Scene Start From today's precap..where rohit talking to dadi sa about armaan& Abhira's marriage... listen this abhira get angry on rohit...
Ab:Tum koun hote ho rohit humari shaadi ki baare mein baat karne wale batao jara..na muje kuch lagte ho aur an armaan ko..tho kis haq se tu humari personal life mein interfere kar raha hu..says angrily...
Which makes poddar's get shocked especially rohit...he didn't expect this...
Dadi:Ye ladki...
Ab:Aap tho chup rahiye Mrs Poddar...mein rohit se sawal pucha hai na ye jawab dega muje...tho batao rohit kis haq se ye sab kar rahe ho...
Rohit:Bhabhi...
Ab:Bhabhi...kiski bhabhi hu mein... tumhari bhabhi tho bilkul bi nahi hu...tum armaan ko Bhai na samj te tho mein kaha se bhabhi hogayi tere liye Zara Batao...
Another shock for rohit...
Rohit:Mein tho aap dono ki shaadi ke liye baat kar raha hu ..aur aap .cut by her...
Ab:Humari shaadi hai hum dekh lenge tumko humari personal life mein dakkal dene ki koi jarurat nahi hai...samji..waise teri biwi aagayi tho na tere paas tho tum teri marital life mein focus karo...humari marital life mein nahi...pehle tumhari biwi ki vajase bahut problems aa chuki hai .hum dono ki beech mein...ab tu humare beech mein problems mat create karo...
Vidya:Abhira ye kya tarika hai rohit se aise baat karne ka...says angrily...
Ab:Jab aapki ladli beta armaan bahut kuch sunaya aur blame kiya tab aap kyu chup hai maa jara Batayiye... listen this she was taken back...mein batadu...kyunki rohit aapki beta hai aur armaan shivani maa ki beta hai...am I right?
Vidya:Nahi abhira aisa kuch nahi hai...tu muje galat samj rahi ho...
Ab:Apne tho galti kiya hai maa...uss din na rohit ko samjaya na armaan ki sath diya...chup chap kade hoke sab dekh rahi thi ..aur aaj mein rohit ko kuch bola tho aapko bura laga...aap ye mat bulna ki armaan bi poddar family ki beta hai...madhav poddar ki beta...
Ar:Abhira ye sab kehne se kya hoga...maa sa unki ladli beta ko chodke mere paas aayegi nahi na...mein bi nahi chahta hu wo mere paas na aaye...
Vidya: Armaan...
Ar: Please maa ye jhooti pyaar mat dikayiye muje...kal hi aapki nature pata chala muje...kya keh rahi thi aap...hum ne rohit aur ruhi ki date kharab kar diya...sach kahu tho in dono ne humari date kharab kar diya...mein tho abhira ko surprise dene wala tha lekin aapki perfect bahu ne sab kuch barbad kar diya...
Listen this ruhi get shocked...
Ruhi goes to armaan but abhira comes to between..
Ab:Toda distance maintain karo ruhi... armaan tumhara pati nahi hai unke pass Jane ka... armaan mere honewala pati hai..aur mein nahi chahti ki koi tesri insan humari beech mein aaye...samji...
Ruhi flinches her first tightly...abhira smirked...
Ruhi:Tum muj par galat ilzaam mat lagao armaan...
Ar:Ye galat nahi hai ..sach hai..miss ruhi...ek min...he calls to hotel manager...the manager told the hole truth about ruhi...
Listen this everyone get shocked...
Rohit:Wo manager bi jhoot bolre he aap dono ki jaisa...wo hotel ruhi ki friend ne book kiya tha...
Ab:Tho proof karo unki friend ko call karke...
Rohit:Ruhi teri dost ko call karo..she nods...calls her...
Person:Hello ruhi batao...
Ruhi:Shevali tu ne meri kehne par hotel book kiya right?
Shi:Kounsi hotel?aur mein ne kab book kiya?
Ruhi:Arey yaar meri aur rohit ki date ko leke hotel book karne ko kaha na
Shi:Sorry ruhi tu kya baat kar rahi ho....muje kuch bi yaad nahi hai...then cuts the call....
Ab:Ab tasalli ho gayi...bade aaye hai beech mein biwi ki support karnewale..inki biwi galti karti rehti hai aur ye rohit unko defend karta rehta hai...sayad iske liye tu wapas aagaya na rohit right?he was taken back...
Ruhi:Tum meri pati se aise baat nahi kar sakti...
Ab:Dekhlo bada aayi hai pati ko bachne wali... shameless ladki...jab dekho tab hum dono ki kushi mein pani fake neko koshish karti rehti hai...aur gar wapas aate aate hi suru kar diya...sach sach bolo ruhi tu rohit ke liye yaha aayi ho or meri armaan ke liye aayi ho...batao jara...
Ruhi:Kya bakwas kar rahi hai tu...mein armaan ke liye kyu aaungi mein sirf yeha meri pati rohit ke liye aayi hu apni parivaar ke liye aayi hu...
Ab:Achcha hoga ki ye baat sach ho....kya hai na tumpe jara bi trust nahi hai mujko....teri family bi nahi chahti ki tu poddar house mein raho... isliye parnanu yaha aaye the tumko lene ke liye...iska matlab parnanu ko bi tum par bharosa nahi hai...tu suddenly poddar house aate tho unko shak hua ki tum kuch tho bada dhamaka karne ke liye aayi ho...aur ye rohit parnanu se kaise Battameezi se baat kar raha hai...apni biwi ko support karne mein chakkar mein badonko izzat dena bul gaye ho kya...bulna mat ki tu Goenka's ki damad ho...unko respect dena seek lo...samji....aur ek baat ho sake tho tum dono armaan se door raho especially ruhi tu...samji...
Dadi:Ye ladki...
Chachi:Mummy sa aap abhira ko kuch mat kahiye...wo jobi kaha hai wo sach hai...aapki Nazar mein ruhi achchi ho sakti hai lekin humari nazar mein nahi....aur jaldi hi apni aanke koliye...sach ko dekh lijiye...
Chacha:Aur rohit tu....armaan pe chillana band karo...tere absence mein yeha kyu hua hai tumko nahi pata aur teri biwi tumko batayegi nahi...tho tu kud pata karne ko koshish karo...uske baad jo karna hai wo karo...waise tu armaan ko sautela kehdiya tho unse door rehte tho achcha hoga...
Listen this rohit get shocked...later everyone goes to inside... except ruhi...abhira goes to ruhi...
Ab:Ruhi tu kis irada se yeha aayi ho muje achchase pata hai wo sab bahar aane mein toda time lagega...koi baat nahi jitna time bi lage lekin mein tumko expose karke rahungi that's my challenge...ab jo kuch bi hua na wo sirf trailer tha picture abhi baki hai...jao jaake bichari bahu banjao....
Ar:Suna nahi hai kya...abhira ne kya kaha jao jaake apni pati ko badkao humare khilaaf yahi tho kaam hai teri...just leave now..(Shouted)....
Ruhi get angry of thier actions..goes to inside... other side rohit suspects Ruhi return to poddar house because of today's incident...
Rohit:Ruhi sach mein mere liye aayi hai ya Bhai aur bhabhi ko alag karne ko aayi hai....pata karna padega...aur chacha bi bahut rudely baat kiya mujse...aisa kya hua tha meri absence mein muje tho pata nahi...pata karna padega...then ruhi entered the room...goes to rohit...
Ruhi:I am really sorry rohit...aaj ki date ke liye...muje laga Shevali ne hotel book kiya hoga lekin...
Rohit:Iss topic ko yahi katam karo aur so jao...muje sone do..teri baat sunne mein koi interest nahi hai muje...says this he slept on sofa...
Listen this ruhi angry of his behaviour...