Part- 17

734 103 193
                                    

Sorry for the late update 🤧

Continued...

"Sach mein Haseena ke blood mein kisi virus ke traces nhi mile? " Anubhav asked Siya over the phone, a hint of surprise in his voice.

"Nhi sir, koi virus nhi mila sivaye us drug ke jo unhe medicine ke throw di ja rahi hai..!" She responded, her tone steady.

"Hmm..thik hai phir, subah baat karte hai..!" He replied before ending the call.

As Anubhav hung up, Siya glanced at Genda, who was watching her with a dangerously smug smile.

Anubhav received another call, this time from Imran, who had been tasked with gathering information about Vikrant and Vishwas.

"Aur Vishwas ka call record kya hua?" Anubhav inquired, his tone sharp.

"Sir aap galat shak kar rahe hai Vishwas par, unka sara data clean hai, kuch client aur family member chhod de toh kuch hai hi nhi aur unke data mein jitne number the sabko verify kiya hain team ne.." Imran reported, trying to sound reassuring.

"Ek baar aur acche se check karo aur bilkul waise hi karna jaise tum har suspect ka karte ho.." Anubhav ordered sternly, leaving no room for error.

"Thik hai Sir par ek baat kahu agar aapko Vishwas sir par doubt hai toh call data mein milega nhi kuch kyunki woh ek lawyer hai aur woh acche se jante hai ki aapkA shak un par ja sakta hai.."  Imran added cautiously.

"I know par kehte hai na aksar jyada hoshiyar log dusro ko bewkoof samjh kar khud bewkoofi kar dete hai toh tum basi usi bewkoofi ka pata lagao.." Anubhav replied, his voice edged with determination.

"thik hai, waise Sir is Sarkar ka kya karna hai?" Imran asked cautiously.

"Use samjhao kuch din ki baat hai aur agar nhi sunta toh hum aate hai wahan.." Anubhav said calmly.

"Hmm..Koshish karta hoon main Sir.." Imran said before ending the call.

Just as the call ended, a message popped up on Anubhav's screen. As he read it, a flicker of surprise crossed his face, but it quickly transformed into a sarcastic smile. He tossed his mobile onto the bed and sat down on the couch, deep in thought.

"Koi bharose ke layak nhi hai Anubhav koi..aur hum bewkoof sabke chehre aur mithi baaton mein aakar sabko  apna sathi bana liya..par ab nhi ab bahut hua yeh luka chippi ka khel bas ab nhi in logon ne Anubhav ko  mohra banaya gya tha na toh ab Yeh Mohra  khud apne dum par aage badh kar khud Raja ki jagah lenge...hamara vishwas chala hai na in sabne, ab hum inhe chhalenge, hamare andaz mein.." He murmured, his lips curling into his signature smirk.

♟️ Next Day ♟️




"Madam jii (extra sweet tone) suniye toh.." Anubhav called out to Haseena in an unusually sweet tone, catching her attention.

"Kyu sune? kal aapne suni hamari?" She said tauntingly.

"Madam ji kal ke liye sorry hai hum par samjhiye na hum thode se tension mein the aur abhi toh hume ek aam aadmi hone ke nate aapse ek help chahiye.." He pleaded, making a puppy face. She rolled her eyes, slightly amused.

"Thik hai karenge par badle mein hume bhi kuch chahiye..!" She said with a smirk.

"Madam ji, kar di na police wali baat, thik hai pure do hazar denge aapko..!" He said with a smile.

"Tumhe hum ghus khane wale lagte hai?" She arched her brows.

"Lagne se aap toh shant aur samjhdar bhi lagti hai par ab kaun kah sakta hai ki hai ya nhi..!" He taunted her sweetly.

Mohra Where stories live. Discover now