Waise Abhi, tum ab tak nahi bola kaise lagi tujhe Anvitha ?Dayawanti :- Ha Abhi,der mat karna agar tujhe pasand nahi ayi Anvitha toh,.bolde hum koi aur rishte dekhte hai.
Ashish :- Kal shaam ko Sharma ji ne call karke mujhse puch raha tha,.ye rishte hume pasand hai ki nahi...warna wo bhi koi aur rishte dekhna hai na.
Abhimanyu :- For now mujhe nahi pata kuch bhi Papa.
Mujhe kuch aur time chahiye.Neela :- Hum tujhe de sakta hai Abhi,.par Anvitha ki parents usko nahi deta.
Ladki wale log jyada tensed hota hai har waqt,.ye sochke kab uska beti ki shaadi fix hoga.Abhimanyu :- 1-hafte time dijiye Maa.
Main already Anvitha se ye baat share ki.Dayawanti :- Do din pe Avuu bhi wapas arehi hai toh,.dono sochke baat karke hume tumhare jawab batao Abhi.
Mujhe pata hai tum Avu keliye hi wait kar raha hai.Abhimanyu :- Aap sahi kahi Dadi.,
Main bhi ussi ka intizar kar raha hun Dadi.Ashish :- Superstar se baat hui kya ab Neela ?
Neela :- Shaam ko baat hui mera par ab nahi Ashish.
Tagh gai hai bahut hi,.keh rahi thi aaj jaldi sojayegi.Abhimanyu :- Keh toh aise hi madam par soti kaha hai ....Neil bahar hai toh subah tak dono baate karta rahega jarur.
YOU ARE READING
Vivah - A Conjugal bond Avneil
FanfictionJoin me in the beautiful journey of AvNeil . Arrange marriage of a two different souls , bonding to come together filling the parts of each other forever . Join me in the ride of a marriage which is filled with full of happiness , love , trust , com...