Abhira's Armaan

1.9K 141 14
                                    

Manish takes abhira to Goenka house after poddar's rude behaviour with her... seeing all this armaan feeling helpless... others are sad...abhira desided to break the wedding with armaan...says this to him..he was shocked to listen this...says this matter to poddar's..ruhi very happy to listen this...abhira didn't contact to any one of poddar's.. armaan also...other side manish told the truth about Abhira's truth to swarna& surekha... listen this both are get shocked & surprised...
Surekha:Kya abhira humari akshu ki beti hai...
Mg:Hmm surekha..ye baat muje nath function ki din pata chala...mein ne akshu aur abhinav ki photos dekha...later I am realised that akshu is no more..which makes I am shattered...
Swarna: Isliye aapki tabiyat usdin bigad gayi thi..he nods...aapne ye sach abhira ko bataya...
Mg:Nahi swarna...abhi batane ka sahi time nahi hai sahi time aane par batadunga...
Swarna:Ye baat tho tk agar ye baat ruhi ko pata chale tho kaise feel karegi aapne socha hai...
Su:Sochne ki kya baat hai didi...ruhi ye sach ko accept karna padega... already hum akshu ke sath bahut galat kiya hai ab abhira ke sath aisa nahi hona chahiye...yahi baat arohi ki death ki..muje nahi lagta akshu ki vajase arohi ki death hui thi...jo ladki aaru se itna pyaar karti thi wo ladki unki behen ki death ki vajah banegi..mein nahi manti hu iss baat ko...akshu jhoot boli hogi...sach aur kuch hai...unko hum pata karna padega...
Mg:Hmm swarna... surekha ne sahi kaha... Arohi ki death ki peeche kisi aur ki hath hai wo sach ko pata karna padega...uske baad ruhi ko sach bata denge...
Swarna:Ji..lekin kaise pata kare...
Mg:Uske liye madhav poddar se milna padega unse baat karna padega
Swarna: Matlab aap poddar house jayenge unse milne...pata hai na wolog kaise abhira ki health condition ko leke blame kiya hai usko...waha jaane ki koi jarurat nahi hai...
Mg:Tk kahi bahar milta hu madhav se...
Ab:Kyu par nanu papa se kyu milna hai aapko...
Listen this trio turn to saw her...she is descending steps... coming to living room...stands there...
Mg:Kuch nahi beta bas aise hi...
Ab:Achcha tk..waise parnanu armaan ka call aaya tha...
Mg:Kya kaha armaan ne...
Ab:Wo shaadi ke baare mein puch rahe the..mein ne unse shaadi karne se mana kar diya...
Su:Aisa kyu bataya beta...kya pata armaan sach mein tumse shaadi karne ko tayar hui ho...
Ab:Lekin unki family hone nahi denge na mam... especially kaveri poddar,vidya poddar...aapne dekha na kaise ye dono muje blame kar rahe the meri situation ko leke...aurat hoke bi meri situation ko na samj paye...
Su:Tu sahi kaha ho beta...muje tho bahut gussa aaya tha unpe par kuch nahi kar paye..achcha hua Bhai sa ne tumko yeha leke aagayi nahi tho aur beijjati karenge tumko...
Ab:Ye baat tho aapne sahi kaha mam...thank you so much parnanu muje yeha laane ke liye...muje yaha aake bahut achcha feel hua..
Mg:Humko bi...aur thank you kehne ki koi jarurat nahi hai.tu aaj se humare sath rahegi...
Swarna:Hmm beta tu Aaj se yeha rahogi...jaise ruhi hai waise tu bi hai humare liye...jaise ruhi bulate hai humko waise tumbi bula sakti ho...
Ab:Thank you badi Nani..
Mg:Lekin tu ekbar armaan ki baare mein socho beta...wo tumse sachcha pyaar karta hai...isliye wo shaadi se back out nahi kiya...pata hai unki family iss shaadi ki khilaaf hai lekin armaan ki sirf tumse matlab hai isliye teri decision pucha hai shaadi ke liye...life long tum dono ek sath rahne wale hai unki family nahi...
Ab:Lekin armaan ko babies se bahut pyaar hai par nanu...aap bi dekha na janmashtami ki din uss bachchi se kitna laga hua hai usne...
Mg:Hmm beta lekin babies ki baat tho wo nahi kiya na armaan ne sirf shaadi karne ke liye puch raha hai...wahi baat babies ki uske liye hum kuch na kuch solution dundenge...
Ab:Tk parnanu iss baare mein sochti hu...
Mg:Jarur sochna sirf armaan ki baare mein soch unki family ki baare mein nahi...she nods ..soch samaj kar decision Lena....she nods...
Other side armaan felt sad because of Abhira's refused to marry him... everyone in living room observes his situation..ruhi is happy but rohit is angry because of his brother armaan...he is simply give up on abhira...
Rohit:Ab sad hoke kya faida...ye sab pehle rokna chahiye tha aapko lekin aapne Mrs Kaveri Poddar &Mrs Vidya Poddar ki baat mein aake bhabhi ko jaane diya...to kaveri,vidya...ek baat batayiye aap dono....aap dono bi aurat hai na aurat hoke bi bhabhi ki situation ko samj nahi paye...agar yahi problem charu,kiara,ruhi ko aate tho tab bi aap dono aise baat karenge...
Listen this both are get shocked...
Kp:Tu kya baat kar re ho rohit...aisa problem abhi tak Poddar family mein kisi ko nahi aaya...
Ro:Agar aa gayi tho aap kya karenge Mrs Poddar...waise hi karenge jaise aapne bhabhi ko blame kiya tha...
Chachi:Aisa nahi karenge rohit kyunki charu,kiara poddar family ki  beti hai aur ruhi poddar family ki perfect bahu...aur abhira tho orphan hai usko kuch bi bola tho koi bi unko support nahi karega isliye kuch bi bol sakte hai abhira ko....aaj na aap dono ko dekh ke bahut sharm aari hai muje...abhira ko aisi situation hoga wo kabi nahi socha hoga...uss bachchi ko todi na pata hai ki aisi problem aayega...nahi na...uss bichari ko kitna sunaya aap dono ne...aur armaan ki sapna ki baare mein soch rahe the lekin abhira ko bi sapna hogi na babies ko leke...wo kyu nahi samj paya aap dono...waise ek baat batayiye mummy sa aap kabi armaan ko apna khoon nahi mani tho ab armaan ki bachche par jhoote pyaar kyu dikha rahi hai...na aap armaan ko apna khoon samja na abhira ko apna samjha...tho abhira ki health condition kaise bi ho aapko uss se koi lena dena nahi hai..aur armaan,abhira ek dusre se pyaar karte hai tho shaadi ki decision un dono ki hogi...aap aur jethani sa armaan ko manipulate karne ko koshish bi mat kariye please...
Vidya:Manisha...(Yelled)
Chachi:Chillaye mat jethani sa muje bi chillana aata hai...aap agar sach mein armaan ko apne mante ho tho abhira ki situation samjhti unki sath deti lekin aapko itni sensitive topic pe tamasha karna tha kar diya agar aap sach mein armaan ki sagi maa hote tho aisa nahi karti aap tho unki sauteli maa hai na isliye aisa kiya...am I right?
Kaveri:Manisha...(shouted)
Madhav:Kyu chilla rahi ho maa sa manisha pe...ye sahi tho kaha hai...aaj shivani hote tho abhira ki dard samjti unko apna leti lekin vidya aisi nahi hai..abhira ye bati bulati hai lekin dilse kabi beti nahi maana sirf ye sab dikhawa hai aur abhira jo bi karti hai na dilse karti hai unko act karna nahi aata jaisa aap aur vidya karte hai...aur aapki jamai sa kya lena dena hai abhira se beech mein baat kar re hai ek aurat ki tarah....
Sanjay:Bhai sa....(Yelled)
Rohit:Kyu chilla rahe ho Mr Bansal...papa tho sahi kaha hai...pata hai aap bhabhi se bahut nafrat karte hai lekin iska ye matlab nahi hai ki har matter mein aap beech mein aaye...aaj pregnancy ki baat chal rahi thi aapko kya lena dena hai us mein..aap ye mat buliye ki aap bi ek beti ki pita hai samji....kal charu ko shaadi hui unka bi same situation tha abhi bhabhi ki situation thi tab unki sasural unke sath aise karte hai ab aapne bhabhi ke sath kiya tha..tab aapko kaise lagega batayiye...
Listen this he was shocked...
Rohit:Aur bhai aap itni easily kaise give up kardiya bhabhi se..
Ar:Tu kya bol rahe ho rohit..mein kyu give up karunga abhira se...
Rohit:Tho jayiye manayiye bhabhi ko shaadi ko leke yeha baitne se kuch nahi hoga..
Ar:Lekin abhira tho mana kardiya na...
Rohit:Bhabhi unki problem ki vajase aapse shaadi karne ko mana kiya lekin bhabhi ye tho nahi kaha ki wo aapse pyaar nahi karti...
Ar:Nahi rohit aisa kuch bi nahi kaha...
Rohit:Tho apni pyaar ke liye ladiye Bhai...kya aap babies ke liye bhabhi se pyaar kiya tha...he nods in no...bhabhi ke bina reh sakte aap..nods in no...tho jayiye bhabhi se baat kariye...
Ruhi(pv):Oh no ye rohit kya kar re... armaan aur abhira ki shaadi hone ke liye soch raha hai..mein tho kush hui thi ki abhira armaan se shaadi karne se mana kardiya...muje laga mein armaan ko wapas paa sakti hu lekin yeha tho ulta hogaya...kuch tho karna padega abhira aur armaan ko alag karne ke liye..uske liye pehle rohit ko rokna hoga....she goes to both brothers...
Ruhi:Rohit tu armaan ko kyu force kar rahe ho...abhira tho unki decision batadiya shaadi ko leke...ab armaan waha jaane se unki decision change hoga nahi na....
Rohit:Tum chup raho ruhi...meri aur meri bhai ki beech mein bolne ki koshish bi mat karna...apne had mein raho...samji...
Listen this she was shocked...
Ar: Mein abhira se baat karta hu aur shaadi ke liye manata hu...chahe kuch bi problems ho kaise bi karke mein abhira se shaadi karunga...aur abhira banegi meri wife Mrs Abhira Armaan Poddar that's it...
Listen this everyone was happy except some persons....

OS/TS/SS Of YRKKH4 Where stories live. Discover now