P H A S E . 41

290 50 45
                                    

I am ashamed of myself,... jo authors new araha hai, wo sab ko mujhse jyada votes mil raha hai,...
par mujhe sirf 40 !

Samaj nahi paa rahi hu main, sab ke stories pe aise kya hai sewai mere story pe chodke....

Itna sab bolne ke baad bhi for 2-weeks
sirf 40-votes....!!
Jo authors new araha hai wo logo ko mujhse jyada mil raha hai par mujhe nahi...where I have been here since months.
Sab sirf mere Story ane waqt busy rehta hai.
Pata nahi kar paa rahi hi hun main aaj tak kaha pe main galti kar rahi hun story pe...
Thodi na sab ke stories ache without mistakes hai ki sirf mujhpe sab attitude dikha rahi hai Sirf vote karne main...par padhna hai sab ko.

Ek author ko appreciation na dekhe aap sab silent rehke... kitna galat kar raha hai jana hai,
when will you all guys will realized that those votes are only way for Author to write more good intresting updates....
Kyun aap sab ye nahi samaj rahi ho...

What you all will get by critiszing me all the damn time I give update by not commenting and voting ???

What strong with all of you only for my stories...?
If you doesn't like my stories than thousand of times I said till date to say me on my face so that I can improve...
But kisi ko kuch nahi kehna hai,
vote nahi deni hai par padhna hai without emotion.
Like seriously guys...

*******
Story continues...,

Next day

Neil :- Tum itne sure kaise ho Abhimanyu ?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Neil :- Tum itne sure kaise ho Abhimanyu ?

Abhimanyu :-  Kyunki maine proof check kiya hai Neil.
Waise ab ye sab kya faida hai....
Tum Avii ki Pati ho, Avii tumhare legal wedded wife hai.

Neil :-  Kyunki Past pe wo Avii ka lover reh chuka hai Abhi, main nahi hun Avii ki pehle pyaar.

Abhimqnyu :-  Agar Avii, Manu se tab sachi pe Pyaar kiya hota toh....wo maine kehne waqt usse baat karna band nahi karta hai Neil....
Wo itni asani se move on nahi hopayegi.
Maine kabi Avii ko sad nahi dekha tha ye sare saal pe, Manu ko yaad karte bhi nahi dekha.

Neil :-  Itna sure kaise ho tum Abhi ?

Abhimanyu :- Kyunki wo mera Behan hai Neil, mera Bacha hai.
Mujhe pasand na hui cheeze wo kabi nahi karta.
Agar Manu sachi pe Avii ki pehle pyaar hui bhi toh,...kya ab wo tumhara Patni hai ,
Tum uska ab aur ane wala kal ka Pyaar ho Neil, ab tumhi bol kiss cheeze pe tum kush hona hai ??

Neil :-  Tum sahi ho Abhi.
Avii mere present aur ane wala future hai, jaise main usse pyaar kar raha hun , wo bhi mujhse uthna hi pyaar kar rahi hai...
Sorry Abhimanyu tumhe ye sab kehke kal se pareshan karne keliye.

Abhimanyu :-  Tum mera Avii ki Pati ho, humare rishte kya hai ye main kehne ki jarurat nahi hai Neil.

Neil :-  Wahh mera Saala.

Vivah - A Conjugal bond AvneilWhere stories live. Discover now