Parvati Gadodia was boasting to everyone at the Baadi about Ragini's alliance.
Bose house
Bose family receive the invitation from Maheshwari family for Laksh's engagement.
They discuss whether they should go or not as Gadodia family would be there and Sharmistha didn't want to cause any drama.
Subhan says lots of businessmen would be there at the engagement party. Consider it just some business party
Swara says Haan ma Subhan bhaiya sahi keh rahe hain.
Sharmistha says theek hai hum chaleinge.
After 2 days
At Maheshwari mansion
Everything was ready for the engagement party.
Guests have started to come.
Bose family also arrives. Subhan greets Durgaprasad and his wife Annapoorna. He introduces his sister Swara, ma and Dida.
After that they started to mingle with the other guests.
Parvati gets shocked to see Bose family at the engagement party. She was about to go to them and do some drama but her husband stops her from doing so.
Laksh sees Swara and gets lost in her. Parvati sees that but Swara was totally unaware about it.
They start the engagement ceremony
Rings were exchanged
Everyone were enjoying the party when Parvati Gadodia couldn't stand that Laksh was staring at Swara. In her mind Swara was alluring Laksh towards herself.
Swara was talking to someone when suddenly Parvati Gadodia comes to her and slaps her and says besharam ladki Teri himmat kaise hui meri laddo ke honewale pati par dore daalne ki.
Everyone gets shocked
Dida says aye marwaran kya bakwaas kar rahi hai tu. Teri himmat kaise hui meri shoru pe haat uthane ki.
Parvati says aise and attempts to slap Swara again but Subhan stop her and says meri behen pe aise ghatiya ilzaam lagane ki himmat bhi kaise hui aapki. Hum yahan Durgaprasad ji ki taraf se aye hain. Meri behen na toh kissi par dore daalti hai aur na hii usse iski koi zaroorat hai. Apna drama band kijiye warna mujhse bura koi nahi hoga.
Shekhar says Subhan, tumhari himmat bhi kaise hui meri ma ke saath aise baat karne ki.
Sharmistha says Shekhar tumhari ma meri beti par befazool ke ilzaam laga rahi hai aur tum chahte ho ki mera beta chup chap yeh sunta rahe.
Parvati says kya galat kaha maine. Pehle toh tu mere bete par dore daalti thi, pata nahi kiske saath shaadi se pehle hii mooh kaala karwaya hai tune. Aur apni beti ko bhi yehi seekh di hai.
Swara says bus Parvati Gadodia. Apni zabaan ko lagam dijiye. Aap samajhti kya hain khudko. Ki jo aapke man mein ayega aap kahiyengi. Meri maa ke baare mein ek aur shabd kaha toh zabaan kheech loongi mein aapki.
Parvati says bin baap ki aulaad aise hii baat kar sakti hai.
Subhan says bin baap ki aulaad zaroor hain mein aur meri behen but the joke is on our father. Kyunki unmein itni himmat nahi thi apne parents ko batane ki ke woh meri maa se mohabbat karte hain. Woh ek swarthi, kayar aur spineless insaan tha. Woh insaan galat tha meri maa nahi. Aur woh insaan aapka beta tha.
Swara says Subhan bhaiya yeh aap kya keh rahe hain.
Subhan says mein sach keh raha hoon Swara. Yeh Shekhar Gadodia hii humare pita hain jinhone humari maa ke liye stand nahi liya tha. Unhein beech raaste mein tanhaan chor diya tha.
Parvati says mahre bete pe galat ilzaam lagane band kar chore.
Durgaprasad says bus kijiye aap log. Aap sabka bahaut bahaut shukriya ki aap sab iss engagement party mein aye. Ab aap log Jaa sakte hain.
Everyone leave except Gadodia and Bose family stay behind with Maheshwari family.
Durgaprasad says yeh kya hai Shekhar ji.
Parvati says yeh Sharmistha ne apne pyaar ke jaal mein phasa liya tha par humne waqt rehte apne bete ko bacha liya.
Dida says galat meri beti nahi balki tu aur tera beta hai. Pyaar toh kar liya par uska saath dene ki himmat nahi thi tere bete mein. Meri beti ki zindagi tabhah kardi tune aur tere bete ne par mere Subhan aur Swara ke saath nahi karne doongi. Chal Sharmistha, Subhan, Swara.
Bose family leave
Durgaprasad says itni badi baat apne chipayi.
Parvati says Durgaprasad ji ismein mare bete ka koi kasoor nahi hai. Kasoor hai toh uss bangalan ka. Uss hii ne mahre bete ko apne pyaar ke jaal.mein phasaya tha.
Durgaprasad says yeh rishta nahi ho sakta.
Shekhar says yeh aap kya keh rahe hain Durgaprasad ji.
Durgaprasad says Ragini aur Laksh ka rishta nahi ho sakta. Hum yeh bardasht nahi kar sakte ki aapki do naajaiyaz aulaadein hain aur woh bhi bangali. Chale jaiye yahaan se.
After that Gadodia family leave.
YOU ARE READING
Swasan FF : Second love
FanfictionThis story follows the track of the tv show Swaragini. But there would be slight changes like Sharmistha would have twins instead of just one daughter Swara. Swara would have an elder brother by 10 minutes whose name is Subhan Bose. Please read the...