P H A S E . 53

215 39 21
                                    

Vote vote vote
Update chahiye toh,.Vote karo readers...
Why do you make me beg always...!
Isn't the story processing in instresting and unique way,.not like other old routine stories...
Then why do you all not like to Vote only for my Stories....!!

*******

Avni :-  Pata hai Papa,.main aapko kitna miss kiyi ye sare din,.
Mama aur Dadi toh har waqt phone pe toh sahi par baate karte hai,.par aap...aap toh mujhe ek ache se phone tak nahi karta,.aur jab main karun toh thoda busy hun superstar,baad main baat karta hun, kehke rakh deta hai.
Aise toh kaise chalega Papa.

Sitting next to Ashish,.clubbing her arms around his,.resting her head on his shoulders..
Avni is complaining to Ashish about himself,.
Once they had dinner
Mehta's sitting in hall are enjoying by having a chat with Avni .
Who is so happy to meet her family
after long.

Ashish :-  Are Superstar,.aise baat nahi hai Princess.
Jab bhi main meeting pe hun, ya kaam pe hun tab hi phone karti hai tu,.par main din pe ek baar kabi kabi dho baar bhi kar raha hun na phone.,uska kya Superstar !!

Avni :-  Toh,.main kya karti,.mujhe kaise pata hoti aap meeting pe ho and all.
Bhai aur Neil toh main jab bhi call karun, ek hi ring pe utha tha hai,.
Acha hui meri Pati aap jaise nahi hai,.warna bahut gussa karti main aap sab se...aise Pati mujhe dene keliye.

Neela :- Phir hum acha kaam kiya na ek acha Pati dekhe tujhe,.White devil.

Avni :- Ha wo toh hai.
Par Maa aap please ab aur ye "White devil" naam se mat bulao,.ajeeb lag rahi hai mujhe.

Abhimanyu :- Actually tujhe ye naam ache se suit hoti hai Avii,.tu toh ek dum white devil jaise hi dikh rahi ho ab toh...

Neela :- Abhi toh ek dum sahi kaha Avuu,.shaadi ke baad toh tum aur white hogai,.itna white tu tab the jab tu paida hui thi.

Ashish :-  Ye toh achi baat hai na shaadi hone ke baad aur khoobsurat aur white hogai, mera Superstar.
Ye sab toh Pati ka pyaar ka asar hai.

Abhimanyu :- Aapko pata hai Papa,.exam ke baad aaj shaam ko,.kushi pe seede Neil ko call karke main ab Pub jaogi keh rahi thi aapka ladli,.
Par Neil toh mana kardiya tha.

Avni :- Wo kuch nahi hai,.main jarur jaogi Pub pe aap dekhna,.aur jake aapna Neil ko bhi bolna kaise main enjoy karungi wo din.
Papa aap please mere side pe rehna iss baar.

Abhimanyu :-  Neil mera nahi tumhare hai Pagal.
Tumhare Pati hai wo.

Ashish :-  Agar Neil beta nah chahta hai toh,.mat jao Superstar.

Avni :- Par Papa ye main kab se sochke rakhi hun aap sab ko pata hai na.,!main kaise ab sirf Neil ko pasand nahi hai sochke na jao.?

Dayawanti :-  Kyunki tum Neil beta ka Patni hai Avuu,.tumhare farz hai Neil puttar ka baate manne, uska mann rakhna.

Avni :-  Toh wo bhi mera Pati hai na Dadi,.agar meri farz hai Neil ka baate sunne ki aur mann rakhne ki...phir Neil ka bhi farz hai na Dadi meri mann rakhne ka.
Pati aur Patni dono equal hona hai,.naki Pati jyada Patni se.

Vivah - A Conjugal bond AvneilWhere stories live. Discover now